Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत राघव की मां से रिशा को जागने के लिए कहने से होती है। अस्पताल के कर्मचारियों ने उसके शव को वहां से हटा दिया।

राघव की माँ का कहना है कि रिशा कई सालों के बाद राघव की कैद से आज़ाद हुई थी और हमारे साथ बहुत खुश थी, उसने इस जीवन के लिए बहुत प्रार्थना की है, फिर वह इस जीवन को क्यों समाप्त कर रही है?, उन्होंने कहा।

दादी राघव की मां से मामले को अपने हाथों में लेने के लिए कहती है और कहती है कि भगवान की इच्छा के खिलाफ कुछ भी नहीं होगा। राघव की माँ का कहना है कि रिशा आत्महत्या नहीं कर सकती।

सिया का मानना है कि रिशा की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई और जब हम उससे पूछताछ करने की कोशिश कर रहे थे तो उसकी मौत हो गई। वह राघव की मां से पूछती है कि क्या रिशा ने कुछ कहा है। राघव की माँ कहती है नहीं।

सिया कहती है कि उसे नहीं लगता कि रिशा आत्महत्या कर सकती है, और हालाँकि उसने उन्हें नहीं बताया, लेकिन वह उन्हें बताती है कि कल जो कुछ भी हुआ वह रिशा का काम था। राघव की माँ पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो?

सिया उन्हें सब कुछ बताती है। दादी पूछती है कि रिशा तुम्हें मारने की कोशिश क्यों कर रही है। सिया कहती है कि इसका कारण पैसा है, वह पैसा चाहती थी और कहती है कि अगर हमने कहा कि हम पैसे दान करेंगे, तो वह पैसे पाने के लिए मुझे मारने जा रही थी।

वह कहती है कि मैं भी गलत हो सकता हूं। राघव की माँ रोते हुए कहती है कि वह पैसे के लिए इतनी लालची कैसे हो सकती है और मुझसे उसकी इच्छाओं को सीमित न करने के लिए कहती है। रिशा कहती है कि वह चली गई है।

दादी सिया से पूछती है कि रिशा को किसने मारा। सिया कहती है कि मुझे नहीं पता और कहती है कि विराज और मैंने कुछ नहीं किया है, असल में हम उससे पूछने जा रहे थे। राघव की माँ कहती है कि वह अब इसे सहन नहीं कर सकती और कहती है कि वह उसकी मौत को सहन नहीं कर सकती और इसीलिए उसे अब यह सुनना होगा।

दादी सिया से कहती है कि वह उससे बाद में बात करेगी। वह राघव की मां को वहां से ले जाती है। सिया तुषार से कहती है कि जिसने भी रिशा को मारा वह उसके इरादों से वाकिफ था।

उन्होंने कहा कि विराज की हत्या नहीं की जा सकती क्योंकि वह अस्पताल में था और जिसने उसे मारा वह शायद कुछ सबूत छोड़ गया होगा। वे सबूत ढूंढना शुरू करते हैं और उन्हें शर्ट का बटन मिलता है। सिया सोचती है कि यह बटन रिशा के हत्यारे का होगा।

उनियाल हंसते हुए कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि वे कौन हैं जो हत्या करते हैं और पकड़े जाते हैं। वह कहता है कि उसने रिशा का दम घोंट दिया और लोग सोचेंगे कि उसने खुद को फांसी लगा ली।

वह कहता है कि वह विराज और सिया की शादी रोकने से एक कदम दूर है क्योंकि रिशा उसके रास्ते से हट गई है। तभी कोई दरवाजे से एक लिफाफा फेंकता है। उन्नियाल पूछते हैं कि वहां कौन है।

वह अपनी फोटो जांचता है और कहता है कि कोई जानता है कि मैंने रिशा को मार डाला। ब्लैकमेलर ने उनसे अपने खाते में 1 मिलियन येन ट्रांसफर करने के लिए कहा। उन्नियाल का कहना है कि इतने बड़े ठग को कौन ब्लैकमेल कर रहा है।

Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

राघव की माँ रिशा को याद करके रोती है। दादी को राघव की माँ पर दया आती है और कहती है कि उसने अपने बच्चों को मरते देखा। वह कहती है कि राघव अपने कुकर्मों के कारण मर गया और रिशा उसके लालच के कारण मर गई, तो वे यह क्यों नहीं सोचते कि उनके माता-पिता को उनके कुकर्मों के लिए भुगतना पड़ेगा।

सिया सब कुछ दान में देने की औपचारिकता पूरी करती है। उसने वकील को बताया कि उसने राघव की सारी संपत्ति, बैंक खाते और संपत्ति एनजीओ को दान करने के लिए हस्ताक्षर किए हैं।

उन्होंने कहा कि अगर कोई पूछे कि यह दान किसने किया तो मेरा नाम न लें, सिर्फ रिशा का नाम बताएं। उन्होंने कहा कि दान ऋचा जिंदल के नाम पर किया जाएगा। वकील ने कहा कि आप कई जिंदगियां बदल देंगे।

तुषार सिया से कहता है कि रिशा एक पैसा भी दान नहीं करना चाहती लेकिन तुमने उसके नाम पर सब कुछ दान कर दिया है। सिया कहती है कि रिशा लालच के कारण मर गई, लेकिन वह बुरी इंसान नहीं थी, और कहती है कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि रिशा ने राघव के मामले में उसकी मदद की थी।

उन्होंने कहा कि मैंने यह दान उनके नाम पर किया है ताकि वे उन्हें आशीर्वाद दें और उनकी आत्मा को शांति मिले। वह कहती है कि अगर वह अपने हत्यारे को ढूंढ लेगी तो उसे शांति मिलेगी।

तुषार कहता है कि अच्छा है, अब रिशा की आत्मा को शांति मिलेगी और कहता है कि अब उस व्यक्ति का मुंह बंद हो जाएगा जिसने तुमसे कहा था कि तुमने पैसों के लिए राघव से शादी की है।

वह पूछता है कि अब वह विराज से कैसे शादी करेगी और पूछता है कि क्या हुआ। सिया सोचती है कि वह उसे नहीं बता सकती क्योंकि वह सभी को खतरे से दूर रखना चाहती है। तुषार उससे उसे बताने के लिए कहता है।

सिया कहती है कि मैं कुछ भी नहीं छिपा रही हूं। उसे एक कॉल आती है और वह चली जाती है। तुषार सोचता है कि दीदी शायद कुछ छिपा रही है और कहता है कि शायद विराज ने उसे शादी के लिए मजबूर किया।

सिया कॉल उठाती है और पूछती है कि क्या उन्हें बैंक खाते में कुछ मिला है। उन्नियाल ने कॉल का जवाब दिया और कहा कि आपने सबसे अच्छी जासूसी एजेंसी को काम पर रखा है। उन्होंने कहा कि उन्हें बैंक खाते, सभी विवरण और कॉल रिकॉर्ड भी मिले।

वह कहता है कि वह उसे ईमेल करेगा। सिया ने उसे धन्यवाद दिया। उन्होंने कॉल खत्म की और हंसते हुए कहा कि यह वॉयस चेंजर ऐप बहुत बढ़िया है। सिया ईमेल चेक करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment