Bollywood Hero Becomes Villain - Prime Flix

Bollywood Hero Becomes Villain – 2023 में यह हीरो बने विलन और उड़ा दिया गर्दा

Bollywood Hero Becomes Villain – 2023 में यह हीरो बने विलन और उड़ा दिया गर्दा

Bollywood Hero Becomes Villain – आमतौर पर किसी फिल्म में हीरो के रोल को काफी अहमियत दी जाती है. लेकिन साल 2023 में कई ऐसी फिल्में आईं जहां विलेन ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया.

वो जमाना गया जब बॉलीवुड सितारे पर्दे पर सिर्फ हीरो या फिर पॉजिटिव शेड में ही दिखना चाहते थे। आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोग एक्सपेरिमेंटल होते जा रहे हैं।

फिल्म की कहानी और किरदारों में नयापन लाने की कोशिश की गई है। शायद यही वजह है कि अब बॉलीवुड स्टार्स भी हीरो की स्टीरियोटाइप इमेज को तोड़कर कुछ नया, अलग और चुनौतीपूर्ण करने की कोशिश करते हैं।

बॉलीवुड के ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्हें न सिर्फ हीरो के तौर पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, बल्कि जब वे विलेन या नेगेटिव शेड्स में नजर आए तो भी दर्शकों ने उन्हें उतना ही पसंद किया। साल 2023 में भी कई फिल्मों में विलेन हीरो से टक्कर लेते नजर आए.

उनके किरदार लोगों के जेहन में बने रहे. तो चलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने नेगेटिव शेड में भी स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरा-

बॉबी देओल

साल 2023 के पॉपुलर विलेन की बात आती है तो बॉबी देओल का नाम सबसे पहले लिया जाता है। फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का नेगेटिव किरदार लोगों को काफी पसंद आया। इस फिल्म में बॉबी देओल का रोल बहुत कम था, लेकिन फिर भी उन्होंने एक अलग छाप छोड़ी।

अबरार हक के किरदार में बॉबी देओल की एक्टिंग ने अपना अलग ही जलवा बिखेरा। जल्द ही बॉबी देओल साउथ फिल्म कंगुवा में भी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी को आमतौर पर सीरियल किसर के तौर पर देखा जाता है। लेकिन अब वे अपनी छवि तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. साल 2023 में इमरान हाशमी पर्दे पर नेगेटिव शेड में नजर आए।

दरअसल, फिल्म टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आए थे। भले ही ये फिल्म उतना अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई, लेकिन फिर भी विलेन के किरदार में इमरान हाशमी को काफी पसंद किया गया।

मनीष वाधवा

इस साल रिलीज हुई फिल्म गदर 2 ने कई रिकॉर्ड तोड़े। यह फिल्म गदर का सीक्वल थी और लोगों ने इस फिल्म को भी उतना ही प्यार दिया। फिल्म के हर किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया। यहां तक कि मनीष वाधवा को भी नेगेटिव किरदार में काफी पसंद किया गया था.

इतना ही नहीं गदर 2 के अलावा मनीष वाधवा फिल्म जवान में भी नजर आए थे. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहना भी मिली.

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम को आमतौर पर फिल्मों में सकारात्मक भूमिकाओं में देखा जाता था। लेकिन फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम नेगेटिव शेड में नजर आए थे। इस फिल्म में जितनी तारीफ शाहरुख खान की एक्टिंग की हुई थी, उतनी ही सुर्खियां जॉब अब्राहम ने भी बटोरी थीं. फिल्म में उनकी एक्टिंग ने साबित कर दिया कि वह किसी भी रोल में खुद को आसानी से फिट कर सकते हैं।

संजय दत्त

पिछले कुछ सालों में संजय दत्त ने नेगेटिव किरदारों से सभी को प्रभावित किया है। अग्निपथ से लेकर केजीएफ 2 तक संजय दत्त के नेगेटिव रोल ने एक अलग ही जादू बिखेरा।

साल 2023 में भी वह साउथ की एक फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आये थे. दरअसल, उन्होंने थलापति विजय की फिल्म लियो में एंटनी दास का किरदार निभाया था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bollywood Hero Becomes Villain - 2023 में यह हीरो बने विलन और उड़ा दिया गर्दा
Article Name
Bollywood Hero Becomes Villain - 2023 में यह हीरो बने विलन और उड़ा दिया गर्दा
Description
Bollywood Hero Becomes Villain - 2023 में यह हीरो बने विलन और उड़ा दिया गर्दा
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment