Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदना से होती है जो कहती है कि वह मृणाल के पास आ रही है। वह फोन रख देती है. वह कुणाल को बुलाती है।

कुणाल कुछ खरीदने जाता है। सोनिया ने फोन रख दिया. वंदू उसके लिए एक संदेश छोड़ता है। सोनिया ने इसकी पुष्टि की और कहा ठीक है. वह फोन बंद कर देती है. कुणाल वापस आता है. वंदू दौड़ता है।

सोनिया कहती है कि तुम्हें मीटिंग में जाना है, तुम जाओ, मेरी डॉक्टर की नियुक्ति रद्द कर दी गई है, मैं घर जाऊंगी और वंदू की मदद करूंगी। वह पूछता है, “क्या आप निश्चित हैं? मैं एक टैक्सी बुक करूंगा।”

वंदु का मोबाइल फोन टूट गया। कुणाल घर आता है और पूछता है कि हमारी बर्थडे गर्ल तारा कहां है। मुझे उसे सरप्राइज देना है. वह कहता है कि आप उसे चुनने जा रहे थे।

वह कहती है कि आपने मेरी कॉल का जवाब नहीं दिया, मैंने एक वॉयस नोट छोड़ा, आपने कहा ठीक है। वह पूछता है क्या. वह अपना फोन चेक करता है। वह कहती है सॉरी, मेरा फोन टूट गया और मैंने सच में आपको मैसेज किया। पम्मी उसे डाँटती है।

सोनिया तारा को घर ले जाती है। तारा पूछती है कि तुम मुझे लेने क्यों नहीं आए। वंदु कहते हैं क्षमा करें, मुझे वहां इंतजार करना पड़ा। सोनिया पूछती हैं कि क्या आप कह रहे हैं कि यह एक दुर्घटना है।

वंदु का कहना है कि मैंने कुणाल को एक संदेश भेजा। उनका कहना है कि यह मेरे फोन में नहीं है। वंदू सोनिया से पूछती है कि उसे कैसे पता चला कि तारा स्कूल में है। मैंने उसे नहीं उठाया, तुम वहाँ पहुँच गये।

सोनिया ने कहा कि मेरी डॉक्टर की नियुक्ति रद्द कर दी गई है, मैंने सोचा कि मैं तारा के पास जाऊं और उसे आश्चर्यचकित कर दूं, और मैंने देखा कि वह अकेली खड़ी रो रही थी। वंदु सॉरी कहता है, तारा।

वह चूमती है सोनिया कहती है कि अगर तुम तारा का ख्याल नहीं रख सकते तो मुझे बताओ, मैं इस बार तुम्हें लेने आऊंगी, मुझे खुशी है कि तुम समय पर पहुंच गए, अगर उसका एक्सीडेंट हो जाता या कोई उसका अपहरण कर लेता… कुणाल कहता है।

चूंकि कुछ हुआ ही नहीं, तो आइए पार्टी पर ध्यान दें. तारा कहती है, “वाह, इसे खूबसूरती से सजाया गया है।” वह उसे जाने और तैयार होने के लिए कहता है।

Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

कुणाल कहते हैं वंदना, ज्यादा कोशिश मत करो। पार्टी शुरू होने वाली है. तारा कुणाल और वंदू को बुलाती है। हेमंत और अनघा आते हैं और कहते हैं कि सजावट बहुत अच्छी तरह से की गई है।

पम्मी उनका अपमान करती है और उन्हें जाने के लिए कहती है। अनागा मिठाई देता है और माफी मांगता है। हर कोई नाचता है. तारा मुस्कुराई. सोनिया परेशान हो गयी. वह कहती है मैं अभी आती हूं।

कुछ जोकर आते हैं और तारा के चारों ओर नृत्य करते हैं। तारा डर गयी. वंदू चिल्लाती है रुको, लड़की डर जाती है। वह तारा रोती है. सोनिया के पास एक उपहार है. वह तारा को देखती है और भाग जाती है। कुणाल पूछता है क्या हुआ।

सोनिया पूछती है कि तारा को क्या हुआ, ओह विदूषक, मैंने तारा की डर की सूची वंदु को नहीं दी, मुझे कुछ करना होगा। वंदु तारा से अपनी आँखें खोलने के लिए कहती है। सोनिया ने पम्मी को एक संदेश भेजा।

पम्मी जाती है. सोनिया पूछती है कि आपने क्या किया, क्या आप नहीं जानते कि तारा जोकरों से डरती है, उसे पैनिक अटैक आया था, मैंने वह सारी फाइल आपको दे दी। आप बहुत लापरवाह हैं। वंदु का कहना है कि यह वहां नहीं लिखा गया था।

पम्मी आती है और सोनिया के साथ सौदा करती है। सोनिया कहती हैं कि फाइल लाओ और मैं इसे साबित कर दूंगी। पम्मी बॉबी से तारा की फाइल लाने के लिए कहती है। सोनिया ने वन्दु को डांटा। कुणाल डॉक्टर को बुलाता है।

वह फ़ाइल की जाँच करता है। वह भय सूची को देखता है। वह वंदु को डांटता है। वह उस पर चिल्लाता है और कहता है, सॉरी, तुम कभी अच्छी मां नहीं बनोगी। वंदु उदास हो जाती है. उसने कहा कि वह बाद में मुझे दोषी ठहरा सकती है और मुझे उसे अस्पताल ले जाने देगी। वह कहता है, “रुको, मैं नहीं आऊंगा।” वह छोड़ देता है पम्मी को फ़ाइल में कागज़ रखते हुए याद आता है।

वह यह बात रानो को बताती है। रानो का कहना है कि इसका मतलब है कि सोनिया ने यह किया। पमिथा. यह तो बस शुरुआत है, कुणाल को वापस लाने के लिए सोनिया कुछ भी करेगी, वंदू को जाना होगा।

सोनिया वंदू को तारा से दूर रहने के लिए कहती है। कुणाल ने कहा कि तारा जोकरों से डरती थी। सोनिया कार्रवाई करती है और वंदू को दोषी ठहराती है। वंदु रोती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment