Kumkum Bhagya 28th December 2023 - Prime Flix

Kumkum Bhagya 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत विशाखा द्वारा वीना और शीला से पूछने से होती है कि क्या वे अपनी शादी रद्द करना चाहती हैं। उसने कहा कि आपने आर को पोंछने की कोशिश की लेकिन यह काम नहीं किया। वह पूछती है कि क्या वह शादी रद्द करना चाहता है और बिना समय बर्बाद किए कहने को कहती है।

सुशीला/आशुतोष के पिता विशाखा से पूछते हैं कि आप क्या कह रही हैं और कहते हैं कि हम शादी रद्द नहीं कर रहे हैं और यह सिर्फ मेहंदी है। विशाखा पूछती है कि इतना बड़ा नाटक रचने की जरूरत क्यों है। वीना का कहना है कि हम इसे काम में लाने की कोशिश कर रहे थे।

विशाखा पूछती है कि अब वह क्या करेगी, क्या वह अपनी बेटी की शादी उस आदमी से करेगी जिसका नाम आर से शुरू होता है, या आशुतोष का नाम रश्तोष होगा, क्या वह भूल जाएगी और आगे बढ़ जाएगी, या यदि वह उसी पर अटकी हुई है।

बीना कहती है आगे बढ़ो. विशाखा कहती है कि तब कोई इस बारे में बात नहीं करेगा। सुरेश सोचता है कि विशाखा उसकी पत्नी को चुप रखेगी और खुश रहेगी। विशाखा कहती है चलो जश्न मनाएं और अच्छी यादें बनाएं। वह अशोक को गले लगाती है और गुड़िया मांगती है।

दीया अशोक को बताती है कि विशाखा एक लोहार थी और एक कहावत थी। अशोक कहते हैं कि एक लोहार की मार सुनार की सौ चोट के समान होती है। दीया कहती है हां मैं लोहार हूं. अशोक कहता है कि वह तुम्हारी नानी है।

वीणा, विशाखा, मनप्रीत, प्राची और अन्य लोग रघुवर के गाने पर नृत्य करते हैं… दीया वहां आती है और कहती है कि मामा जी भी नृत्य करेंगे। अशोक ने ‘लाया कहां से राजा सुंदर सी दुल्हनिया…’ गाने पर डांस किया। सुरेश भी उनके साथ डांस करता है. दिव्या, पूर्वी, दीया और अन्य भी नृत्य करते हैं।

जसबीर अपने गार्ड के साथ वहां आता है। गार्ड ने उन्हें बताया कि चाचा बुला रहे हैं। जसबीर उसे बाहर आकर उससे बात करने के लिए कहता है और कहता है कि उसे पता नहीं चलेगा कि वह यहाँ है। वह नाचते हुए पूर्वी के पास आता है।

शीला और दिव्या ने उसे देखा लेकिन नजरअंदाज कर दिया। पूर्वी उसे देखती है और चिल्लाती है माँ… जसबीर उसके मुँह पर हाथ रखता है और उसे वहाँ से बाहर ले जाता है। नर्तक पार्टी में आते हैं और आशुतोष को अन्य नर्तकियों के साथ नृत्य करते हुए देखते हैं।

वह उसके लिए ड्रिंक लेती है और उसके पास आती है और कहती है कि वह बहुत सुंदर है और उसके पीछे कई लड़कियां होंगी। वह उसे अपने साथ नृत्य करने के लिए कहती है और वे लैला मैं लैला… गाने पर नृत्य करते हैं।

जसबीर पूर्वी को वहां से ले जाता है और आशुतोष नर्तकियों के साथ व्यस्त है और उनसे नहीं मिलता है। सुरक्षा गार्ड जसबीर की तलाश करता है और सोचता है कि चाचाजी बैंड बजाएंगे। वह आशुतोष को देखता है और कहता है कि वह बदल गया है।

Kumkum Bhagya 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

प्राची का कहना है कि दीया ने अच्छा नृत्य किया। विशाखा का कहना है कि वीणा ने भी अच्छा नृत्य किया। सुशीला ने कहा कि विवाह अवश्य है। वह पूछती है कि पूर्वी कहाँ है। आइए हम उसे आशीर्वाद दें और आगे बढ़ें।’

वे इसे पूर्वी कहते हैं। शीला कहती है कि उसने उसे सरदार जी के साथ नृत्य करते देखा। दिव्या कहती है कि वह आपका रिश्तेदार है, मैंने उसे भी देखा है। शीला कहती है कि वह हमारा रिश्तेदार या मेहमान नहीं है और हमने सोचा कि वह आपका रिश्तेदार है।

प्राची बताती है कि वे यहां क्या कर रहे थे और चिंता करती है कि कोई अजनबी उनकी ड्यूटी में आ गया है। हर कोई पूर्वी को ढूंढने लगता है। प्राची कहती है कि वह शौचालय गई होगी।

जसबीर पूर्वी को होटल की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में ले जाता है। पूर्वी उससे उसे जाने देने के लिए कहती है। वह कहता है कि मैं तुम्हें यहां बात करने के लिए लाया हूं और उससे कहता हूं कि वह ज्यादा व्यवहार न करे जैसे कि वह बहुत डरी हुई हो।

वह पूछता है कि क्या आप मुझे पहचान नहीं रहे हैं और पगड़ी और नकली दाढ़ी हटा देता है। वह कहता है कि वह उसका जस्सी है। वह उसे बताता है कि आशुतोष एक महिलावादी है और वहां लड़कियों के साथ नृत्य कर रहा है।

उन्होंने टाइगर से एक फोटो भेजने के लिए कहा और कहा कि वह उस पर विश्वास करेंगे। नर्तक झुकता है और कुछ उठाता है। आशुतोष उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि वह वापस आएगी। आशुतोष अन्य लड़कियों के साथ नृत्य करते हैं।

पूर्वी जसबीर से कहती है कि उसे आशुतोष के चरित्र प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है और कहती है कि वह उससे शादी करना चाहती है या नहीं, वह उससे (जस्सी) से शादी नहीं करेगी। वह कहती है कि वह एक घृणित आदमी है जो किसी लड़की को छूता है।

वह पूछता है कैसे और उसे छूने की कोशिश करता है। पूर्वी कहती है कि केवल मेरे पति ही मुझे छू सकते हैं। जस्सी कहती है ठीक है, चलो पहले शादी की पहली रात मनाते हैं, फिर कोई तुम्हारे करीब नहीं आएगा और तुम शादी कर सकती हो।

पूर्वी उसे हटने के लिए कहती है अन्यथा वह जोर से चिल्लाती है। जस्सी उसे चिल्लाने के लिए कहती है और कहती है कि मैं तुम्हें यह मौका कभी भी दूंगी।

पूर्वी मदद के लिए रोती है। आशुतोष नर्तकियों के साथ नृत्य कर रहे हैं। जस्सी कहती है कि मेरे अलावा तुम्हें कोई नहीं सुन सकता। वह उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हारा बहुत सम्मान करता हूं और पूछता है कि क्या तुम मेरा प्यार नहीं देख सकती?

वह कहते हैं कि जब आप डर जाते हैं, तो आप अधिक मासूम दिखते हैं इसलिए मुझे आपके लिए और अधिक प्यार महसूस होता है और मैं खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाता।

पूर्वी ने उसे जोर से थप्पड़ मारा। जस्सी कहती है कि तुम मुझे 100 बार थप्पड़ मार सकते हो लेकिन इस जन्म में तुम मेरे हो। पूर्वी मदद के लिए रोती है और पूछती है कि क्या वहाँ कोई है। आशुतोष अभी भी डांसर्स के साथ डांस कर रहे हैं. आरवी होटल पहुंचे। व

ह पूर्वी को मदद के लिए चिल्लाते हुए और जस्सी को दूर रहने के लिए कहते हुए सुनता है। वह चिंतित हो जाता है. जस्सी पूर्वी से पूछती है कि मैंने ऐसा क्या किया जो तुम चिल्ला रही हो।

वह उसके पास आता है और कहता है कि तुम मेरी हो जाओगी, मैं आशुतोष या आरवी के पास जाना चाहता हूं और मैं तुमसे प्यार करता हूं इसलिए कृपया मुझसे शादी कर लो। वह जस्सी को उससे दूर रहने के लिए कहती है और सोफे पर गिर जाती है। जस्सी उसके पास आती है।

आरवी दरवाजे को धक्का देता है और अंदर चला जाता है। वह जस्सी पर चिल्लाया और उसे धक्का दिया। वह पूर्वी को खड़ा करता है। पूर्वी उसे देखकर रोती है। जस्सी का कहना है कि आप फिर से आए, अगर वह पर्याप्त नहीं था, तो मैं भी एक बार दुर्घटना का शिकार हुआ था।

वह उससे कहता है कि वह यह न सोचे कि वह कभी भी बच जाएगा और उसे उसे परेशान न करने के लिए कहता है। वह उसी गति से जाने को कहता है, जिस गति से वह यहां आया था। आरवी पूछते हैं कि आपको क्या लगता है कि मैंने आपके सरदार अवतार की पहचान नहीं की।

जस्सी उसे जाने के लिए कहती है। आरवी उसे जाने के लिए कहता है और कहता है कि वह नहीं चाहता कि पूर्वी को तकलीफ हो या उसके काम खराब हों। वह उसे जाने के लिए कहता है।

जस्सी का कहना है कि चाहे पूर्वी का संगीत हो, सगाई हो, शादी हो, हनीमून हो, उसका बच्चा हो, ये सभी चीजें मेरे साथ होंगी और किसी के साथ नहीं। आरवी उसका कॉलर पकड़ता है और पूछता है कि समस्या क्या है।

वह कहता है कि पूर्वी तुमसे नफरत करती है और तुम्हें जाने के लिए कहती है। जस्सी और आरवी लड़ने लगते हैं। पूर्वी चौंक जाती है और आरवी को जस्सी को मारते हुए देखती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kumkum Bhagya 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kumkum Bhagya 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kumkum Bhagya 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment