Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कुणाल और वंदु के बीच एक प्यारे से मजाक से होती है। वह सॉरी कहता है. उसने मुझसे कहा कि उसे अकेला छोड़ दो क्योंकि उसे काम करना है। उसने उसकी ओर देखा और मुस्कुराया। वह बैठे हैं और सहायता कर रहे हैं.

वह कहती है, ”दर्द होता है.” उन्होंने कहा, “मुझे खेद है, थोड़ा दर्द हुआ, लेकिन मुझे राहत है।” वह मुस्कुराई और उससे दोबारा सॉरी कहने को कहा। वह कहती है कि यह एक छोटा शब्द है, क्षमा करें। सोनिया कुणाल की तलाश करती है।

वंदु ने कुणाल को समझाया कि उसे खेद है। वह मुस्कुराता है और कहता है सुनो, क्षमा करें। वह पूछती है, “क्या, ज़ोर से कहो?” वह सॉरी कहता है. वह फिर कहती है. वह सॉरी चिल्लाया. पम्मी और सभी लोग कुणाल को सॉरी चिल्लाते हुए सुनते हैं।

गुनीत, तारा और बॉबी खुश हो जाते हैं। रानो पूछती है कि क्या हुआ। वंदु और कुणाल मुस्कुराते हैं। सोनिया यह देखती है और क्रोधित हो जाती है।

वह उन्हें टोकती है. वह कहती है कि वह वंदु का दर्द नहीं देख सकती, वह पूछने आई थी कि क्या वह ठीक है। वंदु कहते हैं मैं ठीक हूं, चिंता मत करो। कुणाल कहते हैं कि आप ठीक नहीं हैं, आपको डॉक्टर को दिखाने की जरूरत है।

उसे संदेश मिलता है. वह कहता है कि उसकी एक बैठक है। वंदु का कहना है कि मुझे डॉक्टर की जरूरत नहीं है। वह कहता है तुम हो. सोनिया कहती है कि वह उसे डॉक्टर के पास ले जाएगी और अनुवर्ती अपॉइंटमेंट लेगी। वह कहते हैं, “यह ठीक है।

जब आप डॉक्टर को दिखाएँ तो कृपया मुझे संदेश भेजें।” उन्होंने सोनिया से सावधान रहने को कहा। वह कहती है चिंता मत करो। वह वंदु को सावधान रहने के लिए कहता है। वह कहती है ठीक है. वंदू का कहना है कि वह 5 मिनट के भीतर आ जाएगा।

Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सोनिया कुणाल की शर्ट को गले लगाती है और कहती है कुणाल, तुम मेरे हो, मैं तुम्हें मुझे छोड़ने नहीं दूंगी, कभी नहीं, मैं तुमसे प्यार करती हूं, मैं वापस आ गई हूं, वंदू इस घर के साथ है। तुम्हें अपना जीवन छोड़ना होगा।

वंदू आता है. सोनिया ने अपनी शर्ट वापस पहन ली। वंदु का कहना है कि वह अपना फोन भूल गया। सोनिया मुस्कुराई. रानो तारा को डांटती है। वंदू वहां आती है और खूब चिल्लाती है। वह रानो को डांटती है। रानो पूछती है कि तुम कौन हो?

वंदू का कहना है कि मैं वंदना कर्मलकर मल्होत्रा, तारा की मां और कुणाल की पत्नी हूं, मुझे तारा की रक्षा करने का अधिकार है। पम्मी आती है और वंदू को चेतावनी देती है। वह सोनिया के पास जाती है। वह कहती है कि आपको वंदु से जलन हो सकती है। सोनिया इनकार करती है और चली जाती है।

पम्मी कहती है कि सोतन कभी उसकी दोस्त नहीं हो सकती, सोनिया जल्द ही गुस्सा हो जाएगी। विजय आता है और वंदना चिल्लाता है। वह सोनिया को घर पर रखकर बहस करते हैं। वह वंदु से पूछता है कि क्या उसने अपना आत्मसम्मान खो दिया है। वंदु उसे शांत होने के लिए कहती है। वह सोन्या को डांटता है।

सोनिया रोती है. वंदू कहते हैं किसी से कुछ मत कहना, मैं तुम्हारा दर्द समझता हूं, सबके इरादे सही हैं। उन्होंने कहा, ”मैं समझता हूं, परिणाम अच्छे नहीं होंगे और आपको इस महिला को बाहर का रास्ता दिखाना होगा।” वंदु का कहना है कि यह कुणाल का निर्णय है।

वह कहता है कि तुम उसकी पत्नी हो। वह कहती है कि मैं सिर्फ तारा की मां हूं, उसकी पत्नी नहीं। उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी के दो पहलू होते हैं, अन्यथा यह एक समझौता है, अपना जीवन बर्बाद मत करो। वह कहती है कि मुझ पर विश्वास करो, इस मामले में मत पड़ो, मैं सब कुछ हल कर दूंगी।

विजय कहता है कि सोनिया को जाने दो, नहीं तो वह अपनी शांति और खुशी खो देगा। पम्मी अपमान के लिए सोन्या से माफ़ी मांगती है। वंदु भी माफी मांगता है. पम्मी कहती है कि अगर वह कुणाल को बुला ले तो सब ठीक हो जाएगा। पम्मी और सोनिया एक योजना बनाती हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment