Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत ख़ुशी के विराज के लिए रोने से होती है। दादी को ख़ुशी पर दया आती है और वह भगवान से उसे वह सब देने के लिए कहती है जो वह चाहती है।

ख़ुशी पूछती है कि क्या तुम्हें पापा मिले? दादी ना कहती हैं और पोहा खाने के लिए कहती हैं। ख़ुशी कुछ भी कैसे खा सकती है जब उसे नहीं पता कि उसके पिता कहाँ हैं?

दादी कहती हैं कि अगर खाना होगा तो पापा को ताकत मिलेगी और वे गुंडों से लड़ेंगे। वह बताती है कि परीक्षा के दौरान जब सिया खाना छोड़ना चाहती थी तो वह उसे खाना देती थी।

वह ख़ुशी को खाना खिलाती है। खुशी का कहना है कि इसका स्वाद वैसा ही है, जैसा माशी इसे बनाने में इस्तेमाल करती थीं। दादी कहती हैं कि मैंने सुषमा को खाना बनाना सिखाया और उसने सिया को सिखाया।

वह उसे ससुराल में खाना बनाना सीखने और स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए कहती है। ख़ुशी कहती है कि मासी और पापा की शादी पहले होगी। दादी कहती है कि ऐसा होगा और उसे खाना लाने के लिए कहती है।

फिर दादी सुषमा और राघव की मां के पास आती हैं। सुषमा पूछती है कि आप क्या सोच रहे हैं। दादी का कहना है कि सिया हमसे कुछ छिपा रही है लेकिन उसने तुषार को इसके बारे में बताया।

सुषमा कहती हैं इसीलिए मैंने उन्हें यहां बुलाया। तुषार वहाँ आता है. सुषमा उससे पूछती है कि वह क्या छुपा रहा है।

वे पूछते हैं कि सिया चिंतित क्यों है। तुषार सोचता है कि उसने सिया से किसी को न बताने का वादा किया है और वह उसे एक उपहार देने की सोचता है।

तीनों महिलाएं उससे भिड़ गईं और उसे जल्दी करने के लिए कहा। राघव की मां का कहना है कि हम परिवार हैं। दादी कहती है कि मैं उसे चप्पल से मारूंगी।

सुषमा ने उससे जल्दी कहने को कहा। राघव की माँ उससे बताने के लिए कहती है। सुषमा कहती हैं आप कहेंगे या नहीं।

तुषार कहते हैं कि दीदी को कुछ मिला और वह चाहती थीं कि मैं मदद करूँ। वह उन्हें सिया से पूछने के लिए कहता है और चला जाता है। दादी कहती हैं मैं खिचड़ी बना रही हूं।

Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

रश्मी का बॉयफ्रेंड उसे अपने घर ले जाता है। वह कहता है कि मैं उनियार को नहीं छोड़ूंगा और उसे मार डालूंगा। उसने तुम्हें ज़हर का इंजेक्शन दिया और तुम्हें आज़ाद कर दिया।

रश्मी का कहना है कि उनियाल के पास मारक औषधि है और यह धीमी गति से काम करने वाला जहर है और 24 घंटे के बाद असर करता है। वह कहती है कि हमें विराज को खोजना होगा।

ह पूछता है कि क्या आपने उसे पैसे दिए। रश्मी कहती हैं कि आप पैसे को महत्व देते हैं। वह कहता है कि अगर मेरे पास पैसे होते तो मैं तुम्हें बचा सकता था। रश्मि पूछती है कि क्या अब तुम मुझे बचाओगे? उनका कहना है कि उन्हें वैसे भी उनियाल से दवा लेनी होगी।

राघव की माँ कल्पना करती है कि रिशा कह रही है कि वह एक विलासितापूर्ण जीवन जिएगी और उससे उसे निवेश करने देने के लिए कहती है।

राघव की माँ रोती है और उससे कहती है कि वह जो चाहे करे, लेकिन उससे दूर न जाए। रिशा कहती है कि तुमने मुझे पहले ही बहुत दूर ले जाकर मार डाला है। राघव की माँ जाग जाती है और रिशा रोती है। यह उसका सपना साबित हुआ.

ख़ुशी कहती है कि मुझे डैडी मिल गए, मैंने डॉक्टर से बात की और कहा कि डैडी वहाँ हैं। राघव की मां का कहना है कि खुशी को मासी और पापा पसंद हैं। सुषमा खुश है कि ख़ुशी खुश है।

दादी विराज के कान खींचते हुए कहती हैं क्योंकि वह अपना ख्याल नहीं रखता है। खुशी कहती है इसलिए मैं उससे शादी करूंगी और मासी उसका ख्याल रखेगी। डैडी उससे पूछते हैं कि वह क्या चाहती है। ख़ुशी पास्ता और नूडल्स कहती है।

दादी हमेशा ऐसा कहती हैं और उससे दाल और चावल खाने के लिए कहती हैं। ख़ुशी कहती है कि उसे यह पसंद नहीं है। सुषमा कहती है कि वह जो चाहे उसे खाने दे। राघव की माँ उसके लिए खाना बनाने जाती है।

तुषार सिया के पास आता है और पूछता है कि तुमने मुझे यह लाने के लिए क्यों कहा। सिया कहती है कि उसे इस बात का गहरा एहसास है कि उसके पास अपराधी को पकड़ने का केवल एक ही मौका है।

उन्होंने कहा कि वह ड्राइवर के बारे में कुछ नहीं बता सकतीं। तुषार कहता है कि अगर विराज को हमारे प्लान के बारे में पता चल गया।

सिया कहती है कि वह नहीं जानती और कहती है कि अब योजना को पूरा करने का सबसे अच्छा समय है। वह कहती है कि वह उनियाल को एक इंजेक्शन दे सकती है और उससे सच उगलवा सकती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment