Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अनघा और हेमंत द्वारा घर में एक नई कार लाने से होती है। पम्मी और रानो बाहर आते हैं। पम्मी पूछती है कि तुम्हें नई कार कैसे मिली। रानो कहती है हाँ, मैं तुम्हें बताने की सोच रही थी।

पम्मी कहती है कि उन्हें कोई मतलब नहीं है, हमें कुछ करना होगा। अनघा कहती है चलो कार में एक सेल्फी लेते हैं। वह शिवम को आने के लिए कहती है। तारा आती है और कहती है बहुत बढ़िया, आपकी नई कार। उसने अपनी साइकिल को एक कार से टक्कर मार दी.

अनघा गंदगी देखता है और तारा को डांटता है। वह पूछती है कि क्या तुम्हारे पिता मेरे लिए एक नई कार खरीद सकते हैं। तारा सॉरी कहती है और रोती है। पम्मी पैसे फेंकती है और अनघा को डांटती है। अनघा उससे शिष्टाचार खरीदने के लिए कहती है। वह पम्मी और रानो से बहस करती है।

शिवम और तारा चिंतित हो गए। पम्मी उन सभी का अपमान करती है। अनघा उस पर चिल्लाती है। वह कहती है कि वंदु ने कुणाल से शादी करके आप सभी को वरदान दिया, लेकिन वंदु ने उसके लिए सौतन को पा लिया। वंदू आता है और उन्हें बहस करते हुए देखता है।

वह उन्हें रोकने के लिए दौड़ती है। वह अनघा से पूछती है कि क्या हुआ। अनघा कहती है कि तारा ने कार को टक्कर मार दी, मैंने उसे डांटा, पम्मी और रानो हमारा अपमान कर रहे हैं। रानो वंदू से अभी बताने के लिए कहती है।

पम्मी कहती है कि वंदू ने तारा के लिए रानो को डांटा, अनघा ने आज तारा को डांटा, वह कुछ नहीं कहेगी। वंदु कहते हैं मैं गलत के लिए कहूंगा। वह कहती है अनघा, तारा एक बच्ची है। अनघा कहती है कि यह एक नई कार है, हमने इसे उधार लिया है।

वंदु कहती है ठीक है, तारा ने गलती की, वह रो रही है, क्या तुम उसे ऐसे ही डांटोगे? कुणाल घर आता है और वंदू को अनघा को डांटते हुए देखता है। पम्मी कुणाल को देखती है और रानो के साथ सौदा करती है। पम्मी एक दृश्य बनाती है। वंदू कुणाल की ओर देखती है।

रानो का कहना है कि विजय ने हमें बहुत डांटा। पम्मी कहती है हां, मैंने सोनिया को बहुत डांटा, वह घर छोड़ने की बात कर रही है, मैंने उसे रोका। कुणाल चिंतित हो जाता है. वह घर चला जाता है वह सोनिया से पूछता है कि वह क्या कर रही है।

वह कहते हैं कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं, मुझे पता है कि घर पर क्या हुआ, मुझे सच में खेद है, हम इसे सुलझा लेंगे। सोनिया को याद आता है कि उसे पम्मी का फोन आया था। वह कहती है कृपया मुझे जाने दो।

वह कहता है कि तुम्हारे साथ कुछ भी गलत नहीं है, मेरा विश्वास करो, वंदू एक समझदार लड़की है, तुम ठीक नहीं हो, तुम कहाँ जा रहे हो, इंदर कुछ भी कर सकता है।

वह उसे गले लगाती है और कहती है कि तुम्हारे साथ संबंध तोड़ना और इंदाह जाना एक गलती थी, काश हमें पहले की तरह काम करने का एक और मौका मिलता।

वन्दु देखता है। कुणाल शांति से कहता है. सोनिया कहती है वंदना…माफ करना, मुझे पता ही नहीं चला कि तुम कब आये। वंदू का कहना है कि वह दवा लाया है।

Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सोनिया कहती है कि वंदना को मत डांटो, विजय सही था। कुणाल कहता है, चाहे कोई कुछ भी कहे, सोनिया, तुम यहीं रहोगी। हेमंत कहते हैं कि हमें उनसे बहस नहीं करनी चाहिए।

अनघा कहती है कि मैं जाऊंगी और उनसे माफी मांगूंगी, हम एक और परिवार हैं। वह उसे गले लगाता है और कहता है कि इससे हमें फायदा होगा।

वंदू तारा को खुश करती है। वह कहती हैं कि हमने अच्छी तरह से बाइक चलाना सीख लिया है। कुणाल देखता है. वंदू का कहना है कि हमें सतर्क रहना होगा, हमें सावधान रहना होगा, ठीक है, मैं जाऊंगा और बगीचे में खेलूंगा। सोनिया कहती है मुझे कुछ समय दो, तारा के साथ बहुत सारी बुरी चीजें हुई हैं, उसे सामान्य होने के लिए समय चाहिए।

वह तारा से मोबाइल पर गेम खेलने के लिए कहती है। तारा ने कहा, “नहीं, इससे मेरी आँखों में दर्द होगा, तो चलो असली खेल खेलते हैं।” कुणाल कहता है आओ मैं तुम दोनों को ले जाऊंगा। सोनिया देखती है. तारा कुणाल और वंदु के साथ जाती है।

पम्मी कहती है मेरे सामने मत खेलो, मैं किसी दिन यहां से चली जाऊंगी। वह सोनिया को चेतावनी देती है। वंदू तारा को खेलते हुए देखती है और मुस्कुराती है। वह कुणाल को याद करती है।

वह कहती है कि वह हमें छोड़कर चला गया, मुझे लगा कि वह कुछ बताना चाहता है। वह कॉल लेने जाती है। सोनिया कुणाल को आते देखती है और वंदू को बुलाती है। वह तारा के बारे में पूछती है। वंदु का कहना है कि यह ठीक है।

सोनिया ने कहा कि मैंने एनर्जी ड्रिंक उसके बैग में रख दी है, दवा का समय हो गया है, प्लीज एक बार उसका बैग चेक कर लो। वंदु कहते हैं मैंने सब कुछ रख लिया है, अगर आप कहें तो मैं जांच कर लूंगा। वह तारा को सावधान रहने के लिए कहती है। वंदू ने बैग चेक किया। वह तारा रोती है. सोनिया और कुणाल चिंतित हो जाते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment