Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi – महिमा कहती है कि उसने पहले ही करुण को बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला कर लिया है। करुण का कहना है कि वह अब यहां नहीं है।

आदि ने पुलिस को बताया कि आतंकवादी फरीदाबाद में छिपे हुए हैं। काशवी करुण को एक अजीब आदमी के साथ बाइक चलाते हुए देखती है। अर्जुन महिमा को बताता है कि करुण घर छोड़कर चला गया है।

महिमा चौंक जाती है। वह आदमी करुण को उस स्थान पर ले जाता है जहां उसने अन्य बच्चों को बंदी बनाकर रखा था।

कुछ ही घंटे पहले। आदि अर्जुन से बंदूक तैयार करने के लिए कहता है और कहता है कि उन्हें शूटिंग सत्र शुरू करना है। उसे एक कॉल आती है और वह आदि से पूछता है कि क्या वह कॉल में शामिल हो सकता है।

महिमा ने अर्जुन को फोन किया और कहा कि उसने मुझे फोन किया क्योंकि प्रिंसिपल करुण के बैग में बंदूक मिली थी। वह कहती है कि एक बड़ी समस्या है और वह उसे बाहर निकाल सकती है।

वह कहती है कि वह उसे घर ले जाएगी और पूछती है कि क्या वह सुन रहा है। अर्जुन कहता है कि वह घर आकर बात करेगा।

महिमा करुण से बदतमीजी से बात करती है और उसे घर जाने के लिए कहती है। अर्जुन आदि से कहता है कि उसे पारिवारिक आपात स्थिति के कारण घर जाना होगा।

आदि उसे बंदूक जमा करने और फिर जाने के लिए कहता है। अर्जुन कहते हैं कि मैं इसे ले लूंगा और कहता हूं कि कल मैं बंदूक जमा करना भूल गया और इसे घर ले गया, मेरा बेटा गलती से इसे स्कूल ले गया।

आदि हैरान हो जाता है और पूछता है कि क्या तुम पागल हो? उनका कहना है कि उन्होंने जाने से पहले उनसे अपनी बंदूकें वापस करने के लिए कहा।

वह कहते हैं कि आप एक सिविल सेवा प्रशिक्षु और एक पिता हैं और पूछते हैं कि आप इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं। वह उसे चेतावनी देता है और अपनी बंदूक वापस लेने के लिए कहता है।

महिमा परिवार के सामने करुण को डांटती है। करुण का कहना है कि मेरे बैग में बंदूक नहीं थी। महिमा कहती है कि प्रिंसिपल ने मुझे बंदूक दिखाई इसलिए बहाना मत बनाओ।

जगदीश का कहना है कि अगर वह कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। महिमा कहती है कि आप नहीं जानते कि प्रिंसिपल ने मुझे कितना डांटा था और करुण को दोषी ठहराया।

वह उसे थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती है लेकिन अर्जुन वहां आ जाता है और उसे रोक देता है। वह कहता है कि मुझे अपने बेटे पर भरोसा है और उससे करुण को बताने के लिए कहता है।

महिमा कहती है कि अर्जुन को पता नहीं चलेगा कि मेरे बैग में बंदूक है और वह उससे कुछ करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं उसकी मां हूं और कहती है कि मैं कुछ गलत सोच सकती हूं।

वह कहती है कि अगर उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा तो वह कहां पढ़ेगा? वह उससे यह सोचने के लिए कहती है कि क्या वह जो कह रहा है वह गलत है।

Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi

काशवी आदि के पास आती है और सॉरी कहती है। वह कहती है कि स्कूल में कुछ गड़बड़ हो गई थी। पुलिस वहां आती है. आदि उन्हें आतंकवादियों को पकड़ने की योजना के बारे में बताता है और काशवी से कहता है कि वह पुलिस के साथ सहयोग करेगा।

वह कहता है चलो उन्हें ले आओ। महिमा अर्जुन से कहती है कि वह करुण को शिमला के एक बोर्डिंग स्कूल में भेजेगी। अर्जुन का कहना है कि वह उसे बोर्डिंग स्कूल में नहीं जाने देगा और कहता है कि वह प्रिंसिपल और स्कूल निदेशक से बात करेगा।

रोमिला कहती है कि मुझे प्रिंसिपल से बात करने की क्या जरूरत है, महिमा सही कह रही है, करुण को बोर्डिंग स्कूल भेज दिया जाएगा, अगर वह यहां रहेगा तो लोग उसके बारे में बुरी बातें कहेंगे, उसे वहां जाने देना ही बेहतर है।

बोर्डिंग स्कूल और कारा नहीं. पानी. महिमा सही है. जगदीश का कहना है कि क्या इसका कोई नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा? महिमा कहती है कि वह फैसला करेगी क्योंकि वह उसकी मां है।

अर्जुन कहते हैं कि वह मेरा भी बेटा है। महिमा उसे तलाक देने और करुण को बाहर निकालने की धमकी की याद दिलाती है और उससे उसके फैसले को अपना निर्णय मानने के लिए कहती है।

करुण यह सुनता है और सोचता है कि कोई भी उससे प्यार नहीं करता और उसके पिता ने उसके लिए बात नहीं की। वह कमरे में आता है और अर्जुन और महिमा की तस्वीर देखकर रोता है।

वह कहता है कोई मुझसे प्यार नहीं करेगा, मैं यहां नहीं हूं, तब तुम्हें समझ आएगा और तुम्हें रोना आएगा। वह एक पत्र लिखता है जिसमें कहा गया है कि कोई भी उससे प्यार नहीं करता है और वह उसके साथ नहीं रहना चाहता है, इसलिए वह भी उनके साथ नहीं रहना चाहता है और लिखता है कि वह माँ और पिताजी से प्यार करता है।

वह अपने स्कूल बैग में अपने पत्र, अपने कपड़े और पैसे रखता है। जैसे ही वह आंखों में आंसू लेकर घर से निकलता है, मेरी मां का गाना बजता है।

वह कहता है कि कोई भी मुझसे प्यार नहीं करता या मुझे नहीं समझता और भगवान से प्रार्थना करता है कि वह मेरी माँ और पिताजी को दुःख न पहुँचाए।

वह कहता है कि वह हॉस्टल नहीं जाना चाहता। एक आदमी वहां आता है और करुण को घर जाने के लिए कहता है और कहता है कि तुम्हारे माता-पिता चिंतित होंगे। करुण का कहना है कि कोई भी मुझसे प्यार नहीं करता, माँ और पिताजी नहीं चाहते कि मैं हॉस्टल जाऊँ, इसलिए मैंने घर छोड़ दिया।

वह आदमी उसे अपने साथ आने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसे ऐसी जगह ले जाएगा जहां हर कोई उससे प्यार करेगा। करुण बाइक पर बैठा है. काश्वी करुण को एक अनजान आदमी के साथ जाते हुए देखती है और उसका पीछा करती है।

अर्जुन कमरे में आता है और करुण को बाहर आने के लिए कहता है और पूछता है कि वह कहाँ छिपा है? मैं उलटी गिनती गिनते हुए उसकी तलाश कर रहा हूं। उसे पत्र मिलता है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह हैरान हो जाता है।

महिमा पूछती है कि क्या हुआ? पूछता हूँ। अर्जुन का कहना है कि करुण ने घर छोड़ दिया। महिमा हैरान है और सोचती है कि यह मेरी योजना नहीं थी। वह सोचती है कि अगर वह काशवी के पास जाता है, तो उसे उम्मीद है कि वह वहां नहीं जाएगा और फिर भी वह उसे ढूंढेगी।

वह अर्जुन से खोजने के लिए कहती है। अर्जुन उसे चुप रहने के लिए कहता है और कहता है कि तुम इतनी असंवेदनशील कैसे हो सकती हो और कहता है कि मैंने तुम्हारी वजह से घर छोड़ा है।

महिमा कहती है कि आप मुझे कैसे दोष दे सकते हैं, कृपया पहले अपने बेटे को ढूंढो। अर्जुन जाता है. काशवी कहती है कि वह उस आदमी का पीछा करेगी और करुण को घर की विपरीत दिशा में ले जाएगी। वह उसे कॉल करती है, लेकिन ट्रैफ़िक के कारण वह उसे नहीं सुन पाता।

वह सोचती है कि उसे करुण को रोकना चाहिए था और वह करुण की बाइक नंबर प्लेट की तस्वीर लेती है, जो एक ट्रैफिक लाइट पर रुकी थी। उस आदमी ने ट्रैफिक लाइट तोड़ दी और चला गया।

काशवी को भी लगता है कि ट्रैफिक लाइटें तोड़ देनी चाहिए। वह सिग्नल काट देती है, लेकिन अब उसे ट्रैक नहीं किया जा सकता। वह आदि से मदद मांगती है।

करुण उस आदमी से पूछता है कि वह उसे कहां ले गया? वह आदमी कहता है कि तुम्हें यहां सभी लोग प्यार करेंगे और यहां तक कि तुम भी उनसे प्यार करोगी। करुण उन बच्चों को देखता है जो फंसे हुए हैं और रो रहे हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 1st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment