Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध के सोचने से होती है कि चलो Jhanak, सबके सामने सच बताओ और मुझे जाने दो। वह कहते हैं Jhanak, तुम्हें कहना हो तो ठीक है, सबसे कहो।

वह कहती है कि मैंने शादी कर ली है। हर कोई सदमे में हैं। बिपाशा पूछती हैं कि आपने किससे शादी की? तनुजा आपके पति का नाम पूछती है। अनिरुद्ध चिंतित हो जाता है। Jhanak रोते हैं. शुभ उसे डांटता है।

अर्शी पूछती हैं कि उनका नाम क्या है, मैं उनका नाम जानना चाहती हूं, आपने हमसे इतनी बड़ी बात छिपाई है। Jhanak कहते हैं कि आप उन्हें नहीं जानते। लाल का कहना है कि वह सिर्फ नाम जानना चाहता है।

शुभ कहता है कि तुम्हारे पति ने तुम्हें यहाँ छोड़ दिया है। Jhanak कहते हैं कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था, कोई भी मेरी शादी को स्वीकार नहीं करेगा। तनुजा पूछती हैं कि आपने शादी किससे और कब की?

अर्शी पूछती हैं कि उन्होंने किससे शादी की? वह अनिरुद्ध से पूछती है, क्या आप जानते हैं? तनुजा पूछती है कि तुमने मेरे बेटे का पीछा क्यों किया, तुम उस आदमी के साथ जा सकती थी। अर्शी उसका नाम पूछती है.

Jhanak रोते हैं. बिपाशा और लाल ने राहुल के बारे में पूछा, क्या वह झूठ बोल रही है? Jhanak कहते हैं मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं। शुभ पूछता है कि उसने तुम्हें एक अजनबी आदमी के साथ यहाँ कैसे भेजा।

तनुजा कहती है कृपया मुझे बताएं कि वह आदमी कौन है जिसने उसे फंसाया होगा। Jhanak का कहना है कि ग्रामीणों ने हमें शादी करने के लिए मजबूर किया ताकि तेजस मुझसे शादी न करे। शुभ का कहना है कि इसका मतलब है कि उस आदमी को भी शादी के लिए मजबूर किया गया था।

अर्शी उस आदमी का नाम पूछती है। Jhanak लड़खड़ाते हुए पूछते हैं कि अब जब उन्हें उनका नाम पता है तो वह क्या करेंगे। कृपया मुझे कुछ समय दीजिए और जब मुझे बेहतर महसूस होगा तो मैं नगर जाऊंगा। वह सीढ़ियों से नीचे गिर जाती है.

अनिरुद्ध उसके पास दौड़ता है। अपू पूछता है कि वह बात क्यों नहीं कर रही है, क्या वह मर गई है? अंजना पानी लेने जाती है। अनिरुद्ध कहता है मुझे डॉक्टर को बुलाना चाहिए। शुभ कहता है आराम करो, यह ठीक है, अपने चेहरे पर पानी के छींटे मारो।

अनिरुद्ध पूछता है कि क्या वह किसी दिन अपनी नफरत भूल सकता है। अंजना का कहना है कि वह अपनी आंखें नहीं खोल रही हैं क्योंकि हो सकता है कि उनके आंतरिक अंगों को नुकसान पहुंचा हो।

तनुजा कहती है कि उसे उसके पति के पास भेज दो, अगर उसे कुछ हुआ तो वह हमारे खिलाफ मामला दर्ज करेगा, हमें उसे नगर भेज देना चाहिए। अर्शी कहती हैं कि इन सबके लिए आप जिम्मेदार हैं, मेरी जिंदगी नर्क बन गई है।

अनिरुद्ध पूछता है कि क्या वह अब लड़ना चाहता है। अर्शी कहती हैं हां आपने हमें बताया क्यों नहीं, आपको हमारी बात पर यकीन नहीं है। उनका कहना है कि यह उनकी निजी समस्या है, मैं क्या कहूं? वह कहती है कि कुछ कमी है। वह उसकी हालत देखता है और पूछता है कि क्या उसे उससे रिश्ता तोड़ लेना चाहिए। बिपाशा उसे डांटती है.

उन्होंने Jhanak को उठाया और ऊपर ले गये। उनका कहना है कि जब उन्हें बेहतर महसूस होगा तो वह जाएंगे। अर्शी कहती हैं कि वह बदल गई हैं। तनुजा और सभी लोग उसे समझाते हैं।

शुभ कहता है कि वह सृष्टि से बात करेगा और शादी की तारीख तय करेगा। अर्शी कहती हैं कि शादी से यह समस्या हल नहीं होगी। वह कहता है कि अगर वह अनिरुद्ध से शादी करता है, तो चीजें ठीक हो जाएंगी और शांति होगी, मैं सहमत हूं, वह दूसरों की मदद करेगा और वह हार जाएगा, आप उसे ये सब करते हुए देखेंगे।

ऐसा करना बंद करो। वह कहती है मैं जाऊंगी. अनिरुद्ध Jhanak के लिए एक डॉक्टर को बुलाता है। उन्होंने कहा कि मैंने डॉक्टर को बुलाया. शुभ कहते हैं कि आप हमेशा वही करते हैं जो आप चाहते हैं।

अर्शी कहती हैं मैं चली जाऊंगी। लाल अनिरुद्ध को ऑफिस जाने और अर्शी को घर छोड़ने के लिए कहता है। वह कहता है मैं डॉक्टर के पास जाऊंगा। अनिरुद्ध कहते हैं, नहीं, बैठक स्थगित कर दी गई है, मैं डॉक्टर से सलाह लूंगा, मुझे यहां रहना होगा।

अर्शी कहती हैं ठीक है ठीक है तुम Jhanak के साथ रहो मैं चली जाऊंगी। हर कोई नाराज हो जाता है और चला जाता है। डॉ घोष आते हैं. अनिरुद्ध Jhanak के बारे में बात करते हैं।

Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

वह Jhanak से आकर मिलने के लिए कहते हैं। तनुजा का कहना है कि अनिरुद्ध उसे सड़क से लाया और उसे हमारी नौकरानी बना दिया। डॉ घोष ने कहा कि अनिरुद्ध ने कहा था कि वह अतिथि हैं. तनुजा का कहना है कि वह एक नौकरानी है।

अनिरुद्ध Jhanak की जाँच करने के लिए कहता है। दादा कहते हैं कि पहले उसे ठीक होना चाहिए। डॉक्टर Jhanak की जांच करते हैं। अंजना अपू को शांत होने के लिए कहती है। सब आते हैं और देखते हैं.

डॉक्टर ने कहा कि वह बेहोश है, वे उसे दवा नहीं दे सकते, उसकी हालत अच्छी नहीं है, मैं उसे एक इंजेक्शन दूंगा। वह Jhanak का उपचार करते हैं। उनका कहना है कि यदि कोई व्यक्ति पांच से 10 मिनट के भीतर होश में नहीं आता है, तो आंतरिक रक्तस्राव हो सकता है, जिसका अर्थ है कि उसका जीवन खतरे में है।

सृष्टि कहती है कि मुझे यह पता था, मैं ऐसा नहीं कर सकती, कुछ मत करो। वह अर्शी और विनायक को डांटती हैं। अर्शी कहती हैं कि Jhanak शादीशुदा हैं। वे हैरान हैं. सृष्टि पूछती है कि उसका पति कौन है।

आरुषि ने अपना नाम नहीं बताया. सृष्टि कहती है कि सोचो कि तुम क्या करना चाहते हो। अर्शी पूछती है क्या? सृष्टि का कहना है कि अनिरुद्ध वहां था, हालांकि उसने अपना नाम नहीं बताया।

अर्शी कहती है हाँ, अनिरुद्ध सब कुछ जानता है, वह बेहोश हो गई और भ्रम हो गया, वह कहता है कि यह उसका निजी मामला है और वह इसमें शामिल नहीं होना चाहती। सृष्टि को अनिरुद्ध की बातें याद आती हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment