Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi – अधिकारी ने काशवी से पूछा कि क्या उनके व्यक्तिगत कारण राष्ट्रीय सुरक्षा से अधिक महत्वपूर्ण हैं। काशवी ने कहा कि मुझे देश के प्रति अपनी वफादारी साबित करने के लिए यहां रहने की जरूरत नहीं है।

अधिकारी का कहना है कि बिरजू आप पर हमला करेगा क्योंकि उसके मन में आपसे व्यक्तिगत दुश्मनी है और वह करुण पर फिर से हमला कर सकता है क्योंकि वह उसे आपका दुश्मन मानता है। उसने पूछा क्यों? वह कहता है कि तुम करण को बचाने के लिए वहां गए थे, इसलिए बिरजू समझ गया कि वह तुम्हारी कमजोरी है।

वह कहता है कि अगर तुम्हें कहीं और भेजा जाए और बिरजू यहां करण को चोट पहुंचाए, तो क्या तुम इसे सहन कर सकते हो? काश्वी ने कहा कि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती और उसने कहा कि वह फरीदाबाद नहीं जा सकती क्योंकि यहां ऐसे लोग हैं जिन्हें वह दोबारा नहीं देखना चाहती।

अधिकारियों ने उससे कहा कि उसे प्रशिक्षण केंद्र में शामिल हो जाना चाहिए और छात्रावास में रहना चाहिए ताकि उसे शहर जाने की आवश्यकता न पड़े। उन्होंने कहा कि वहां चिकित्सा सुविधाएं भी हैं इसलिए आप किसी ऐसे व्यक्ति से न मिलें जिससे आप मिलना नहीं चाहते।

काशवी ने सोचा कि वह अर्जुन को छोड़ पाएगी और पुलिस अधिकारी से कहा कि वह बिरजू को पकड़ने के बाद ही जाएगी। वह अब पदोन्नति और स्थानांतरण स्वीकार करती है। अधिकारी सहमत हो गया।

करण महिमा से यह देखने के लिए कहता है कि क्या टावर बार-बार नष्ट हो रहा है। महिमा ने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया। उसे एक कॉल आती है और वह करण से नाराज़ होती है और उसे बिस्तर पर जाने के लिए कहती है। उसने गैंगस्टर का फोन उठाया।

गुंडा पूछता है कि क्या तुम मेरे 10 लाख रुपये लौटाओगे? महिमा का कहना है कि रकम बहुत बड़ी है और वह पैसे वापस करने के लिए उसे कुछ समय देने के लिए कहती है। ठग ने कहा कि उसे बस पैसों की जरूरत है।

महिमा कहती हैं कि मैं पैसा पाने की कोशिश कर रही थी लेकिन उनके व्यवसाय में घाटा हुआ और अब वे दिवालिया हो गए हैं। मोहन नामक व्यक्ति का कहना है कि वह जानता है कि अर्जुन को सिविल सेवा में नौकरी मिल गई है।

मोहन ने उनसे एक सिविल सेवा अधिकारी से अनुमोदन की मुहर लाने के लिए कहा। काशवी पूछती है कि इस पर क्या लिखा होगा? मोहन कहता है कि वह नहीं बताएगा और उसे लाने के लिए कहता है। उसे याद आया कि उसने अर्जुन को बताया था कि उसने ऑनलाइन गेमिंग में 1 करोड़ रुपये खो दिए हैं।

अर्जुन पूछता है कि वह इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकती है। महिमा ने कहा कि वह 10 रुपये के साथ गेम खेलती थी और यह बहुत ही व्यसनी था और वह जीत गई इसलिए उसने खेलने के लिए अधिक पैसे का इस्तेमाल किया। अर्जुन बताता है कि वह कैसे जुआ खेलती है।

महिमा कहती है कि मुझे ये पैसे वापस चाहिए इसलिए मैं ये गेम खेल रही हूं। वह उससे उसे बचाने के लिए कहती है। अर्जुन पूछते हैं कि उन्हें 1 करोड़ रुपये कहां से मिले। महिमा उससे दादाजी के हीरे बेचने और पैसे चुकाने के लिए कहती है। उसने क्या पूछा?

महिमा कहती है मैं तुम्हें समाधान दे रही हूं। अर्जुन कहते हैं, मुझे नहीं पता था कि आपकी आंखें इसे देख रही थीं और मुझसे कहा था कि यह दादाजी की जीवन संपदा है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए इसकी जरूरत है।

महिमा कहती है कि मुझे मत बचाओ, अपना हीरा रखो और आत्महत्या करने की धमकी देती है और देखती है कि करण के साथ क्या होता है। अर्जुन का कहना है कि वह करण को कुछ नहीं होने दे सकता और हीरे की बिक्री के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये देगा। उसने उससे दोबारा जुआ न खेलने का वादा करने को कहा। महिमा ने उसकी बात मान ली।

Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

महिमा सोचती है कि अब क्या किया जाए, उसने अपना वादा नहीं निभाया। वह कहती है कि अगर वह उसे बताएगी तो वह उसे बाहर निकाल देगा और अगर वह यह संकेत नहीं मानेगी तो मोहन उसे नहीं छोड़ेगा। करण महिमा को बुलाता है। महिमा क्रोधित हो जाती है और पूछती है कि क्या हुआ?

करण ने कहा कि वह अपना पजामा नहीं बाँध सकता। महिमा के मन में एक विचार आया और उसने उससे पूछा कि क्या वह उसके लिए कुछ कर सकता है। करण ने हाँ कहा। महिमा उसे पहले दिन अर्जुन के साथ जाने के लिए कहती है। करण का कहना है कि मैं एक बच्चा हूं।

महिमा कहती है कि तुम मुझसे प्यार नहीं करते। करण ने कहा मैं तुमसे प्यार करता हूँ। महिमा कहती है कि वह उसे एक कागज देगी और चाहती है कि कोई उस पर हस्ताक्षर करे। करण कहते हैं कि आप जो कहेंगे मैं वही करूंगा। महिमा सोचती है कि मैं तुम्हें हमेशा ब्लैकमेल करता हूं और तुम मेरा प्यार पाने और मुझे खुश करने के लिए कुछ भी करोगे। वह हंसी।

दादी ने काशवी से पूछा कि उसने करण नाम के एक अजीब लड़के का प्रमोशन क्यों स्वीकार किया? काशवी ने कहा कि फैसला जरूरी था। दादी कहती हैं कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं और कहती हैं कि करण के माता-पिता उसकी देखभाल करेंगे और आपके बॉस को यह काम करने के लिए कोई मिल जाएगा। वह कहती है कि अर्जुन जानता है कि तुम यहाँ हो।

करण अर्जुन से कहता है कि वह ट्रेनिंग के लिए उसके साथ आएगा। अर्जुन पूछते हैं कि तुम वहां क्या कर रहे हो? करण कहता है मैं तुमसे मिलूंगा। अर्जुन ने मुझसे पूछा कि क्या मैं आपके स्कूल आ सकता हूं।

दादी काशवी से कहती है कि अगर अर्जुन उसके सामने आएगा तो क्या होगा क्योंकि वह जानती है कि अब उसके मन में उसके लिए भावनाएँ हैं। उसने कहा कि अगर वह आपका फायदा उठाता है तो वह उसकी मां की तरह है।

काशवी कहती है कि मैं अब कमजोर नहीं हूं और उससे कहती है कि वह अर्जुन से प्यार नहीं करती। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण केंद्र शहर से काफी दूर गांव में है। दादी सोचती है कि वह नहीं चाहती कि काशवी दोबारा उसी दर्द से गुज़रे।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment