Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत उनियाल द्वारा सिया को एक ईमेल भेजने से होती है। सिया कॉल रिकॉर्ड देखती है और उनियाल की रिकॉर्डिंग सुनती है जो ड्राइवर से राजेंद्र शर्मा को टक्कर मारने और मौत को दुर्घटना की तरह दिखाने के लिए कह रहा है।

वह चौंक जाती है और रोने लगती है और कहती है कि उसे लगा कि विराज उसके पिता का हत्यारा है और राघव हत्यारा है। वह कहती है कि उसका विराज को छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। तुषार ने बताया कि उनियाल और खुशी यहां आये थे.

सिया वहाँ आती है। ख़ुशी सिया को गले लगाती है और उसे मासी और फिर माँ कहती है। सिया सोचती है कि मैं विराज से कुछ नहीं कह सकती क्योंकि वह अस्पताल में है और ख़ुशी उसके साथ है।

उनियाल का कहना है कि यह जानकर दुख हुआ कि लीशा के साथ क्या हुआ। वह कहता है कि पहले पूरब पर हमला हुआ और अब रिशा नहीं रही।

 उन्होंने कहा कि भगवान उन्हें शांति देंगे। सिया का कहना है कि भगवान हमें मास्क पहने लोगों के चेहरे पढ़ने की शक्ति देंगे। वह कहती है कि उन्हें लीशा के हत्यारे को ढूंढना होगा और उसे सजा देनी होगी। ख़ुशी सिया को अपने साथ आने के लिए कहती है।

उनियाल की शर्ट के बटन खुले देखकर सिया चौंक जाती है। उनियाल को लगता है कि सिया विराज को गलत समझेगी। ख़ुशी सिया को बताती है कि डॉक्टर ने कहा है कि पापा जल्द ही ठीक हो जायेंगे।

सिया को एहसास होता है कि विराज के कहे अनुसार उनियाल ने रिशा को मार डाला। वह सोचती है कि विराज ने मुझसे झूठ बोला था कि वह रिशा से बात करेगा, लेकिन विराज ने उनियाल को रिशा को मारने के लिए भेजा।

वह सोचती है कि विराज ने उसके पापा और रिशा को मरवा दिया। उनियाल अपने घर लौटता है और उसे ब्लैकमेलर का पत्र मिलता है। वह पढ़ता है कि वह जानता है कि ब्लैकमेलर ने जासूस का अपहरण कर लिया, सबूत छीन लिया और सिया को समझौता किए गए सबूत पेश किए। उनियाल सोचते हैं कि वह कौन है। वह ब्लैकमेलर को पैसे ट्रांसफर करता है।

सिया तुषार से कहती है कि उसे वह व्यक्ति मिल गया है जिसने उसके पापा को मारा है। तुषार ने कहा कि ट्रक ड्राइवर ने उसे बताया कि राघव ही हत्यारा है। सिया कहती है नहीं, विराज डोबरियाल ने पापा को मार डाला।

सिया उसे सब कुछ बताती है और कहती है कि उसने अपने संदेह की पुष्टि करने के लिए उससे शादी करने का फैसला किया, लेकिन अब सब कुछ स्पष्ट है। तुषार का कहना है कि मैं पुलिस के पास जाऊंगा और उसे गिरफ्तार करूंगा।

सिया कहती है कि यह सही समय नहीं है और कहती है कि केवल एक गवाह है, ट्रक ड्राइवर। वह कहती है कि अगर विराज को हमारी योजना के बारे में पता चलता है, तो हम उसे दंडित नहीं कर सकते।

उसने कहा कि उन्हें पहले ट्रक ड्राइवर को ढूंढना होगा। तुषार का कहना है कि वह ट्रक ड्राइवर की तलाश करेगा। सिया उसे ढूंढने के लिए कहती है। तुषार सिया से माफी मांगता है और कहता है कि तुम अपने लिए नहीं बल्कि पापा के लिए शादी करना चाहती थी। वह उससे ट्रक ड्राइवर को खोजने के लिए कहती है।

Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

रश्मी वहां आती है और सिया को गले लगा लेती है। सिया कहाँ थी? पूछता हूँ। रश्मी का कहना है कि उन्होंने खबरों में सब कुछ देखा और कहा कि उन्हें यह सुनकर खुशी हुई कि वह दोबारा शादी कर रही हैं। सिया रश्मी को गले लगाती है और कहती है कि उसने तुषार को शादी की तैयारी के लिए बुलाया है। रश्मी देखती है।

दादी ने राघव की माँ से रिशा की आत्मा की शांति के लिए खाना लाने को कहा। वह कहती है कि वह सिया की शादी के बारे में जानती है… राघव की मां कहती है कि उसने हमेशा सिया को अपनी बेटी के रूप में सोचा है इसलिए वह उसकी शादी करेगी और खुशी से अलविदा कहेगी।

दादी उससे रिशा के लिए खाना लाने को कहती है। राघव की माँ ने इसका स्वाद चखा। उनियाल अपनी जगह पर हैं और सोचते हैं कि सब कुछ मैं ही करूंगा। वह सोचता है कि वह विराज से बदला क्यों नहीं लेगी और उससे शादी क्यों करेगी।

वह कहता है कि उसके पिता के हत्यारे से कौन शादी करेगा। वह सोचता है कि विराज को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सगाई होगी। उनका मानना है कि एक सही रास्ता है और कोई यू-टर्न नहीं हो सकता।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment