Arbaaz Khan EX Girlfriend Giorgia Andriani - Prime Flix

Arbaaz Khan EX Girlfriend Giorgia Andriani को फ्यूचर हसबैंड की तलाश? बोलीं- ‘इंडस्ट्री से न हो कोई वास्ता’

Arbaaz Khan EX Girlfriend Giorgia Andriani को फ्यूचर हसबैंड की तलाश? बोलीं- इंडस्ट्री से न हो कोई वास्ता

Arbaaz Khan EX Girlfriend Giorgia Andriani – Arbaaz Khan Wedding हाल ही में अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी की है। अरबाज का नाम पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।

इसी बीच अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने उनकी शादी को लेकर बड़ी बात कही है और यह भी बताया है कि वह अपने होने वाले पति में क्या खूबियां तलाश रही हैं।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अभिनेता अरबाज खान का नाम इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

हाल ही में अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी की है। ऐसे में अब अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

इस वीडियो में जॉर्जिया अपने होने वाले पति के बारे में खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने पार्टनर की किन खूबियों का जिक्र किया है।

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने होने वाले पति में यही खूबियां तलाश रही हैं

अरबाज खान की एक्स-गर्लफ्रेंड के तौर पर जॉर्जिया एंड्रियानी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। मूल रूप से इटली की रहने वाली जॉर्जिया लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं और उनकी पहचान किसी बी-टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है।

ऐसे में अरबाज खान की शादी के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जॉर्जिया से उनके होने वाले पार्टनर के बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं. जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया है. जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा है- ”सबसे पहली और अहम बात, उनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं होना चाहिए.

वह एक साधारण इंसान होने चाहिए, उनका ग्लैमर की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए. दूसरी बात, उन्हें मुझसे प्यार करना चाहिए और मेरा ख्याल रखना चाहिए” .ये कुछ ऐसे गुण हैं जिन्हें मैं अपने भावी साथी में तलाशता हूं।

इस तरह जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने होने वाले पति को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है. मालूम हो कि अरबाज खान से ब्रेकअप के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी फिलहाल सिंगल हैं।

जॉर्जिया और अरबाज काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे

पहली पत्नी मलायका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी आईं। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। हालांकि, कुछ महीने पहले ही अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो गया और उनकी राहें हमेशा के लिए अलग हो गईं। ऐसे में अब अरबाज खान ने शूरा खान का हाथ थाम लिया है और 24 दिसंबर को दूसरी बार शादी कर ली है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Arbaaz Khan EX Girlfriend Giorgia Andriani को फ्यूचर हसबैंड की तलाश? बोलीं- 'इंडस्ट्री से न हो कोई वास्ता'
Article Name
Arbaaz Khan EX Girlfriend Giorgia Andriani को फ्यूचर हसबैंड की तलाश? बोलीं- 'इंडस्ट्री से न हो कोई वास्ता'
Description
Arbaaz Khan EX Girlfriend Giorgia Andriani को फ्यूचर हसबैंड की तलाश? बोलीं- 'इंडस्ट्री से न हो कोई वास्ता'
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment