Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत खुशी द्वारा विराज से पूछने से होती है कि क्या उन्हें सिया मासी को अपने साथ रहने देना चाहिए। वियाज नहीं कहता है और कहता है मेरा मतलब है कि हम मनाली में पुराने घर जा रहे हैं, जहां मैं तुम्हारी मां के साथ रहता था।

वह कहता है कि हम वहां खुशी से रहेंगे, सिया वहां क्या करेगी। ख़ुशी उदास हो जाती है। एसीपी सिया के पास आता है और पूछता है कि राघव कहां है? मीडिया ने पूछा कहां है राघव? सिया ने एसीपी से पूछा। एसीपी ने पूछा कि आपकी चोट असली है या नकली?

सिया का कहना है कि वह मेडिकल रिपोर्ट पेश कर सकती है। एसीपी ने उसे राघव को सौंपने के लिए कहा और कहा कि मुझे पता है कि तुमने राघव को कबूल करने के लिए मजबूर किया। सिया ने कहा, अपराध सिद्ध हो गया है।

एसीपी का कहना है कि वह पता लगाएंगी। राघव को होश आता है और वह सिया को देखता है। उन्होंने सिया से उनके बच्चों के बारे में पूछा। सिया का कहना है कि वह मर चुका है। वह कहता है कि तुमने मुझे धोखा दिया और पूछा क्यों? सिया कहती है कि मैं तुमसे और मेरे पास जो कुछ भी है उससे प्यार करती हूं।

उसने कहा कि तुम मुझसे प्यार करते थे, लेकिन तुमने मुझे पिंजरे में बंद कर दिया और अपने पागलपन को प्यार समझ लिया। सुषमा ने राघव की मां से कहा कि वह एसीपी की धमकी से चिंतित है। राघव की माँ ने उससे कहा कि उसे लग रहा है कि कुछ गलत होने वाला है।

राघव कहता है कि प्यार तो प्यार है और कहता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ। सिया की मांग है कि वह स्वीकार करे कि उसने उसके पिता की हत्या की है। राघव कहता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह कहता है कि वह निर्दोष है और उसे बताता है कि विराज ने उसके पिता को मार डाला। सिया हैरान थी।

विराज ने सिया को अपनी बेटी से मिलाने के लिए एक धन्यवाद पत्र लिखा। उन्होंने कहा कि तुम्हारा बदला खत्म हो गया है और मेरी नई जिंदगी शुरू हो गई है। वह गुड़िया उठाता है, गुड़िया की तरह बात करता है और सिया मासी से पूछता है कि क्या होगा।

Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

राघव सिया को बताता है कि विराज ने ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि विराज ने उनके खिलाफ हेराफेरी की। विराज ख़ुशी को फोन करता है और कहता है कि उन्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है।

सिया सोचती है कि राघव पहले की तरह उसके साथ माइंड गेम खेल रहा है। वह दादी को अपनी मां से बात करते हुए सुन लेती है और राघव से कहती है कि एक बार जब वह पिताजी की हत्या करने की बात कबूल कर ले, तो वह उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल देगी। सुषमा ने कहा कि अपराधियों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए।

ख़ुशी घर आती है और सिया को बुलाती है। तुषार का कहना है कि वह बेसमेंट में है। ख़ुशी आती है और सिया को बुलाती है। राघव ने अपना मुँह अपने हाथों से ढक लिया। ख़ुशी ने बोलने की कोशिश की।

विराज ख़ुशी के कमरे में आता है और उसे उसके द्वारा लिखा गया पत्र मिलता है जिसमें कहा गया है कि वह सिया को नहीं छोड़ना चाहती है और उससे कुछ करने के लिए कहता है ताकि वे दोनों एक साथ रह सकें।

सिया ने अपने परिवार से कहा कि वह उन्हें दोष नहीं लेने देगी और सारा दोष खुद पर डाल लेगी। विराज सिया को फोन करता है और पूछता है कि क्या खुशी वहां है।

राघव कांच की बोतल तोड़ देता है और कांच के टुकड़े ख़ुशी की गर्दन पर डाल देता है। सिया हैरान हो जाती है और विराज को वीडियो कॉल पर सब कुछ दिखाती है। विराज उसे कुश को छोड़ने के लिए कहता है।

राघव का कहना है कि खुशी मर जाएगी। सिया ने उससे उसे छोड़ने की विनती की। उन्होंने कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने एसीपी को फोन किया और पूछा कि क्या उन्हें वकील का प्रस्ताव याद है। एसीपी हाँ कहते हैं। राघव उसे अपने घर पर आमंत्रित करता है।

एसीपी ने कहा कि मामला करोड़ों रुपये के लेनदेन से जुड़ा है और पुलिस देर नहीं कर सकती। विराज गाड़ी चला रहा है और राघव को ख़ुशी को छोड़ने के लिए कहता है। सिया राघव को फोन फेंकती है और खुशी उसकी तरफ दौड़ती है।

राघव रिमोट कंट्रोल सिया के सिर पर फेंक देता है। सिया राघव से लड़ने की कोशिश करती है लेकिन वह उसका हाथ पकड़ लेता है और मरोड़ देता है। वह कहता है कि विराज ने तुम्हें बहुत कुछ सिखाया है। विराज अपने रास्ते पर है।

एसीपी ने पुलिस अधिकारियों से गाड़ी तेज चलाने को कहा। हर कोई राघव से सिया को छोड़ने के लिए कहता है। राघव कहता है कि मैंने तुम्हें रानी का किरदार निभाते रहने दिया और तुमने मेरे साथ क्या किया। सिया का कहना है कि उसने उनके रिश्तेदारों को मार डाला है।

उसने उसे मारा और गिरा दिया। उसने बहुत कहा और अपने पैर उसकी छाती पर रख दिये। उसने कहा तेरा प्यार झूठा है, इसमें कांटे हैं, जो एक बार उसे चुभ गया और उसे दर्द हुआ।

वह पूछती है कि तुमने प्यार के नाम पर मेरे साथ क्या किया और अपने ऊपर हुई सभी यातनाओं को गिनव्या और कहा कि तुमने मेरे पिता को भी मार डाला। दादी उससे उसे पीटने के लिए कहती है। सिया का कहना है कि आपने अपनी बेटी के पिता को छीन लिया।

उसने कहा कि उसने सोचा था कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन कुछ भी ठीक नहीं था क्योंकि वहां प्यार नहीं था, लेकिन यातना थी। उसने कहा कि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती और उससे हिसाब बराबर करना चाहती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment