Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – डिंपी किचन में काम कर रही है. Kavya वहां आती है और डिंपी को आराम करने और मशीन न बनने के लिए कहती है। डिंपी कहती है कि उसका काम हो गया है और उसे जाने के लिए कहता है। Kavya कहती है कि हम साथ काम करेंगे।

डिंपी उससे पूछती है कि क्या उसके पास माही नहीं है। Kavya कहती है कि उसे हमेशा उसकी याद आती है लेकिन इस बार उसे छोड़ना मुश्किल था। वह कहती हैं कि हम कुछ साल पहले आजाद हुए और हमारी अपनी पहचान थी।

डिम्पी का कहना है कि उन्होंने इसे बच्चों के लिए मिटा दिया। Kavya कहती है कि हम मातृत्व को एक बहाने के रूप में इस्तेमाल नहीं कर सकते और कहते हैं कि यह हम ही थे जो कमजोर थे।

वह कहती है कि तुम अंश की वजह से यह सब सह रहे हो और मैं माही की वजह से यह सह रही हूं, लेकिन सच तो यह है कि हममें अकेले जाने की हिम्मत नहीं थी और वही हुआ।

इसीलिए तुमने यह अपमानजनक ससुराल चुना और मैंने यह उदासीन चुना। पति। उन्होंने कहा कि जब वह यहां आईं तो माही ने उनका साथ नहीं छोड़ा और उनकी पांच साल की बेटी डिप्रेशन के कारण एक महीने तक पढ़ाई नहीं कर पाई.

डिंपी भी रोती है और घर ले जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि अगर मैं उसे यहां लाऊंगी, तो यह माही के लिए बहुत दर्दनाक होगा, वनराज सिर्फ अंश का दादा है, वह उससे कभी प्यार नहीं करेगा और पाखी यहीं रहेगी।

इसलिए उसने कहा कि वह कुछ कह सकती है। उसने कहा कि वह छात्रावास में ठीक रहेगी और उसे अपने परिवार का प्यार नहीं मिलेगा। डिंपी कहती है कि मुझे अपनी मां का प्यार मिलेगा और कहती है कि बाबूजी और मैं अपनी मां से प्यार करने के लिए वहां हैं।

वह कहती है कि सिर्फ माही को ही नहीं बल्कि तुम्हें भी उसकी जरूरत है। उन्होंने मुझसे अपने लिए जोखिम लेने के बारे में सोचने को कहा।

आध्या बाहर खड़ी होती है और अनुपमा को रेस्तरां में काम करते हुए देखती है। वह कहती है कि मुझे यह महिला पसंद नहीं है, तो मैं यहां क्यों आया? अनुपमा पीछे मुड़कर देखती है लेकिन आध्या छिप जाती है। वह बाहर आती है और देखती है कि आध्या खड़ी है।

आध्या तनावग्रस्त हो जाती है। पाखी डिंपी के पास आती है और उस पर बोतल फेंकती है और पानी लाने के लिए कहती है। Kavya कहती है कि उसे ऐसा करने दो। डिंपी का कहना है कि कम से कम वह इशानी को प्यार दे सकता है और कहता है कि वह अंश की मां नहीं बन सकता।

Kavya कहती है हाँ, हम माँ बन गए लेकिन हम नहीं बन सके। अनुपमा उसे वेब्री कहकर बुलाती है… आध्या पूछती है क्या? अनुपमा कहती है कि मैंने तुम्हें इसलिए बुलाया क्योंकि मुझे लगा कि तुम मेरी बेटी हो।

वह सॉरी कहती है और पूछती है कि क्या उसे किसी चीज़ की ज़रूरत है। आध्या कहती है कि वह कुछ भी अच्छा नहीं बना सकती और वहां से चली जाती है। अनुपमा अपनी चाबी का गुच्छा गिरते हुए और उस पर अपना नाम लिखा हुआ देखती है और सोचती है कि श्रुति की बेटी का नाम आध्या है।

Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

अंश और इशानी खेल रहे हैं। बा कहती है कि वह पहले से ही सो रही है और Kavya और डिंपी को उनकी देखभाल करने के लिए कहती है और चली जाती है। Kavya डिंपी से कहती है कि जब बा और वनराज सो रहे होंगे तो अंश तुम्हारे पास आएगा।

तभी मैंने देखा कि टीटू वहां आ रहा है। उन्होंने कहा, “हैलो Kavya, मैं वहीं से हूं।” अंश कहता है यह मेरी गेंदें हैं। टीटू उसे गेंद देता है। अंश कहता है कि वह अंश है और कहता है अच्छी जैकेट है। टीटू पूछता है कि क्या वह उसके लिए इसे खरीद सकता है।

अंश कहता है तुम कौन हो? टीटू का कहना है कि वह तुम्हारे चाचा हैं। अंश ने उसे गले लगा लिया। वनराज कमरे की खिड़की से उन्हें देखता है। डिंपी चिंतित हो जाती है. टीटू इशानी से पूछता है कि वह कौन है और उसे अपने पास आने के लिए कहता है।

इशानी ने अपना परिचय दिया। टीटू उन्हें जादू दिखाता है। वनराज वहां आता है और गेंद पकड़ लेता है. बच्चों का कहना है कि वह जादू दिखा रहा था। वनराज कहता है कि वह अब उसे जादू दिखाएगा और डिंपी को बच्चों को अंदर ले जाने के लिए कहता है।

अंश कहता है नहीं। डिम्पी उन्हें ले जाती है और टीटू की चिंता करती है। Kavya कहती है कि तपिश यहां से जाने वाला था इसलिए उसने उसे रोक दिया। अनुज आध्या का इंतजार कर रहा है और पूछता है कि वह कहां गई थी?

वह कोई महत्वपूर्ण बात नहीं कहती. वह कार में बैठी हैं और अनुपमा की साड़ी का धागा कंगन में फंसा हुआ है. विक्रम अनुपमा के पास आता है और उसे आने के लिए कहता है।

वनराज पूछता है कि अगर उसे अपनी जिंदगी से प्यार नहीं है तो वह क्यों आई। टीटू डिंपी की तरफ से कहता है, मैंने तुम्हें मुझसे दूर रहने के लिए कहा था, लेकिन मेरा दिल नहीं सुन रहा है। वनराज कहते हैं कि आप अच्छी तरह जानते हैं कि परिणाम क्या होगा।

टीटू का कहना है कि मैं यहां आना बंद नहीं करूंगा। वह पूछता है कि क्या वह अजनबी के बेतरतीब शब्द सुन सकता है। वनराज कहते हैं कि डिंपी मेरी बहू है। टीटू कहता है कि डिंपी तुम्हारी कैदी है और कहता है कि मैं यहां तुमसे डरता हूं लेकिन मैं किसी से नहीं डरता।

वह कहता है कि मैं स्पष्ट हूं और उससे बहुत प्यार करता हूं लेकिन मैं उसे बता नहीं सका। वह कहते हैं कि मैंने कड़ी मेहनत की और खुद को स्थापित किया ताकि मैं आपके सामने आ सकूं और कह सकूं कि मैं आपकी बेटी डिंपी से प्यार करता हूं।

डिंपी और Kavya हैरान हैं। वनराज कहते हैं, कृपया रुकें, यदि आपने एक शब्द भी कहा, तो मैं आपकी जीभ खींच लूंगा, डिंपी इस घर की बहू है, मुझे परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं और क्या कहते हैं।

और डिंपी अब मेरी बेटी है और अंश मेरी जिंदगी है। वह कहता है कि डिम्पी भी नहीं जाएगी और मैं अंश को भी कहीं नहीं जाने दूंगा। वह कहता है कि इस बार मैं तुम्हें समझाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अगर तुम यहां दिखीं तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा।

टीटू कहता है कि यह अच्छा है कि आप डिंपी को अपनी बेटी मानते हैं, लेकिन आप उसे नियंत्रित कर रहे हैं और उसकी सांसें रोक रहे हैं। वह कहता है कि मैं जानता हूं कि डिंपी मुझे पसंद करती है लेकिन वह मेरी वजह से चुप है।

उसने उससे कहा कि वह उसे अपनी बेटी समझे और तब उसे एहसास होगा कि वह कितनी गलत थी। अगर आपने कभी सोचा है कि अगर आप उसके साथ नहीं होते तो डिंपी का क्या होता, वह आपके पिंजरे की इतनी आदी हो जाएगी कि वह उड़ना भूल जाएगी और फिर उसकी देखभाल करेगी। वह कहते हैं, आपके पोते का क्या होगा।

वह पूछता है कि क्या उसने इसके बारे में सोचा है। वह कहता है कि मैं उसका पिता नहीं हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि पिता इतने स्वार्थी नहीं होते। वनराज चौंक जाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 3rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment