Anupama 28th December 2023 - Prime Flix

Anupama 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi – फायर अलार्म बजता है. विक्रम वहां आता है और फायर अलार्म बजाता है। वह अनुपमा को दीया के बारे में बताता है और शुरुआत करता है। उसने उसे स्मोक अलार्म के बारे में बताया और कहा कि अगर धुआं होगा तो अलार्म बज जाएगा।

अनुपमा कहती है कि दीया वहां नहीं थी इसलिए मैंने इसे रखने के बारे में सोचा। विक्रम ने यशपाल जी से बाहर पूजा करने और दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा क्योंकि इससे वह बहुत क्रोधित हो जाएंगे। वह उससे पूजा करने के लिए तुलसी का गमला लाने के लिए कहती है।

उन्होंने कहा कि यह पवित्र तुलसी है और कहा कि वह इसकी तलाश करेंगे। वह उसे काम पर वापस जाने के लिए कहता है अन्यथा यशपाल कहता है और कहता है कि हम बातचीत नहीं करेंगे। अनुपमा बाहर दीपक रखती है और पूजा करती है।

वह अंदर चली जाती है. श्रुति आध्या के साथ वहां आती है। आध्या पूछती है कि क्या तुम छोले भटूरे खाने आए हो। श्रुति कहती है कि वह अपना सामान लेने आई है और अंदर चली जाती है।

अनुज भगवान और देवी की पूजा करता है और आध्या के लिए प्रार्थना करता है। उन्होंने कहा कि छोटी को बहुत गुस्सा आता है क्योंकि उसके माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे और उसने देखा कि उसकी माँ उसे छोड़ कर चली गई।

उसने कथित तौर पर देश बदल लिया और अपना नाम बदल लिया। वह भगवान से छोटी को पहले की तरह खुश रखने और उसकी खुशी को पूरे दिन बुरी नजरों से दूर रखने के लिए कहता है।

वह अनुपमा को याद करता है और कहता है कि मैं उन यादों को क्यों खो रहा हूं और मुझे धोखा दिया गया था, मैंने इसे वहां छोड़ दिया, मुझे ऐसा क्यों लगता है कि स्मृति मेरे पीछे है। मैं उससे पूछता हूं कि क्या वह है।

श्रुति और अनुपमा बैग बदलती हैं और एक-दूसरे के बैग खोलने के लिए सॉरी कहती हैं। श्रुति उन्हें जोशी बेन कहती हैं। अनुपमा कहती है तुम्हें कैसे पता चला? पूछता हूँ। श्रुति ने कहा कि उन्होंने उसका नाम देखा और जान लिया कि वह एक गुजराती है, जिसका नाम जोशी बेन है।

अनुपमा उसे बैठने के लिए कहती है और पूछती है कि वह क्या खाना चाहती है। श्रुति कहती है कि उसकी बेटी की आज एक प्रतियोगिता है इसलिए उसे जाना होगा। अनुपमा आध्या को बाहर खड़ी देखती है और सोचती है कि उसकी छोटी अब तक बड़ी हो गई होगी।

वह चीनी के टुकड़े/मिथ्री लाती है और उसे इसे खाने के लिए कहती है। श्रुति का कहना है कि वह इन सब पर विश्वास नहीं करती हैं लेकिन उनकी आभा के कारण उनका अनुसरण करना चाहती हैं। उसने उसे धन्यवाद दिया. अनुपमा अपनी बेटी की प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी.

श्रुति रेस्तरां से बाहर आती है और आध्या से कहती है चलो चलते हैं। आध्या पूछती है कि वहां कौन था? कहना। श्रुति भारत की जोशी बेन हैं, उनके बारे में कहा जाता है कि वह एक जादुई महिला हैं और मैं अगली बार उनका परिचय कराना चाहूंगी।

आध्या का कहना है कि उन्हें यादृच्छिक लोगों से मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। श्रुति फिर पूछती है कि उनका रिश्ता कैसे बनेगा। आध्या कहती है कि आपका और पिताजी का रिश्ता अजीब है। श्रुति कहती है कि तुम एक शरारती लड़की हो।

Anupama 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अनुपमा बच्चे की फोटो देखती है और कहती है कि उसके पास केवल यही फोटो है और वह कान्हा जी को धन्यवाद देती है। वह प्रार्थना करती है कि आध्या प्रतियोगिता में जीते। डिंपी टीटू और डांस के बारे में सोचती है और कैसे वनराज ने उसे डांस करने से रोका।

कोई उसे एक नृत्य कार्यक्रम का ब्रोशर देता है और फेंक देता है। उसने देखा कि कोई उसका पीछा कर रहा है और वह उसे मारने ही वाली थी कि तभी उसकी नजर टीटू पर पड़ी। टीटू उसकी ओर देखता है। डिंपी उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि कोई उसे देख लेगा। टीटू उसे सुनने के लिए कहता है।

अनुपमा पूजा करती है और चूल्हा जलाती है। वह मसाला चाय बनाती है और विक्रम को देती है। विक्रम को चाय पसंद आई और उन्होंने उसे ‘ए’ उपनाम दिया। अनुपमा कहती है कि वह खुश है कि उसने उसे एक उपनाम दिया।

वह उसके परिवार और बच्चों के बारे में पूछता है। अनुपमा कहती हैं कि उनके लिए यहां आना आसान था क्योंकि वे बहुत पहले ही अपने-अपने रास्ते छोड़ चुके थे, अन्यथा उनके लिए घर छोड़ना आसान नहीं होता।

विक्रम ने कहा कि उन्हें खुशी है कि बच्चे अपनी मां के साथ खुश हैं। अनुपमा उससे पूछती है कि नया पासपोर्ट कैसे बनाया जाए। वह कहता है कि उसे पासपोर्ट के लिए आवेदन करना है।

डिम्पी टीटू को वहां से जाने के लिए कहती है और कहती है कि पापा घर पर हैं। वनराज फोन पर बात करते हुए घर से बाहर आता है। टीटू उसे रोकता है और कहता है कि तुमने कहा था कि हम दोस्त बनेंगे लेकिन तुमने मुझे फोन नहीं किया या मेरा फोन नहीं चुना।

डिंपी कहती है कि मैं तुम्हारे साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती और पूछती है कि क्या तुम नहीं समझोगे? टीटू पूछता है कि क्या आप समझ नहीं सकते कि मैं आपको 5 साल बाद कॉल और मैसेज कर रहा हूं। डिंपी उसे रुकने के लिए कहती है और जाने के लिए कहती है।

वह कहता है कि मैं तुम्हें कॉल या मैसेज नहीं करूंगा और उससे यह बताने के लिए कहता है कि उसने 5 साल में एक बार भी उसे याद नहीं किया या उसके बारे में नहीं सोचा। वह चुपचाप वहां से चली जाती है.

टीटू ने कहा कि उसे जवाब मिल गया है। वह वनराज को खड़ा देखती है और पीछे मुड़ती है और देखती है कि टीटू वहां रह गया है। वह आराम करती है

यशपाल रेस्तरां में आता है और सोचता है कि सब कुछ पुराना है लेकिन कुछ नया दिखता है। सभी शेफ और अनुपमा उसे जगह का निरीक्षण करते हुए देखते हैं।

विक्रम का कहना है कि उसकी नाक तेज़ है। यशपाल सभी को बुलाते हैं और पूछते हैं कि मसारा चाय किसने बनाई है। अनुपमा परेशान हो जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 28th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment