Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi – रीवा चौधरी परिवार को भोजन उपलब्ध कराती है। निशि का कहना है कि उन्हें बाहर का खाना पसंद नहीं है। रीवा कहती है कि वह जानती है कि सूरजमुखी का तेल उसे सूट नहीं करता, वह उसकी पसंद के अनुसार खाना लाई।

फिर वह अस्मित और शिखा को खाना देती है। दोनों चर्चा करते हैं कि रीवा उनकी पसंद जानती है। रीवा फिर ध्रुव को खिचड़ी खिलाती है। ध्रुव गुस्से में है क्योंकि वह मसालेदार खिचड़ी नहीं खा सकती और रीवा पर चिल्लाता है।

यह सुनकर, ईशान अपने दोस्तों के साथ चैट करके गैर-जिम्मेदार होने के लिए ध्रुव की आलोचना करता है, और उसकी आलोचना करता है, भले ही रीवा अपनी जिम्मेदारियां निभा रही हो।

रीवा कहती है कि उसने ध्रुव के लिए सलाद खरीदा लेकिन उसे गलत पैकेट दे दिया। वह सोचती है कि घर लौटने के बाद ईशान पहली बार उसकी तरफ होगा।

सावी के परिवार ने दोपहर का भोजन किया। वह हरिनी को नीचे आकर खाना खाने के लिए बुलाती है। हरिनी को किरण का फोन आता है जो उसके खिलाफ आरोप वापस लेने की धमकी देती है। वह मना कर देती है. कॉल बैल बजती है।

वह दरवाजे के सामने खड़ा है और उससे दरवाजा खोलने के लिए कहता है। वह घबरा जाती है. सावी पूछती है कि वह दरवाजा क्यों नहीं खोल रहा है और खुद दरवाजा खोलता है। वह किसी की परछाई देखती है।

सांता क्लॉज़ की पोशाक पहने दो अस्पताल कर्मचारी अस्पताल के बच्चों के वार्ड के लिए धन जुटाने के एक चैरिटी प्रयास के रूप में रीवा को उपहार बेचने की कोशिश करते हैं। यह सुनकर, ईशान सभी उपहार खरीदता है और सभी को उन्हें साझा करने के लिए कहता है, और एक हरा पेन चुनता है।

वह रीवा को कलम भेंट करता है। रीवा पूछती है कि क्या उसे अब भी याद है कि उसे हरे पेन से लिखना पसंद था। वह कहता है कि जब वह अपने परिवार की जरूरतों का ख्याल रखती है और उनकी प्राथमिकताएं जानती है तो उसे उसकी प्राथमिकताएं याद क्यों नहीं आतीं।

रीवा का कहना है कि ध्रुव की प्रतिक्रिया स्पष्ट है क्योंकि कोई भी बहन नहीं चाहती कि उनका छोटा भाई वह लड़की बने जिसने उन्हें छोड़ दिया। ईशान कहता है कि जो भी हो, ध्रुव को उसका अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है और वह उससे माफी मांगता है।

रीवा ने मजाक में कहा कि भोसले इंस्टीट्यूट के निदेशक उनसे माफी मांग रहे हैं. ईशान ने कहा कि रीवा ने सुरेखा और उसके परिवार के साथ क्या किया है, यह जानने के बावजूद ध्रुव ने उसका अपमान किया।

रीवा कहती है कि वह कोई एहसान नहीं कर रही है क्योंकि वह जानती है कि सुरेखा उसके लिए क्या है और अगर वह अब भी चाहती है कि वह वहां से चली जाए, तो वह चली जाएगी।

वह उसका हाथ पकड़ता है और उसे न जाने के लिए कहता है। सुरेखा उन्हें नोटिस करती है और सोचती है कि रीवा ने न केवल उसकी जान बचाई बल्कि उसके परिवार, खासकर ईशान का भी ख्याल रखा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सावी ने उस आदमी को देखा और पूछा कि वह कौन है। वह आदमी भाग जाता है. सावी उसका पीछा करती है। उसकी घड़ी गिर जाती है. वह अपनी घड़ी लिये बिना साइकिल से भाग गया। सावी घड़ी चुनती है और सोचती है कि उसने इसे पीछे छोड़ दिया क्योंकि उसे पकड़े जाने का डर था।

हरिनी किरण से पूछती है कि उसने झूठ क्यों बोला। किरण हंसती है और कहती है कि वह अभी भी पुणे जेल में है लेकिन वह जल्द ही जेल से बाहर आएगा और उसे और उसकी बहन को सजा देगा।

उसने उसे धमकी दी कि अगर वह चाहती है कि वह उसे और उसकी बहन को बचाए तो वह आरोप हटा देगा। सावी सोचती है कि अगर किरण जेल में है तो वह किसके पीछे गई।

ईशा सुरेखा को लेकर लाडस के साथ अस्पताल जाती है और पूछती है कि क्या वह अस्मिता से मिल सकती है। ईशा के प्रति सुरेखा की नफरत के डर से अस्मिता झिझकती है। शांतनु कहते हैं कि सुरेखा से पूछें कि क्या वह ईशा से मिलना चाहती है।

विनायक पूछता है कि पूरे समय घंटी कौन बजा रहा था। सावी वापस आती है। हरिनी पूछती है कि दरवाजे पर कौन था। सावी के मुताबिक, वह शख्स अपनी घड़ी छोड़कर भाग गया। हरिनी सोचती है कि वह सावी को किरण की कॉल के बारे में बताकर अपनी खुशी बर्बाद नहीं कर सकती।

शांतनु सुरेखा और यशवंत को बताता है कि ईशा सुरेखा से मिलने आई है। यशवंत उस पर चिल्लाता है और ईशा को वापस भेजने के लिए कहता है। सुरेखा शांतनु को रोकती है और उससे ईशा को भेजने के लिए कहती है। यशवंत उससे कहता है अन्यथा उसका रक्तचाप बढ़ जाएगा।

सुरेखा जिद करती है। यशवंत ने उससे पूछा कि वह क्या कर रही है। विनायक को दरवाजे पर एक उपहार मिलता है। जब सावी ने उसे खोला तो अंदर दुल्हन के गहनों से भरा एक गहना बॉक्स था।

विनायक ने उसे याद दिलाया कि किसी ने उसे पहले एक दुल्हन का उपहार भेजा था और उसे उपहार भेजना जारी रखने का संदेश दिया था। हरिनी जाँच करती है और कहती है कि यह असली सोने का हार है।

उन्हें अंदर एक दस्तावेज़ मिला जिसमें लिखा था कि जब तक वे उससे शादी नहीं कर लेते तब तक वे उसे उपहार भेजना जारी रखेंगे। भवानी पूछती है कि क्या वह नहीं जानती कि यह लड़का कौन है। सावी कहती है कि वह वास्तव में नहीं जानती।

भवानी कहती है कि कोई है जो जानता है कि वह छुट्टी और उपहार पर रामटेक में है। सावी का कहना है कि उसने उसे पहले ही बता दिया था। भवानी कहती हैं कि अगर आपकी जिंदगी में कोई है तो आपको स्पष्ट संदेश भेजना चाहिए।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment