Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत विद्या द्वारा आर्यन से शोर न मचाने के लिए कहने से होती है। मनीषा कहती है कि उसकी आवाज धीमी है, मैं सच कह रही हूं।

विद्या कहती है कि दादी की चिंता मत करो, नहीं तो वह उनसे मिलने जाती तभी अभिरा ने कहा कि कमरे में कुछ गिर गया है। मनीषा कहती हैं, ”मुझे नहीं पता था.” माधव और विद्या बहस करने लगते हैं।

अरमान देखता है. फेसबुक पर रोहित को माधव और विद्या की लड़ाई को सुनते हुए दिखाया गया है। वह रोता है अरमान आता है और उसे हेडफोन पहनाता है। वह संगीत बजाता है रोहित ने अपने आँसू पोंछे। अरमान ने उन्हें लड़ते हुए सुना।

विद्या कहती है कि आपको समस्या की परवाह नहीं है। माधव कहते हैं इसे अकेला छोड़ दो। अभिरा को अरमान के शब्द याद हैं। वह रूही को जाने के लिए संकेत देती है। रूही विद्या को रोकती है।

अरमान रोते हुए घर से निकल जाता है। उसे रोहित की बातें याद आती हैं। वह रोता है और दादी को याद करता है। अभिरा आती है और उसे गले लगा लेती है। उसने कहा, “सांस लो अरमान और आराम करो।”

वह उसे देखता है और दादी के शब्दों को याद करता है। वह कहता है कि मुझे तुम्हें यहां नहीं लाना चाहिए था, मैंने सबसे बड़ी गलती की, तुम कसौली में हर दिन मेरे परिवार के साथ लड़ रहे थे, मैं क्या सोच रहा था, मैंने कहा कि समर्थन करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी।

अभिरा रोती हुई चली जाती है। वह अक्ष की फोटो से बात करती है. वह कपड़े पैक करती है. वह कहती है कि आपने मेरी जिम्मेदारी अरमान पर छोड़ दी, मुझे बोझ महसूस हुआ, आज उसने मुझे सबसे बड़ी गलती कहा, मैंने खुद को नियंत्रित करने की कोशिश की।

उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया और मुझे दंडित किया, उन्होंने आज आपकी परवरिश का अपमान किया, यह आपके और मेरे सम्मान की बात है। स्वयं। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं रह सकते जो सोचता है कि वह ऐसा है। उसने अपने आँसू पोंछे।

वह कहती हैं, ”नहीं, मेरे आंसुओं को बर्बाद मत करो, उन्हें मेरे आंसुओं की कोई कीमत नहीं है.” वह चली जाती है और विद्या, दादी और अरमान की बातों को याद करती है। वह रोती है और कहती है कि माधव रोहित को ढूंढ लेगा, लेकिन दादी के पास माँ का बक्सा है, मुझे जाना चाहिए या नहीं।

वह बाहर एक कार खड़ी देखती है। वह माधव के पास दौड़ती है। वह कहती हैं कि रात में सीसीटीवी फुटेज स्पष्ट नहीं है, कार को ट्रैक करना मुश्किल है, हमारे पास कोई रास्ता नहीं है, उनकी कार पर टोल टैग होगा, हम इसे ट्रैक करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा है, मुझे इसका अंदाजा नहीं था। वह जांच करती है. रोहित का कहना है कि उसने बहुत ज्यादा किया। उसने कहा कि वह इसी गांव में रहेगा. वहाँ बहुत सारे होटल नहीं हैं, इसलिए मैं उन पर गौर करूँगा।

वह कहता है मैं नंबर ढूंढ लूंगा। वह कहती है मैं समझती हूं। उसने मुझे फोन किया और कहा कि मैं इंस्पेक्टर रीमा बोल रही हूं, क्या रोहित पोद्दार आपके होटल में है?

वह कहती है, क्षमा करें, मुझे अतिथि विवरण प्राप्त करने के लिए यह कहना पड़ा, लेकिन हर कोई पुलिस का सम्मान करता है। माधव ने कहा, “ठीक है, मैं वहां एक टीम भेजूंगा।” महिला कहती है हां, रोहित ने रात में चेक इन किया था।

अभिरा मुस्कुराती है और कहती है मुझे बात करने दो। रोहित को अपने परिवार की याद आती है. उसे एक कॉल आती है. अभिरा उसकी आवाज़ सुनती है और मुस्कुराती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

वह कहती है कि यह मैं हूं, अभिरा, मैं बात नहीं करना चाहती लेकिन मैं तुम्हें सुन सकती हूं, वापस आओ, दादी बीमार हो गईं, तुम्हारी मां ने खाना नहीं खाया, तुम्हारे पिता तुम्हें ढूंढ रहे हैं।

हम सब सोए नहीं, सोचो रूही के बारे में, मुझे अरमान की स्थिति पता है, मैं इसके बारे में नहीं कह सकता, हम समस्या का समाधान करेंगे, रूही, अरमान और परिवार के लिए वापस आएँ।

कृपया हाँ कहें। वह फोन रख देता है और रोता है। माधव पूछता है कि क्या तुम्हें रोहित मिला? अरमान पूछता है कि वह कब वापस आएगा। दादी चिल्लाती है विद्या… रोहित ने मुझे एक संदेश भेजा। वह ख़ुशी से नीचे भागती है। वह लड़खड़ा जाती है. अरमान और अभिरा ने दादी को पकड़ रखा है।

विद्या पूछती है कि वह कैसी है? दादी कहती हैं हाँ, रोहित ने संदेश भेजा है। विद्या पूछती है कि उसने क्या लिखा, कृपया मुझे बताओ। पिताजी कहते हैं कि उन्होंने इसे नहीं पढ़ा है। विद्या कहती है तो पढ़ो.

दादी पढ़ती हैं… मुझे माफ कर दो परिवार, मुझे ऐसे वापस नहीं जाना चाहिए था, लेकिन मुझे पता है कि तुम सब मुझसे बहुत प्यार करते हो। वह कहती है कि हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं, रोहित।

वह लिखती हैं…खुद को या दूसरों को दोष मत दो, किसी ने मुझसे कुछ नहीं कहा, घर जाने का फैसला मेरा था। वह कहती है कि हमारा रोहित घर आ रहा है। वे सभी मुस्कुरा रहे हैं.

दादी कहती हैं मैं तुम्हें बताऊंगी कि मैं यह रास्ता क्यों छोड़ रही हूं, तुम सब समझ जाओगे। अरमान और रूही एक दूसरे को देखते हैं। मनोज कहते हैं कि आप खुश नहीं दिख रहे हैं।

दादी का कहना है कि उन्हें आश्चर्य है कि उसने घर क्यों छोड़ा। विद्या कहती है रूही, रोहित वापस आएगा, अभी मुस्कुराओ। रूही मुस्कुराती है। अभिरा उनकी बुरी दृष्टि को रोकता है।

रोहित कहीं किसी मंदिर में है. पंडित कागजात देते हैं और कहते हैं कि मुझे माता रानी का आशीर्वाद मिला। रोहित उसे धन्यवाद देता है और कागज को मूर्ति के पास रख देता है।

वह कहते हैं, कृपया अरमान और रूही को हमेशा खुश रखें, उनकी खुशी एक-दूसरे में निहित है, मुझे नहीं पता कि मैं उनके बीच कैसे आया, अभिरा इस रिश्ते के बाद भी खुश रहेगी। मुझे बस उम्मीद है कि परिवार समझेगा और अरमान और रूही आएंगे एक साथ, मैं कहता हूँ. वह शादी रद्द करने के कागजात देखता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment