Anupama 29th December 2023 - Prime Flix

Anupama 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi – यशपाल पूछते हैं कि मसाला चाय किसने बनाई। अनुपमा कहती है कि मैंने इसे बनाया है। उसे गुंडों से केवल एक सामान बैग बचाने की याद आती है। यशपाल इसे लाने के लिए शेफ में से एक को साइन करता है।

शेफ उसे लाकर यशपाल को देता है। यशपाल को इसकी गंध आती है. उनका कहना है कि अगर मसाला चाय ज्यादा है तो उसे कहीं और बनाना होगा।

अनुपमा उसकी बात नहीं सुन पाती और रोने लगती है और कहती है कि वह कभी मसाला चाय नहीं बनाएगी और पूछती है कि अगर वह उसे बाहर निकाल देगा तो वह बिना पासपोर्ट के कहां जाएगा।

विक्रम अनुपमा से बॉस की बात सुनने के लिए कहता है। यशपाल कहते हैं कि हम चाय भारत से खरीद रहे हैं लेकिन उसकी सुगंध भारत में ही रहती है और आपकी मसाला चाय में वह सुगंध है। अब से सभी ग्राहकों को मसाला चाय परोसी जाएगी.

अनुपमा कहती है कि वह ऐसा करेगी और उसे धन्यवाद देती है। विक्रम यशपाल को बताता है कि अनुपमा को अपना पासपोर्ट लेने के लिए पीएस जाना होगा और पूछता है कि क्या वह मेरे साथ जा सकती है क्योंकि उसे यहां कुछ भी नहीं पता है।

यशपाल उसे ब्रेक के दौरान अपने साथ ले जाने के लिए कहता है, अनुपमा को मसाला चाय की सामग्री की सूची देता है और कहता है कि वह इसे लाएगा।

दौड़ प्रतियोगिता में आध्या की जीत के बारे में अनुज ने सोशल मीडिया पर साझा किया। श्रुति पूछती हैं कि इसे सोशल मीडिया पर कौन शेयर कर रहा है।

अनुज कहते हैं कि हम खुशियाँ साझा कर रहे हैं और कहते हैं कि मेरी छोटी अनु अद्भुत है… श्रुति कौन है? अनुज कहते हैं कि मेरी आध्या महान है और सोचता है कि मैंने यह नाम क्यों कहा। श्रुति कहती है आपने कुछ और कहा है। आध्या वहां आती है और अनुज को गले लगा लेती है।

वह उसे ट्रॉफी देती है। अनुज कहते हैं कि मैंने आपके सभी रन लाइव स्ट्रीमिंग पर देखे और कहते हैं कि आप दूसरे और तीसरे स्थान से भी आए। आध्या इसका श्रेय श्रुति को देती हैं। श्रुति का कहना है कि आपको खेल में अपना करियर बनाना चाहिए।

आध्या कहती हैं कि मैं भी डैडी की तरह बिजनेसवुमन बनना चाहती हूं। अनुज खुश हो गया. आध्या कहती है कि वह भूखी है। श्रुति कहती है चलो रेस्तरां चलते हैं और कुछ खाते हैं। श्रुति कहती है कि वह केवल सैंडविच खाएगी।

आध्या कहती है और तुम उसी रेस्टोरेंट में छोले भटूरे खा रहे हो. श्रुति कहती है कि यह स्वादिष्ट है और कहती है चलो वहाँ चलते हैं। अनुज कहता है कि वह सैंडविच खाएगा।

श्रुति पूछती है कि अमेरिका लौटने के बाद उसे भारतीय भोजन से नफरत क्यों होने लगी। वह उसे आने के लिए कहती है। अनुज कहता है ठीक है. श्रुति का कहना है कि वह उसे एक जादुई महिला जोशी बेन से मिलवाने जा रही है और साथ में माहौल का स्वाद चखाएगी।

विक्रम अनुपमा को अकेले जाने के लिए कहता है और कहता है कि उसे बहुत काम करना है। अनुपमा कहती है ठीक है. उसने उसे पते और निर्देशों के साथ एक कागज का टुकड़ा दिया और जाने के लिए कहा।

अनुपमा कहती है मैं जाऊंगी। वह उसे पैसे की पेशकश करता है। अनुपमा कहती है कि यह जरूरी नहीं है। विक्रम उससे पैसे लेने का आग्रह करता है। अनुपमा इसे लेती है। अनुज और श्रुति रेस्तरां में प्रवेश करते हैं और अनुपमा चली जाती है।

वे उनकी उपस्थिति को महसूस करते हैं और रुक जाते हैं। सांसों में तेरी गाना बजता है… श्रुति अनुज को बैठने के लिए कहती है। विक्रम श्रुति और अनुज से पूछता है कि क्या वे आज मसारा चाय पेश करना चाहते हैं।

श्रुति ने दो कप मसाला चाय का ऑर्डर दिया। आध्या अपने दोस्तों से मिलने के बाद वहां आती है और अनुपमा को सड़क पर चलते हुए देखती है। अनुपमा उसके सामने आती है और सॉरी कहती है. आध्या चौंक जाती है।

Anupama 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अनुज और श्रुति मसाला चाय पीते हैं। अनुज इसका स्वाद चखता है और अनुपमा को याद करता है। आध्या अपने सामने अनुपमा को देखती है। अनुज इधर-उधर देखता है और तनावग्रस्त हो जाता है।

श्रुति का कहना है कि यह बहुत अच्छा है। विक्रम वहां आता है और पूछता है कि वह कैसी है? श्रुति का कहना है कि यह बहुत अच्छा है।

अनुज का कहना है कि यह स्वाद…असंभव है। अनुपमा कहती है बेटा। आध्या वहां से भागती है और रेस्टोरेंट में घुस जाती है। वह अंदर भागती है और अनुज को गले लगाती है और उसे वहां से ले जाने के लिए कहती है।

अनुज पूछता है क्या हुआ। आध्या उससे वादा करने के लिए कहती है कि वह उसे नहीं छोड़ेगा। वह उससे वादा करता है। फिर वह श्रुति से पूछती है और श्रुति भी वादा करती है।

डिम्पी रसोई में आती है और उसके सेल फोन की बीप एक संदेश का संकेत देती है। वनराज उसे डांटता है और कहता है कि जयेश भाई कहते हैं कि तुम बाहर एक आदमी से बात कर रहे हो और पूछते हो कि वह कौन था।

डिंपी का कहना है कि वह पूर्व छात्र थे। वनराज कहते हैं कि आपकी जगह यहां है, सड़क पर नहीं और पूछते हैं कि आप वहां क्यों गए थे। डिंपी का कहना है कि वह अंश के लिए दूध और कुछ चीजें लाने गया था।

वनराज उसे बाहर न जाने के लिए कहता है और बताता है कि क्या उसे किसी चीज़ की ज़रूरत है। डिम्पी बैठ जाती है और रोती है।

अनुज आध्या से बात करने की कोशिश करता है और श्रुति से कहता है कि कुछ सामान्य नहीं है। उनका कहना है कि इसकी मदद नहीं की जा सकती. आध्या अपने सामने अनुपमा को याद करती है और घबरा जाती है।

वह फर्श पर बैठकर रो रही है. अनुज सोचता है कि छोटी ने ऐसा तब किया जब अनु हमें छोड़कर चली गई और मैं छोटी को अमेरिका ले गया।

वह कहता है कि ऐसा नहीं हो सकता और खुद से किसी भी चीज़ के बारे में न सोचने के लिए कहता है। श्रुति पूछती है कि क्या हुआ? पूछता हूँ। अनुज कुछ नहीं कहता.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 29th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment