Daler Mehndi - Prime Flix

Daler Mehndi – दलेर मेहंदी का दर्द, बताया कैसे पुल‍िस वाले ने जेल में झूठ बोलकर मेरी पैंट उतरवाई और बनाया तमाशा

Daler Mehndi – दलेर मेहंदी का दर्द, बताया कैसे पुल‍िस वाले ने जेल में झूठ बोलकर मेरी पैंट उतरवाई और बनाया तमाशा

Daler Mehndi – दलेर मेहंदी ने जेल में बिताए अपने समय को याद किया। उन्होंने कहा कि जेल स्टाफ उनका बहुत ख्याल रखता था. सिंगर को भी सिद्धू के साथ जेल में बंद कर दिया गया था. दोनों ने एक दूसरे का हौसला बढ़ाया. दलेर के जेल से बाहर आने पर सिद्धू खुश थे. वह इतना खुश हुआ कि रोने लगा।

मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। उनके जेल जाने का समय आ गया है. उन्हें 2003 के मानव तस्करी मामले में दोषी ठहराया गया और जेल में डाल दिया गया।

सिंगर पर अवैध तरीके से लोगों को विदेश भेजने का आरोप था। दलेर कथित तौर पर इसके लिए करोड़ों रुपये वसूल रहे थे। गायक ने जेल में बिताए कठिन दिनों के बारे में खुलकर बात की।

जेल में दलेर मेहंदी के दिन कैसे थे?

Daler Mehndi से पूछा गया कि उन्होंने जेल में अपने मानसिक स्वास्थ्य को कैसे बनाए रखा। जवाब में मशहूर सिंगर ने कहा- जब वह जेल गए तो जेल का स्टाफ बहुत अच्छा था. उनसे मिलने वाला हर शख्स उनका फैन है.

वह मेरा प्रशंसक था और अक्सर मुझसे गाना गाता था। वह कहते थे- पाजी, कुछ भी हो जाए, भूल जाओ, आप यहां 15 दिन से ज्यादा नहीं रह सकते। हमें जमानत लेनी होगी, हम जानते हैं कि इस नाटक का क्या मतलब है।’ उन्होंने हमें प्यार से समझाया कि हमें सही मानसिक संतुलन बनाए रखना चाहिए। एक या दो घंटे तक यह काफी निराशाजनक था।

मैं स्वयं को कैसे प्रोत्साहित कर सकता हूँ?

“मुझे लगा, आख़िर क्या हुआ? फिर जब जज ने कहा कि वे उसे गिरफ़्तार करने जा रहे हैं, तो मुझे और भी गुस्सा आ गया। मुझे लगा कि जज यह कहने जा रहे हैं कि मामला बंद हो गया है। लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि यह सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ के यह जो भी हुआ अच्छा नहीं हुआ.

फिर मैंने अपना सामान उतार दिया और उन लड़कों को दे दिया जो मेरे साथ थे। मुझे घबराहट महसूस नहीं हुई और मैंने सोचा कि किसी के लिए भी उन्हें रगड़ना ठीक है। जब मैंने उन्हें बताया कि मैं घर जेल जा रहा हूं तो वे सभी आश्चर्यचकित हो गए। मैंने कहा, अब शिकायत नहीं, भगवान ने जो किया है, अच्छा होगा. धन्यवाद. प्लीज़.

नवजोत सिंह सिद्धू क्यों रोये?

Daler Mehndi ने कहा कि जेल अधिकारी उनका बहुत ख्याल रखते हैं। जेल को अपना घर समझें। अगर आपको किसी चीज की जरूरत हो तो उन्हें बताने में संकोच न करें। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ दलेर को भी जेल हुई थी. उन्होंने दलेर मेहंदी की राह को थोड़ा आसान बना दिया. दर्रा को जमानत मिलने के बाद सिद्धू खुशी से रो पड़े।

जब पुलिस स्टेशन में दलेर मेहंदी की पैंट उतार दी गई

Daler Mehndi ने कहा कि जब वह पहली बार पटियाला के सदर पुलिस स्टेशन गए, तो उनसे उनके शरीर पर कोई निशान दिखाने के लिए कहा गया। सिंगर ने कहा कि उनकी जांघों पर चोट के निशान हैं।

दलेर मेहंदी कहते है के मेरे वकील ने कहा, कोई बात नहीं, मुझे निशान दिखाओ। फिर उसने अपनी पैंट उतारी और मुझे निशान दिखाए. अधिकारी अपना फ़ोन लेकर बाहर आया और बोला, “ पाजी मैंने पैंट उतरवा दी उसकी” इससे वह खुश थे. मुझे इस बात का थोड़ा बुरा लगा.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Daler Mehndi - दलेर मेहंदी का दर्द, बताया कैसे पुल‍िस वाले ने जेल में झूठ बोलकर मेरी पैंट उतरवाई और बनाया तमाशा
Article Name
Daler Mehndi - दलेर मेहंदी का दर्द, बताया कैसे पुल‍िस वाले ने जेल में झूठ बोलकर मेरी पैंट उतरवाई और बनाया तमाशा
Description
Daler Mehndi - दलेर मेहंदी का दर्द, बताया कैसे पुल‍िस वाले ने जेल में झूठ बोलकर मेरी पैंट उतरवाई और बनाया तमाशा
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment