Jhanak 27th December 2023 - Prime Flix

Jhanak 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अंजना द्वारा अपू को डांटने और उसे मरने के लिए कहने से होती है। अनिरुद्ध और Jhanak अंजना को रोकते हैं।

Jhanak अंजना से यह बात न बताने के लिए कहते हैं। तनुजा का कहना है कि Jhanak का नाटक यहां हो रहा है। अनिरुद्ध अंजना से अपू को खाना खिलाने के लिए कहता है।

अंजना कहती है कि नहीं, अगर वह खाना खाएगी तो उसे मेरा मरा हुआ चेहरा दिखाई देगा। अपू रोता है और कहता है कि वह अब किसी से बात नहीं करेगा। तनुजा कहती हैं चुप रहो और नाटक बंद करो।

तनुजा द्वारा Jhanak को उपदेश देना | अनिरुद्ध उसे रोकता है। Jhanak कहते हैं कि वह सही है, यह उसका घर है, वह कुछ भी कर सकती है लेकिन वह गलत को सही नहीं कर सकती, गलत गलत ही रहेगा। वह अपू को सांत्वना देती है।

वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए खाना बनाऊंगी, उस दिन तुम्हें कोई नहीं रोकेगा। छोटन पूछता है कि उस दिन क्यों नहीं, आज Jhanak, कृपया इसे अपू के लिए फिर से बनाएं। अनिरुद्ध पूछता है कि आप अपू के साथ खाना क्यों साझा कर रहे हैं, मैं उसे खाना परोसूंगा।

अप्पू कहता है अनिरुद्ध, मुझे अभी खाना मिलेगा, मुझे कोई नहीं रोक सकता, मुझे खूब खाना दो। वह कहता है कि तुम्हें कोई कुछ नहीं बताएगा।

तनुजा ने अपू और Jhanak का अपमान किया। अनिरुद्ध कहते हैं कि यहां कोई नौकर नहीं है, हम सिर्फ एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। वह अपू से खाना लाने के लिए कहता है।

अंजना कहती है कि अपू को कोई शर्म नहीं है। छोटन अपू से उसे खाना खिलाने के लिए कहता है। तनुजा कहती है कि वह अपू को सारा खाना खिलाएगी। जाती है अपू का कहना है कि मेरी मां ने मुझसे कहा था कि अगर मैं मर जाऊं तो वह खुश होंगी।

वह रोती है अंजना का कहना है कि वह अपनी बीमार बेटी से यह बात नहीं कहना चाहती थी, अगर कोई उससे कुछ कहेगा तो उसे बुरा लगेगा, उसका दिल टूट जाएगा। वह बहुत रोती है, तो अपू उसे सांत्वना देती है और कहती है कि मैं एक अच्छी लड़की बनूंगी और खाना मत मांगो, मुझे खाने की जरूरत नहीं है। Jhanak ने अंजना को सान्त्वना दी।

उन्होंने कहा, मुझे याद है मेरी मां की आंखों में आंसू थे। वह अपू से खाना मांगती है। अप्पू कहता है नहीं. अनिरुद्ध जिद करता है और उसे खाना देता है। अप्पू खाना खाता है.

Jhanak मुस्कुराये. अनिरुद्ध मुस्कुराता है और सोचता है कि Jhanak अपू की अच्छी देखभाल कर रहा है। आरुषि आती है और देखती है। वह अनिरुद्ध को बुलाती है।

वह पूछती है, “क्या तुम ठीक हो?” वह कहता है हाँ, मैं अपू को जानता हूँ, वह खाना खाना चाहती थी। वह पूछती है कि अप्पू को कौन खिला रहा था… आप, Jhanak या दोनों।

वह अर्शी को सबकुछ बताती हैं. आरुषि उनकी ओर देखती है। सृष्टि और विनायक आते हैं और मिठाई लेते हैं। अर्शी कहती हैं कि उन्हें थोड़ी देर के लिए जाना है और शाम को वापस आएंगी। अनिरुद्ध पूछता है कि क्या उसे जाना है।

वह ऐसा कहती है. Jhanak कहते हैं मैं टेबल सेट करूंगा। अंजना उसे आराम करने और खाना खाने के लिए कहती है। Jhanak ने कहा, “नहीं, मुझे भूख नहीं है।” आरुषि अनिरुद्ध से बहस करती है।

Jhanak 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सृष्टि कहती है कि वह शाम को पार्टी में शामिल नहीं हो सकती। शुभ कहता है कि अनिरुद्ध कुछ आश्चर्य की योजना बना रहा है। Jhanak अपने कमरे में जाते हैं और केक और फूल प्राप्त करते हैं। वह कहती है कि अनिरुद्ध ने इसे रखा है, मैं इसे जल्द ही वापस कर दूंगी।

सभी लोग खाना खाने बैठे. विनायक अप्पू को बैठकर खाने के लिए कहता है। अप्पू पूछता है कि हम कहाँ बैठेंगे। अनिरुद्ध उसे बैठने के लिए कहता है। शुभ कहता है कि इस लड़की का मनोरंजन मत करो, उसे जाने दो। अनिरुद्ध ने कहा कि पूरा परिवार एक साथ जश्न मनाएगा।

वह कहती है मैं वादा करती हूं, मैं चुपचाप बैठी रहूंगी। शुभ कहता है नहीं। अनिरुद्ध कहता है कृपया पिताजी। दादी अप्पू को अपने पास आकर बैठने के लिए कहती है।

अनिरुद्ध Jhanak को देखता है और याद करता है कि उसने कमरे में केक और फूल रखे थे। Jhanak अर्शी को फूल देते हैं और कहते हैं कि यह मेरा गिफ्ट है। सृष्टि उससे पूछती है कि उसे पैसे कैसे मिले।

Jhanak हाँ, हाँ कहते हैं। विनायक कहते हैं कि ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं थी। Jhanak कहते हैं अर्शी कृपया इसे ले लो। अर्शी ने Jhanak को धन्यवाद दिया और फूल और केक प्राप्त किया।

वह जानना चाहती थी कि उसने पैसे किससे लिए और उसे क्या चाहिए। बिपाशा अनिरुद्ध से पूछती है कि क्या Jhanak ने तुम्हें पैसों को लेकर परेशान किया था। अनिरुद्ध कहते हैं नहीं। शुभ ने Jhanak से उत्तर मांगा।

Jhanak कहते हैं कि अनिरुद्ध आपकी कॉल का उत्तर दे सकता है। अर्शी पूछती है कि क्या आपने अनिरुद्ध से यह सब खरीदने के लिए कहा था, आप यहां नौकरानी हैं, आप उसे काम नहीं दे सकते, वह आपका है…

Jhanak कहते हैं कि वह मालिक हैं और मैं कहती हूं कि वह नौकर हैं, लेकिन मैंने उनसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा। इसे लाओ। सृष्टि पूछती है कि यह कैसे हुआ। Jhanak कहते हैं कि मैंने अनिरुद्ध से पैसे नहीं लिए।

दादा पूछते हैं कि क्या किसी ने उसे महंगा उपहार दिया? लाल का कहना है कि वह बहुत नाराज हैं। अप्पू कहता है बकवास मत करो, उसने एक उपहार दिया है, कृपया इसे स्वीकार करें। अंजना उसे चुप रहने के लिए कहती है। Jhanak अनिरुद्ध से पूछते हैं कि तुम कहोगे या मैं कहूंगा। वह उसकी ओर देखता है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment