Pandya Store 21st November 2023 - Prime Flix

Pandya Store 21st November 2023 Written Episode Update

Pandya Store 21st November 2023 Written Episode Update

Pandya Store 21st November 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत डावर और नताशा के साथ होने से होती है। क्या कहूं… नाटक करता है… वह कमरे में गुंडों को देखता है और नताशा को गले लगाता है। वे छिप जाते हैं और बाहर भाग जाते हैं।

उन्होंने बदमाशों को कमरे में बंद कर दिया। सुमन शेष और मिट्ठू से पुलिस को बुलाने के लिए कहती है। चिराग घायल हो गए. भवन उसे सावधान रहने के लिए कहता है। ईशा वहां आकर रुक गई. एफबी में अमरीश को ईशा को घर से बाहर निकालते हुए दिखाया गया है।

ईशा कहती है ठीक है, जब मैं कुछ हासिल कर लूंगी तो घर चली जाऊंगी। वह कहती है नहीं, मैं अंदर नहीं जा सकती, लेकिन मैं यहां खड़ी नहीं रह सकती, मुझे क्या करना चाहिए। डावर का कहना है कि मैंने सभी को बंद कर दिया है। हेतल का कहना है कि ईशा भाग गई है।

नताशा ईशा को दरवाजे पर देखती है। उसने ईशा को रोका और अंदर खींच लिया. सुमन, शेष और मीतू ने पुलिस को बुलाया। अमरीश का कहना है कि चोर उस कमरे में है। पुलिस ने ठगों को गिरफ्तार कर लिया. प्रकाश चालू है. चीकू आता है और अंबा और परिवार ईशा को देखकर चौंक जाते हैं।

हर कोई खूब हंसा। अमरीश चिल्लाता है ईशा, तुम्हारी इस घर में वापस आने की हिम्मत कैसे हुई। ईशा एक कदम पीछे हट गये. अम्बा कहती है मेरी बात सुनो अमरीश. अमरीश कहते हैं आज नहीं. नताशा कहती है कि मैं ईशा को यहां लेकर आई हूं।

सुमन और अन्य लोग देखते रहे। नताशा कहती है कि आज दिवाली है, अगर लक्ष्मी घर पर नहीं है तो हम लक्ष्मी पूजा कैसे कर सकते हैं, मैं अंबा को भावुक होते नहीं देख सकती, हम सभी ईशा को घर ले जाने की कोशिश करते हैं, लेकिन असली चोर घर आता है हां, हमारी योजना विफल रही।

अम्बा ने भाभी की ओर देखा. डावर को नताशा की बातें याद आती हैं। सुमन का कहना है कि ऋषिता की बेटी उसके जैसी है, मैं खुश हूं, मुझे अच्छा लग रहा है, ईशा और महवनाथ के बीच कुछ संबंध हैं। चीकू को ईशा की बातें याद आईं।

नताशा ईशा से मतभेद भुलाकर सभी को गले लगाने के लिए कहती है। डावर और सभी लोग मुस्कुरा रहे थे। नताशा कहती है कि मुझे पता है कि आप सभी ईशा से प्यार करते हैं, चिराग और भवन उसे गले लगाने के लिए उत्सुक हैं, वे अब उसे गले लगा सकते हैं।

वह अमरीश से ईशा को गले लगाने के लिए कहती है। डॉली का कहना है कि यह भारतीय सिनेमा का एंटी-क्लाइमेक्स लगता है, क्या अमरीश ईशा को स्वीकार करेंगे? प्रणाली कहती है मुझे नहीं पता, नताशा हर त्योहार में ड्रामा करती है। वह भवन के पारिवारिक नाटक पर हंसती है।

डावर जाता है और ईशा को गले लगाता है। वे रोये। सुमन सोचती है कि मुझे पता है कि क्या गलत है। डावर पूछते हैं कि तुम कहाँ गए थे, मैंने तुम्हें कई बार खोजा, तीन साल बहुत लंबा समय है, मैं तुम्हें अब कहीं नहीं जाने दूंगा।

अमरीश डावर का पीछा करता है और ईशा को धक्का दे देता है। सुमन ने कियानकु को हस्तक्षेप करने से रोका। चीकू पूछता है कि वे ईशा के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं। सुमन कहती है चुप रहो, यहाँ से दूर रहो। वह शीश और मितुलई पर हस्ताक्षर करती है। वह अपने पोते के साथ चली गई.

अमरीश का कहना है कि ईशा हमारी बहन डावर नहीं है। नताशा कहती है कि वह तुम्हारी बहन है। अमरीश कहते हैं, नहीं, मैं उस दिन को नहीं भूल सकता जब उसने हमें छोड़ा और उसने हमें क्यों छोड़ा, वह मेरी दुश्मन है, मैं उसे गिरफ्तार करना चाहता हूं।

डावर पूछते हैं कि अलग राय रखने का मतलब यह नहीं है कि उसने कोई अपराध किया है। अमरीश का कहना है कि उसने गोलू का अपहरण कर लिया है, जो अपराध है। वे सभी हैरान थे.

Pandya Store 21st November 2023 Written Episode Update

डावर का कहना है कि वह दूसरी लड़की थी, ठीक है। अमरीश सोचता है कि कुछ हुआ, नताशा निर्दोष साबित हुई और मेरी बहन दोषी है।

वह कहता है हाँ, मैंने भी ऐसा सोचा था, फिर नताशा ने फोटो दिखाया और कमलबंदे, मुझे संदेह हुआ, मुझे पता चला, वह ईशा का बैग था, ईशा ने गोलू का अपहरण कर लिया था।

सुमन और सभी लोग घर चले गये. उन्होंने कहा कि पंड्या परिवार में हमेशा ड्रामा होता रहता था। वह कहती है कि हम भूल गए, उपहार यहाँ है। मिट्ठू कहता है मैं ले लूँगा। सुमन कहती है कि वहां जाना अच्छा नहीं है।

 चीकू कहता है कि हमें वहां जाना चाहिए, वे नताशा और ईशा का अपमान कैसे कर सकते हैं, हमें नताशा का समर्थन करना चाहिए। सुमन कहती है मेरी बात सुनो चीकू, मेरी तरफ देखो। उसने कहा नहीं, मुझे मत सिखाओ.

डावर फर्श पर बैठ जाता है और नताशा से उसे चोट पहुंचाने के लिए माफी मांगता है। वह उसका हाथ पकड़ता है और कहता है सॉरी, मैंने तुम पर विश्वास नहीं किया, कृपया मुझे माफ कर दो।

डॉली ने कहा कि यह एक खूबसूरत पल था लेकिन मैं इसे जी नहीं सकी। हेतल कहती है स्थिति को देखो। नताशा रोती है और सोचती है कि क्या किया जाए, अगर मैंने अमरीश की सच्चाई सामने आने दी तो ईशा की वापसी असंभव हो जाएगी।

वह डावर को उठने के लिए कहती है। उन्होंने कहा कि पछताने की कोई बात नहीं है, मैंने कुछ गलत किया है। प्रणाली का कहना है कि उन्हें हमेशा मसाले चाहिए, मैं इसका हिस्सा नहीं हूं।

नताशा कहती है सॉरी, आप सभी ने सोचा कि ईशा ने यह किया, ईशा ने कुछ नहीं किया, उसका बैग चोरी हो गया, मुझे नहीं पता था कि यह ईशा का बैग था, मैं इसे घर ले गई, क्षमा करें। ईशा सोचती है कि उसने मुझे बचाने के लिए झूठ क्यों बोला।

नताशा ईशा से कहती है कि वह सबको बताए कि उसका बैग चोरी हो गया है। उसने कहा कि उसने यह बात मेरी वजह से मुझसे कही और मुझे खेद है। डावर ने सिर हिलाया.

प्रणाली कहती है कि अब ईशा इस घर में रहना पसंद नहीं करेगी, शर्त लगा लो। अमरीश कहते हैं कि शायद यह अभी गलतफहमी है, लेकिन तीन साल पहले जो कुछ भी हुआ, वह गलतफहमी नहीं थी, ईशा ने यह घर छोड़ दिया और अब उनके लिए इस घर में कोई जगह नहीं है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 21st November 2023 Written Episode Update
Article Name
Pandya Store 21st November 2023 Written Episode Update
Description
Pandya Store 21st November 2023 Written Episode Update
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment