Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi – भवानी सावी से पूछती है कि क्या वह सचमुच नहीं जानती कि उसे उपहार किसने भेजा है। सावी कहती है कि वह वास्तव में नहीं जानती। भवानी का कहना है कि सावी कई महीनों से पुणे में रह रही है और अगर उसका कोई गुप्त प्रेमी है, तो उसे उसे बताना चाहिए।

हरिनी ने भवानी से इसे रोकने के लिए कहा क्योंकि हर कोई जानता है कि सावी कैसी है और उन्हें सावी पर गलत आरोप नहीं लगाना चाहिए। ईशा सुरेखा से मिलने जाती है और पूछती है कि वह कैसी है। सुरेखा कहती है कि वह जीवित है।

ईशा लंबी उम्र की दुआ करती हैं. सुरेखा ने कहा कि भले ही कोई चाहे कि वह मर जाए, लेकिन वह अपने बच्चों के प्यार और भगवान के प्यार के साथ लंबी जिंदगी जिएगी। ईशा भगवान से उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हैं और लड्डुओं को उपहार देती हैं।

सुरेखा ने कहा कि उन्हें यह लड्डू खुशखबरी सुनाने के बाद मिलेगा। वह ईशान को बुलाती है। ईशान खुशी से दौड़ता हुआ अंदर आता है। सुरेखा उसे पहले बैठने के लिए कहती है। ईशान हाँ कहता है।

फिर वह उससे पानी देने के लिए कहती है। उसने कर दिखाया उसने कहा कि उसके पैरों में दर्द है और उसने अपने डॉक्टर से दर्दनिवारक दवाएँ लिखने को कहा। ईशान ने अपना पैर धकेला.

सुरेखा कहती है कि वह सभी के साथ अच्छी खबर साझा करना चाहती है। यशवंत पूछते हैं कि यह क्या है? सुरेखा कहती है कि उसने ईशान और रीवा की शादी कराने का फैसला किया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

हरिनी भवानी से कहती है कि सावी ने उनसे कभी कुछ नहीं छिपाया। भवानी कहती है कि उसने दुनिया देखी है, लेकिन कोई लड़का सावी को इतना कीमती उपहार क्यों देगा?

हरिनी कहते हैं कि कोई भी इस पर संदेह कर सकता है, सावी नहीं, सावी ने भोसले संस्थान में प्रवेश पाने के लिए बहुत संघर्ष किया और मैं गलतियाँ करके अपने प्रयासों को बर्बाद नहीं करने जा रहा हूँ, मैं प्रेम जीवन में अपना समय बर्बाद करने जा रहा हूँ।

उन्होंने कहा कि वहाँ ऐसी कोई बात नहीं थी. भवानी कहती है कि वह सावी को लेकर चिंतित है। अगर कोई लड़का उसे पुणे से रामटेक तक उपहार भेज सकता है, तो वह उसके साथ कुछ भी कर सकता है।

वह सावी की दादी हैं और जानना चाहती हैं कि क्या उन्हें पुणे में ऐसा कोई उपहार मिला है। सावी ने कहा कि लड़का उसे उपहार भेजता रहेगा और वह उसे पकड़कर दंडित करेगी।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

यशवंत सुरेखा से पूछता है कि उसका क्या मतलब है। सुरेखा कहती है कि वह ईशान और रीवा की शादी कराना चाहती है। शांतनु का कहना है कि ईशान और रीवा की राय को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। सुरेखा कहती है कि वह सही है।

ईशा का कहना है कि ईशान को अपनी जिंदगी के बारे में फैसला लेने का अधिकार है। सुरेखा इमोशनल कार्ड खेलती है और कहती है कि ईशान की मां का अपने बेटे की शादी के बारे में फैसला करना सही है, उनका फैसला कोई मायने नहीं रखता, उन्हें ईशान से भी पूछना चाहिए था।

वह ईशान से उसके जीवन के फैसलों के लिए माफी मांगती है और कहती है कि उसे अपनी मां से सवाल पूछने दें क्योंकि वह उसके लिए कुछ भी नहीं है। ईशान रीबा के फैसले को स्वीकार करता है और कहता है कि अगर रीबा भी शादी करना चाहती है तो वह उससे शादी करने के लिए तैयार है। अस्मिता बड़बड़ाती है कि रीवा ईशान से शादी करने आई है। सुरेखा रीवा से उसकी राय पूछती है।

रेवा ने कहा कि वह अभी जवाब नहीं दे सकती और चली गयी। सुरेखा अचानक कहती है कि उस लड़की को क्या हुआ। रीवा ईशान की पीठ पीछे माफ़ी मांगती है, उससे शादी करने के लिए कहती है और चली जाती है।

यशवंत ने उसे शांत रहने के लिए कहा क्योंकि वह दिल के दौरे से उबर रहा है। शांतनु कहते हैं कि इशान और रीवा को फैसला करने दें, उन्हें उन पर फैसला थोपना नहीं चाहिए। वह जानता है कि सुरेखा दिल के दौरे से उबर रही है, लेकिन उसे उनके जीवन में निर्णय लेने का कोई अधिकार नहीं है।

सुरेखा उसे फिर से भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करती है और कहती है कि वह ईशान के लिए कुछ भी नहीं है और उसे उसके खिलाफ कोई अधिकार नहीं है, उसके असली माता-पिता निर्णय लेंगे, वह सही है।

ईशान का कहना है कि उसे अपने जीवन पर पूरा अधिकार है और वह चाहता है कि रीवा को उसके फैसले के बारे में पता चले। वह सभी को बाहर जाने और सुरेखा को आराम करने के लिए कहता है। ईशा और शांतनु निराश होकर चले जाते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment