Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सिया द्वारा ब्लैकमेलर से यह कहने से होती है कि वह झूठ बोल रहा है। तुषार ने पूछा कि वह कौन है? पूछता हूँ। सिया कहती है कि वह कह रही है कि उसने विराज का अपहरण कर लिया है।

तुषार ने आरोप लगाया है कि  विराज ने उनका अपहरण करने का काम किया है. सिया सोचती है कि अगर विराज का अपहरण हुआ था, तो ड्राइवर को कौन ले गया। रश्मी हंस पड़ी. सिया पूछती है कि वह क्या चाहता है। वह कहता है कि वह आपसे कुछ चाहता है।

सिया पूछती है क्या? वह कहता है कि मैं विराज से शादी नहीं करना चाहता। सिया पूछती है कि तुम कौन हो? उनियाल कहते हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मायने यह रखता है कि आप विराज से शादी न करें और अपनी और अपने परिवार की भलाई के लिए उससे दूर रहें। वह उससे विराज को भूल जाने के लिए कहता है। किसी ने उसे पकड़ लिया है.

दादी का कहना है कि उन्होंने फिरौती नहीं मांगी। तुषार कहता है कि उसकी विराज से कोई निजी दुश्मनी होगी। रश्मी कहती है कि वह उसे मार सकती है। दादी कहती है कि वह विराज से नफरत करती है और कहती है कि अगर वह उसे मार भी दे तो उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

सिया बताती है कि जो भी पीछे है वह विराज और उसके चरित्र को जानता है और जो कहा जा रहा है वह सच नहीं है और वे सिर्फ दिखावा कर रहे हैं जो वहां नहीं है। तुषार पूछता है कि वह क्या सोच रही है।

सिया कहती है कि तुमने मुझे विराज से दूर रहने के लिए क्यों कहा, तुम्हें नहीं पता था कि वह कहाँ है? दादी कहती हैं कि विराज कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है, उसके करीब मत आओ। सिया का कहना है कि यह एक सुनियोजित साजिश है।

उनियाल का कहना है कि अगर सिया समझ जाती है तो ठीक है, अगर नहीं तो वह उसे अपने जीवन से मुक्त कर देगा। वह कहता है कि विराज तब तक यहीं बंधा रहेगा जब तक तुम्हारी जान नहीं चली जाएगी।

खुशी रोती है. सिया उसे बैठने के लिए कहती है और पापा को लाने का वादा करती है। खुशी का कहना है कि अगर अपहरणकर्ता पापा को मार देंगे तो मैं कहां जाऊंगी। सिया कहती है कि मैं उसे ले जाऊंगी और उसे रोने न देने के लिए कहती है।

ख़ुशी उससे वादा करने के लिए कहती है। सिया वादा करती है. ख़ुशी कहती है कि मेरा परिवार पापा के बिना अधूरा है और वह उससे पूछती है, पापा, आप और मैं एक परिवार बनाएंगे। सिया कहती है मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी।

वह बाहर आती है और तुषार से पूछती है कि उसने वादा क्यों किया। उसने उसे ब्लैकमेलर की बातें याद दिलायीं। सिया कहती है कि वह विराज को वापस लाएगी और पूछेगी कि उसने पापा को क्यों मारा। वह कहती है कि वह उसे सजा देगी।

Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi

रश्मी को याद है कि उसे उनियाल से एक संदेश मिला था जिसमें उसने आकर पैसे लेने के लिए कहा था। वह लालच में वहां जाती है और अपना चेहरा मास्क से ढक लेती है।

उनियाल वहां आता है और कहता है कि मैंने नहीं सोचा था कि कोई ब्लैकमेलर को ब्लैकमेल कर सकता है, लेकिन आपने ऐसा किया और आप जोखिम लेने के आदी हैं।

रश्मि उनसे बकवास न करने के लिए कहती हैं और पूछती हैं कि पैसे कहां हैं। वह कहता है कि लालच बुरी बला है और कहता है कि तुम भी लालच के कारण ही कुएं में कूदे हो। उसने कहा कि बैग वहीं है। रश्मी पैसों का थैला उठाती है और खोलती है।

उनियाल जहरीली सुई लगाते हैं। वह पूछती है कि तुमने क्या किया? वह कहते हैं कि यह आपके लालच के कारण हो रहा है। रश्मि पूछती हैं कि क्या आपको लगता है कि मैं यहां बिना किसी को बताए अकेले आई हूं। उनियाल का कहना है कि मैं सुनना नहीं चाहता।

वह कहता है कि वह उसका चेहरा देखना चाहता है और उसका मुखौटा हटा देता है। रश्मी ने कहा कि उसने अपने दोस्तों से कहा कि अगर वह 10 मिनट के भीतर बाहर नहीं आए तो उसके बारे में बात फैला दें।

वह कहता है 10 मिनट, लेकिन यह 10 मिनट भी नहीं है क्योंकि उसका दिल तुरंत रुक जाता है। वह उसे मारक औषधि दिखाता है और कहता है कि तुम्हारे शरीर में जहर फैल रहा है। वह उससे अपने दोस्त को फोन करने और इसे रोकने के लिए कहता है।

रश्मी अपने दोस्त को एक संदेश भेजती है। उनियाल कहते हैं कि तुम होशियार हो लेकिन मुझसे ज्यादा होशियार नहीं। उन्होंने कहा कि यहां आने का आपका निर्णय एक गलती थी और अपने दोस्त को संदेश भेजना सही काम था। वह उसे मारक दवा पीने के लिए कहता है और उसे वापस ले लेता है।

सिया विराज के घर आती है और ताला तोड़ने की कोशिश करती है। उनियाल वहां आते हैं. वह याद करते हुए रश्मि से अपने रहस्य को गुप्त रखने के लिए कहता है और कहता है कि वह 24 घंटे में मारक दवा देगा।

उसे संदेश मिलता है और आश्चर्य होता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। वह बाहर आता है और सिया को रोकने की कोशिश करता है। चूंकि वह एक पूर्व पुलिस अधिकारी था, इसलिए उसने कथित तौर पर अपराध स्थल को बिना निगरानी के छोड़ दिया।

सिया कहती है कि तुमने सही किया, मुझे खुद इसकी जांच करने दो। उनियाल का कहना है कि सारे सबूत गायब हो जाएंगे. सिया कहती है मुझे खुद जांचने दो।

वह अंदर चली जाती है. वह कहता है कि न तो विराज और न ही इसका सबूत यहां है और याद करता है कि उसने विराज को यहां छुपाया था क्योंकि उसे संदेह नहीं होगा कि सिया यहां है।

वह डॉक्टर को बुलाता है और उससे पूछता है कि क्या वह उसे एक सप्ताह के लिए अस्पताल में रख सकता है क्योंकि विराज की तबीयत ठीक नहीं है। डॉक्टर कहते हैं ठीक है. उनियाल का कहना है कि किसी को पता नहीं चलेगा कि मैंने विराज को दवा दी और सुला दिया।

सिया को अस्पताल से फोन आता है और डॉक्टर बताता है कि कोई आया और विराज को अस्पताल छोड़ गया। उनियाल का कहना है कि यह अच्छा है कि पूरब मिल गया। वह सोचता है कि तुम मुझे नहीं देख सकते।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 30th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment