Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode

Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सोनिया द्वारा वंदू के खिलाफ कुणाल का ब्रेनवॉश करने से होती है। कुणाल भड़क जाता है और वंदु को डांटता है। वंदु रोती है और उसे रोकती है।

वह कहती है कि तारा मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सच है, अगर मैं लापरवाह होती तो यह घर छोड़ देती, मुझे पता है कि मैंने कुछ नहीं किया। मैंने तारा से वादा किया कि मैं उसे कभी नहीं छोड़ूंगी, मैं एक अच्छी मां हूं।

मैं अपना वादा मरते दम तक निभाऊंगा, भले ही तुम मुझे इस घर से निकाल दो, मैं तारा, दुनिया कभी नहीं छोड़ूंगा। तुम मुझ पर गलत काम का आरोप लगा सकते हो, लेकिन तुम मेरे प्यार को नष्ट नहीं कर सकते, जब यह बच्चों की बात आती है, मां कभी हार नहीं मानती, मैं हार नहीं मानूंगी, मैं तारा द्वारा बनाए गए सर्वश्रेष्ठ मां बैज की हकदार हूं।

मैं इसे आपके सामने साबित कर दूंगी, और किसी दिन आप मुझे बताएंगे कि मैं तारा के लिए सबसे अच्छी मां हूं। वह अपने कमरे में जाती है और रोती है। वह कहती है, “मुझे क्षमा करें, तारा।”

सोनिया तारा की देखभाल करती है। कुणाल देखता है. वन्दु ने ब्लैकबोर्ड पर “आई एम सॉरी” लिखा और बैठ कर रोने लगी। कुणाल आता है और कहता है कि उसे तारा की दवा चाहिए। वंदु कहते हैं मैं इसे दूंगा। कुणाल उसे चिढ़ाता है।

वह कहता है कि मैं जाऊंगा और तारा को दवा दूंगा, वह अपनी मां सोनिया के साथ है। वह दुखी हो जाती है और दवा देती है। तारा जागती है और वंदु के पास आती है। वह उसे बुलाती है. वंदू ने उसे गले लगा लिया।

तारा कहती है कि मैं जानती हूं कि तुम मुझसे सच्चा प्यार करते हो और मुझे कभी चोट नहीं पहुंचा सकते। किस्मत से तो मिली है…खेलता है…कुणाल आता है और देखता है।

सोनिया जागती है और तारा की तलाश करती है। वह तारा को वंदु के साथ सोते हुए देखती है। सुबह वंदू सभी का स्वागत करने आती है। पम्मी और सोनिया वंदू के प्रति अशिष्ट व्यवहार करती हैं। तारा आती है और सभी का स्वागत करती है।

सोनिया कहती है कि वह आपके पसंदीदा स्नैक्स रखती है। तारा का कहना है कि स्कूल में इसकी अनुमति नहीं है। क्या आपने रेफ्रिजरेटर पर उस दिन की सूची देखी?

वंदू सलाद लेती है और तारा को देती है। उन्होंने कहा कि मैं सुबह जल्दी उठी, ताजा खाना खाया। तारा कहती है तुम सर्वश्रेष्ठ हो। वंदू ने उसे गले लगा लिया।

गुनीत कहता है आओ, मैं तुम्हें आज स्कूल छोड़ दूंगा। वह कहती है कि मेरे स्कूल में एक नृत्य प्रदर्शन होगा, बच्चों की माताओं को नृत्य करना होगा, लेकिन… सोनिया कहती है कि आपके स्कूल में हमेशा की तरह एक प्रदर्शन होगा।

तारा हाँ कहती है, लेकिन वन्दु वहाँ है। वह वंदु से प्रदर्शन करने के लिए कहती है। कुणाल कहता है अभी जाओ, देर हो गई है, मैं डांस प्रतियोगिता के बारे में बाद में सोचूंगा। तारा जाती है.

Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

बॉबी का कहना है कि वह सही है, वंदु का नृत्य चौंकाने वाला है, कुणाल ने इसे देखा। कुणाल को वंदू का डांस याद आता है. वंदू सोनिया को नचाता है और कहता है कि मैं जाऊंगा और उसका समर्थन करूंगा।

वह मृणाल की चीख सुनती है और दौड़ती है। विजय ने मृणाल को बाहर आने के लिए कहा। वंदु पूछती है कि वह क्या कर रही है। कुणाल और सभी लोग इसे देखने आते हैं।

विजय का कहना है कि स्थानीय लोगों ने मुझे चिढ़ाया और कहा कि उसने मेरी इज्जत खराब कर दी है, वह अब मुझे मार डालेगी। पम्मी का कहना है कि मृणाल नाटक की दुनिया में एक चैंपियन है।

वंदु उससे एक दिन का समय मांगता है और कहता है कि मैं इसे हल कर दूंगा। विजय उससे कहता है कि मैं तुम्हारी जिंदगी बर्बाद नहीं करूंगा। वंदु का कहना है कि मृणाल डरी हुई है।

विजय का कहना है कि यह उसका काम था। अनघा कहती है मृणाल, तुमने हमेशा गलतियाँ कीं।  विजय कहते हैं कि तुमने हद पार कर दी है, मैं उसकी रक्षा नहीं करूंगा, मैं तुम्हें जाने के लिए कहूंगा।

वंदू का कहना है कि वह आपकी बेटी है। विजय का कहना है कि वह एक सांप है और हमेशा हमें काटता है। मृणाल कहते हैं, कृपया, मैंने बहुत बड़ी गलती की, आप कहां जा रहे हैं, मैं मरना चाहता था, आपने मुझे मरने नहीं दिया, वैभव ने मुझे धोखा दिया, उसने मुझे मरने के लिए कहा। मैंने कहा कि मैं गर्भवती हो गई और चली गई, उसने जवाब नहीं दिया मेरी कॉल. वंदू कुणाल और सभी को देखते हुए देखती है।

पम्मी और रानो मजाक करती हैं और हंसती हैं। वंदु ने विजय को शांत होने के लिए कहा। विजय कहता है कि मैं उसका नाटक खत्म कर दूंगा, उसे दूर रखो, वह तुम्हारी जिंदगी फिर से बर्बाद कर देगी, वह स्वार्थी है। पम्मी कहती है कि अब तुम हमारी बहू हो, ऐसी चीजों से दूर रहो।

वह मृणाल को डांटती है। सोनिया पूछती है कि अगर तारा यहां रहेगी तो क्या सीखेगी, और पूछती है कि क्या वह खुश है कि तारा स्कूल में है, अन्यथा यह सब देखने के बाद वह क्या सोचती।

कुणाल पूछता है कि क्या उसने इस बारे में तब नहीं सोचा था जब वह बिना शादी किए 7 साल तक इंदर के साथ थी। विजय कहता है कृपया उसे दूर रखो, वह मेरे लिए मर गई, बस, अब से वंदू ही मेरी बेटी है। वह मृणाल को जाने के लिए कहता है।

वंदू कहती है कि उसकी हालत देखो, हम उसे सड़कों पर घूमने नहीं दे सकते। मृणाल कहती है कृपया मुझे माफ कर दो और मेरे साथ रहो। पम्मी चिंतित हो जाती है और कहती है कि कुणाल सहमत हो सकता है। मृणाल कहती हैं कि मुझे अपने बच्चे पर दया आती है, कृपया मुझे माफ कर दें।

वंदू कुणाल की ओर देखती है। कुणाल कहते हैं, मत सोचो, मृणाल और वैभव केवल विनाश लाएंगे, मैं अपने घर में ऐसा नहीं चाहता। वह घर चला जाता है वंदु रोती है. मृणाल कहती है कृपया मुझे अकेला मत छोड़ो। वंदु रोती है. मृणाल उससे विनती करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment