Radha Mohan 30th December 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi – राधा त्रिवेदी परिवार के साथ कमरे में प्रवेश करती है और हर कोई चौंक जाता है। राधा गुनगुन को बुलाती है जो हवा में लटकी हुई है और दादी और रामर से उसे नीचे लाने के लिए विनती करती है।

राधा किसी से अपनी बेटी को छोड़ने के लिए कहती है। केतकी और कादंबरी मुझे आश्चर्यचकित करती हैं कि यह कौन कर रहा है। वह। कावेरी दामिनी को तुलसी के बारे में बताती है और सभी को चिंतित करती है, लेकिन गुनगुन के रोने पर वह फिर से उसकी मुस्कुराहट सुनती है।

राधा गुस्से में तुलसी से कहती है कि वह हर चीज के पीछे की मास्टरमाइंड है, वह ऐसा क्यों करेगी, वह उसकी बेटी है और गुनगुन ने उसके साथ क्या किया, उसकी बेटी को नुकसान क्यों पहुंचाया।

राधा कहती है कि वह मोहन जी और गुनगुन को नुकसान पहुंचा रही है और पूछती है कि उन दोनों ने उसके साथ ऐसा क्यों किया।

 राधा पूछती है कि क्या गुनगुन उसकी बेटी है और मोहन जी उसके पति हैं। दामिनी भी वाकई डरावनी है. तंत्री अभी भी इधर-उधर देख रहा है। राधा कहती है कि तुलसी यह नहीं सुनेगी और तंत्री से गुनगुन को हराने में मदद करने के लिए कहती है ।

तंत्री कहते हैं कि उन्हें गुनगुन की मदद करने के लिए आत्मा की शक्ति को समाप्त करने की आवश्यकता है और राधा पूछती है कि क्या करना है। यह किया जा सकता है, तंत्री का कहना है कि आत्मा की शक्ति उस शरीर में है जिसके पास नियंत्रण है, जिसका शरीर आत्मा को नियंत्रित कर रहा है, तंत्री का कहना है कि तुलसी मोहन को नियंत्रित कर रही है।

अगर गुनगुन ने मोहन को नहीं रोका तो उसकी जान जा सकती है, गुनगुन फिर दादी से अनुरोध करती है उसे बचाने के लिए, तंत्री कहता है कि यह आधी रात है और आत्मा ने इस समय बहुत अधिक शक्ति प्राप्त कर ली है।

राधा कहती है कि मोहन को रोकना आसान नहीं होगा क्योंकि यह उसकी बेटी से संबंधित है और मोहन को रोकना आसान नहीं है। क्या आत्मा है, कादम्बरी स्तब्ध है। गुनगुन फिर से रामर से उसे नीचे खींचने के लिए विनती करती है, राधा उसे आश्वासन देती है कि उसे कुछ नहीं होगा और उसे मजबूत होना होगा।

राधा त्रिवेदी परिवार के बाकी सदस्यों के साथ तंत्री के साथ चल रही थी और जब राधा कमरे में प्रवेश करने वाली थी, तंत्री ने उसे रोक दिया और कमरे में कुछ टूटा हुआ देखकर चौंक गया, जिसके बाद वे सभी प्रवेश कर गए।

कादंबरी मोहन को बुला रही है लेकिन वह बिस्तर पर नहीं है। कावेरी को आश्चर्य होता है कि वह कहाँ गई लेकिन दामिनी कहती है कि उसे नहीं पता।

तंत्री कहता है कि उसे जो डर था वही हुआ है, आत्मा जानती है कि वे उसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए वह मोहन के शरीर के साथ छिप रही है, तंत्री पूछता है कि आत्मा कौन है।

कावेरी चिल्लाती है कि वे उन्हें सावधान रहने की सलाह भी देते हैं क्योंकि वे हमला कर सकते हैं। तुम्हें भाग जाना चाहिए. राधा सभी को बाहर जाने के लिए कहती है लेकिन कादम्बरी उसे रोक देती है जब राधा कहती है कि यह बहस करने का समय नहीं है क्योंकि गुनगुन की जान पहले से ही खतरे में है और वह नहीं चाहती कि कोई भी खतरे में हो। मैं कोशिश करूंगी।

कावेरी राधा के कादंबरी मांगने से सहमत होती है। अजीत पूछता है कि क्या उन्हें भी चले जाना चाहिए जब सभी लोग दरवाजे से बाहर हों और कादंबरी बताती है कि वह यहीं रुकने वाला है ताकि वह कॉल कर सके।

Radha Mohan 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi

राधा को आश्चर्य होता है कि मोहन कहाँ जा रहा है और तंत्री को बताती है कि वह बहुत चिंतित है लेकिन तंत्री कहता है कि तनावग्रस्त होने का कोई कारण नहीं है, तंत्री और राधा दोनों मोहन और तुलसी को फोन करना शुरू करते हैं लेकिन वे उसे कहीं नहीं पाते हैं, और बाकी लोग, उसके परिवार सहित, उसे बाहर आने के लिए पुकारना शुरू कर दिया, लेकिन वे उसे नहीं देख सके।

तंत्री का कहना है कि उसने पूरे कमरे की तलाशी ली है, लेकिन वह उसे कहीं नहीं मिला और सुझाव दिया कि अगर आत्मा उसे घर से बाहर ले जाती है तो हर कोई तनावग्रस्त हो जाएगा, राधा इस सुझाव पर सहमत हो जाती है कि उन्हें कमरा छोड़ देना चाहिए।

तब वे चौंक जाते हैं जब वे कुछ शोर सुनते हैं और छत की ओर देखते हैं, लेकिन राधा भी दंग रह जाती है जब मोहन अलमारी के ऊपर बैठा होता है और तुलसी को नियंत्रित करते हुए उन्हें घूर रहा होता है। तंत्री ने चेतावनी दी कि उसे उसे नियंत्रित करना होगा अन्यथा वह सब कुछ बर्बाद कर देगी, तुलसी तंत्री को देखकर अजीब आवाजें निकालने लगती है, जिससे वह डर जाता है।

वे चलने लगते हैं, तुलसी अलमारी से कूदती है और तंत्री की गर्दन पकड़ लेती है, यह देखकर वे सभी डर जाते हैं. राधा मोहन से उसे जाने देने का अनुरोध करती है और यहां तक कि राहुल, अजीत उससे तंत्री को छोड़ने का अनुरोध करता है लेकिन वह तंत्री को थप्पड़ मारना शुरू कर देता है जो खुद को बचाने के लिए कुछ नहीं कर सकता। मासू।

अजीत ने तुलसी से ऐसा कुछ न करने की विनती की। वे सभी तुलसी को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह बहुत शक्तिशाली है इसलिए राधा भी पूछती है कि वह क्या कर रहा है। तुलसी ने अजीत को धक्का दिया जो बिस्तर पर गिर गया और राहुल को भी धक्का दिया जिसने उसे रोकने की कोशिश की।

कादम्बरी मांग करती है कि तंत्री को चले जाना चाहिए और तुलसी ने कादम्बरी को यह कहते हुए धक्का दे दिया कि तंत्री उसे नियंत्रित करने आया है। कावेरी दामिनी से कहती है कि वह समझती है कि उसकी बेटी को बनर्जी के घर पर क्या महसूस हुआ।

अजीत और राहुल मोहन को यह कहते हुए खींचने की कोशिश करते रहते हैं कि तंत्री मर जाएगा, लेकिन मोहन उन्हें फिर से धक्का दे देता है, जिससे तंत्री फर्श पर ही गिर जाता है।

राधा चिंतित हो जाती है क्योंकि तुलसी और मोहन जी चिल्लाते हैं कि वे किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं हैं, और जब तुलसी पूछती है कि क्या उसे लगता है कि तंत्री उसे नियंत्रित करेगा, तो वह बहुत चिंतित हो जाती है और कहती है कि वह तंत्री को मारने जा रही है।

कादंबरी मोहन को बताती है कि तंत्री मरने वाला है और पूछती है कि वह क्या कर रहा है, अजीत और राहुल मोहन को फिर से खींचने की कोशिश करते हैं लेकिन तंत्री को छोड़ते ही वह उन्हें एक बार फिर पीछे धकेल देता है। दामिनी डरी हुई देखकर पीछे हट जाती है।

तंत्री को डरा हुआ देखकर मोहन एक लकड़ी की बेंच चुनता है, कादंबरी मोहन को चेतावनी देती है कि वह मर जाएगा, तंत्री बहुत डर जाता है लेकिन जब राधा अपने हाथ में बा काई बिहारी जी की मूर्ति रखती है। अचानक रुकने से तुलसी की ताकत कम होने लगती है।

राधा अपने कान ढँक कर सामने खड़ी है, राधा उसे बिस्तर पर लेटी हुई है जबकि अजीत और राहुल जल्दी से उसे बिस्तर पर बाँध देते हैं, तांत्रिक भी लगातार मंतर का जाप करता है। इस बीच, कादम्बरी भावुक होने लगती है।

राधा ने बा काई बिहारी जी से प्रार्थना की और कहा कि तुलसी की आत्मा दुष्ट हो गई है और वह ही इस आत्मा से उसके पति की रक्षा कर सकती है। तुलसी राधा से उसे बचाने का अनुरोध करती है क्योंकि वह कहती है कि राधा झूठी है और वह तुलसी है और राक्षसी नहीं है, लेकिन वह तनावग्रस्त लगती है। राधा देखती है कि तुलसी की आत्मा कितनी भयभीत है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Radha Mohan 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Radha Mohan 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment