May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode

May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – कश्मीरा डायरेक्टर को फोन करती हैं और गुस्सा हो जाती हैं कि साजन अभी तक नहीं मिले. फिर वह Ramvati और भूपेश को बिना तनाव के सोने के लिए डांटती है जबकि साजन गायब था।

Ramvati कहती है कि वह चिंतित है क्योंकि अगर सज्जन लापता हो गया, तो कश्मीर उसे चेड्डी से शादी करने की अनुमति नहीं देगा। भूपेश का कहना है कि अगर साजन वापस नहीं आया तो वह Ramvati और कश्मीरा की जिम्मेदारी नहीं ले सकता। कश्मीरा उन्हें डांटती हैं.

साजन पस्त अवस्था में वापस आता है। कश्मीर पूछता है वह कहाँ था? साजन का कहना है कि उसका अपहरण कर लिया गया था और उसे अभी रिहा किया गया है। कश्मीरा पूछती है कि उसका अपहरण किसने किया।

भूपेश ने कश्मीरा से साजन से पूछताछ बंद करने को कहा, जो अभी-अभी मौत के मुंह से लौटा है। Ramvati ने साजन को जाकर अब आराम करने के लिए कहा। साजन अपने कमरे की ओर चल देता है। कश्मीरा अपना गुस्सा Ramvati और भूपेश पर निकालती है।

कुछ समय बाद, संजना और Chhedi साजन के पास जाते हैं और उससे अपहरण की पूरी कहानी बताने के लिए कहते हैं। साजन झूठ बोलता है कि अपहरणकर्ता ने उसे कृत्रिम निद्रावस्था का इंजेक्शन दिया था, लेकिन उसे कुछ भी याद नहीं है, कि वह बीच में ही उठ गया था, उसका चेहरा ढका हुआ था और अपहरणकर्ता थोड़ी देर बाद चला गया।

संजना ने उसकी कहानी पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। Chhedi ने उससे लड़के से सवाल करना बंद करने के लिए कहा और उसे गले लगा लिया। साजन बहुत रोता है. Chhedi ने उससे रोना बंद करने के लिए कहा क्योंकि वह अब सुरक्षित है।

साजन कहते हैं कि Chhedi ऐसा नहीं है, लेकिन पूछते हैं कि Chhedi का मतलब क्या है। साजन का कहना है कि हर कोई सुरक्षित नहीं है। बाहर से एक नकाबपोश आदमी Chhedi को तुरंत मारने का संकेत देता है।

May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

घर लौटकर संजना Chhedi को बताती है कि साजन कुछ छिपा रहा है। Chhedi ने उसे साजन पर पैसे फेंकने और उसका मुंह खोलने के लिए कहा। संजना कहती है कि साजन एक वफादार आदमी है और वह उसे रिश्वत नहीं देगा, लेकिन एक महिला होने के नाते वह उसे बहकाएगा और अपना राज उगलवाएगा।

बालू को बबली की याद आती है और उसकी सारी बुरी आदतें याद आती हैं। बबली वापस आती है और कहती है कि अपहरणकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया और उसकी मदद की।

बालू भगवान को धन्यवाद देता है और पूछता है कि उसे क्या चाहिए। उसने उसे एक लंबी सूची दी। वह पूछता है कि क्या अपहरणकर्ता अभी भी वहां है। वह हंसती है।

अगली सुबह, साजन लिफ्ट के पास संजना का इंतजार करता है। वह हमेशा की तरह स्टाइल में उसके पास आती है और उसके साथ फ़्लर्ट करती है। वह उसे चूमने की कल्पना करते हुए चिल्लाया। वह उसे उसकी कल्पना से मुक्त कर देती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जाने May I Come In Madam 2 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या है.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment