Bhagya Lakshmi 27th December 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा डॉक्टर से यह कहने से होती है कि वह आएगा और लक्ष्मी को तब तक देखेगा जब तक वह नहीं आती और उससे कहती है कि अगर कोई समस्या हो तो वह लक्ष्मी को ले जाए।

डॉक्टर कहते हैं ठीक है, लक्ष्मी को यहां से ले जाओ। वह कहता है मैं सच कह रहा हूं। लक्ष्मी को याद आता है कि उसने उसके साथ क्या किया था। ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह यहां से जा रहा है। लक्ष्मी का कहना है कि वह झूठ बोल रहा है।

डॉक्टर अलविदा कहते हैं लक्ष्मी। ऋषि उसे कमरे से बाहर ले जाता है। शालू और आयुष ओबेरॉय निवास पर आते हैं। आयुष पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक है। बानी कहती है कि वह यह खिलौना ऋषि को देने आई थी और कहती है कि यह दी का साथी है।

करिश्मा उन्हें आयुष का समय बर्बाद करने के लिए डांटती है और उन्हें मानसिक अस्पताल में जाकर लक्ष्मी को देने के लिए कहती है क्योंकि वह यहां नहीं आएगी और हमेशा मानसिक अस्पताल में रहेगी। आयुष पूछता है कि माँ ऐसा क्यों कह रही है।

करिश्मा कहती है कि वह सच कह रही है और कहती है कि लक्ष्मी यहां कभी नहीं आएगी। वह पूछती है कि मैं समय क्यों बर्बाद कर रहा हूं। वह खिलौना ऋषि के कमरे में रखने के लिए कहती है और कहती है कि वह इसे लक्ष्मी को देगी।

वह खिलौना देखती है और कहती है कि लक्ष्मी की शादी हो रही है, फिर वह उसके साथ खेलती भी है। जाती है आयुष करिश्मा की ओर से शालू और बानी से सॉरी कहता है। वे उससे सॉरी न कहने के लिए कहते हैं।

बानी आयुष से जीजू के बारे में पूछती है। आयुष का कहना है कि वह भाभी को खाना देने गया था। शालू कहती है कि उसे नहीं पता कि दी कब आएगी। आयुष उन्हें बताता है कि ऋषि भाई कल रात मानसिक अस्पताल गए थे और सब कुछ बताया।

ऋषि ने लक्ष्मी को जल्दी से बाहर आने के लिए कहा। डॉक्टर वहां आता है और ऋषि को मारता है और उसे नीचे गिरा देता है। लक्ष्मी मिंट को रोती है और डॉक्टर से पूछती है कि क्या वह ऐसा करेगा।

वह ऋषि को उठाती है और उसे बताती है कि डॉक्टर ही ऐसा है और उसने उसके साथ भी ऐसा ही किया है। उसने कहा कि उसने मुझे जाने के लिए कहा और जब मैंने जाने की कोशिश की तो उसने मेरे बाल पकड़ लिए और मुझे नीचे गिरा दिया।

ऋषि चौंक जाता है और डॉक्टर की गर्दन पकड़कर पूछता है कि क्या लक्ष्मी को चोट पहुँचाना अच्छा नहीं है? ऋषि को रोकने के लिए एक कांस्टेबल वहां आता है।

डॉक्टर कहते हैं कि अगर लक्ष्मी भागने की कोशिश करेगी या आप उसे यहां से ले जाने की कोशिश करेंगे तो मैं ऐसा दोबारा करूंगा। उनका कहना है कि अगर किसी ने हमें अपना काम करने से रोकने की कोशिश की तो मैं उसकी हालत खराब कर दूंगा और उसे जेल भेज दूंगा।

वह ऋषि को धक्का देता है और कांस्टेबल उसे पकड़ लेता है। लक्ष्मी उन्हें मिंट से दूर रहने के लिए कहती है। नर्सों ने लक्ष्मी को गले लगाया। डॉक्टर ऋषि से कहता है कि कुछ नहीं किया जा सकता और लक्ष्मी कहती है कि वह घर पर नहीं रह सकती।

उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है और वह पागल लड़की घर में नहीं रह सकती. ऋषि चिल्लाता है कि वह गुस्सा नहीं है और रोता है। लक्ष्मी भी रोती है. ऋषि कहते हैं कि वह नाराज नहीं हैं, समस्या क्या है?

वह पूछता है कि तुम उसे क्यों परेशान कर रहे हो। डॉक्टर ने कहा कि वह पागल लोगों का इलाज कर रहा है और उससे कहा कि वह दोबारा यहां न आये अन्यथा वह उसे जेल भेज देगा। वह कहता है कि कृपया दोबारा यहां न आएं क्योंकि लक्ष्मी यहां भोजन खरीदेगी।

Bhagya Lakshmi 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

चारु सिर्फ इतना ही कहती है कि जीजू के बारे में क्या कहना है और उनकी तारीफ में कुछ नहीं कहती. वह कहती है कि दी बहुत भाग्यशाली है कि उसे एक प्यारा पति मिला है। बानी कहती हैं कि किसी को भी बुरी नजर से नहीं देखा जाएगा।

आयुष कहता है कि भाई उसे जल्द ही बाहर ले जाएगा और कहता है कि वह कुछ भी कठोर नहीं करेगा लेकिन कुछ सोच रहा होगा। बानी पूछती है कि क्या वह जीजू के कमरे में खिलौना ऋषि रख सकती है। आयुष कृपया कहते हैं।

लक्ष्मी रोती है. ऋषि डॉक्टर से कहता है कि अगर तुमने लक्ष्मी को जरा भी खरोंच या खरोंच दी तो वह अस्पताल बंद कर देगा और तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर देगा। डॉक्टर का कहना है कि मैं उनका इलाज करने और उनके परिवार को बचाने के लिए यहां हूं।

उनका कहना है कि उन्हें आश्चर्य है कि अगर उस दिन पटाखे फट गए होते तो क्या होता। वह उसे जाने के लिए कहता है। लक्ष्मी पुदीना चिल्लाती है। ऋषि लक्ष्मी से कहते हैं कि वह जा रहे हैं, रोओ मत। डॉक्टर हंसता है. ऋषि उससे पूछता है कि वह उसे कितना हंसाना चाहता है और कहता है कि वह उसे हंसने का मौका नहीं देगा

और उसकी मुस्कान आंसुओं में बदल जाएगी, और कहता है कि वह लक्ष्मी के सभी आंसुओं का बदला लेगा। कांस्टेबल ऋषि को जाने के लिए कहता है। ऋषि जाता है. डॉक्टर हंसते हुए कहते हैं कि प्यार लोगों को पागल बना देता है.

आयुष शालू से कहता है कि वह उसे घर ले जाएगा। शालू कहती है कि वह डरी हुई है और कहती है कि अगर जीजू उसे वापस लाएंगे तो उसका परिवार उसे स्वीकार कर लेगा।

आयुष उसे शांत होने के लिए कहता है और कहता है कि कोई भी उन्हें अलग नहीं कर सकता। चारु का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वह इसके बारे में सोच रहे थे। आयुष उसे तनाव न लेने के लिए कहता है।

रानो शालू और बानी पर गुस्सा है। बलविंदर वहां आता है और कहता है चाची… काम हो गया। रानो उसे जाने के लिए कहती है और कहती है कि शालू ने तुम्हें उस दिन देखा था।

वह कहती है कि मुझे संदेह है कि तुमने मुझे पैसे दिये। बलविंदर पूछता है कि क्या शालू दो साल पहले छोटा था तब से इतना बड़ा हो गया है।

किरण, मलिष्का और सोनल डाइनिंग टेबल पर बैठकर खाना खा रहे हैं। डॉक्टर मलिष्का को फोन करता है और बताता है कि ऋषि यहां आया है। मारिष्का कहाँ थी? पूछता हूँ। डॉक्टर ने कहा कि मैं उसे सबक सिखाने के लिए वहां था। मारिष्का काम के बारे में पूछती है।

इसकी शुरुआत आज से होगी. मारिश्का ठीक कहती है। डॉक्टर भुगतान मांगता है। मलिष्का कहती है कि मैं तुम्हें बहुत सारे पैसे दूंगी और कहती है कि लक्ष्मी मेरे जीवन में फिर कभी नहीं आएगी। किरण उसकी आवाज़ सुनती है। सोनल मुस्कुराई.

बलविंदर लक्ष्मी के बारे में पूछता है। कहा जाता है कि रानो अभी भी निर्वासन में हैं। बलविंदर का कहना है कि वह अभी भी असमंजस में हैं। रानो उसे मानसिक अस्पताल जाने और उसे वहां से ले जाने के लिए कहती है।

बलविंदर कहते हैं कि मेरा दोस्त भी ऐसी बातें नहीं कहेगा। रानो का कहना है कि मैं तुम्हें मारना चाहता हूं। तभी वह बानी और शालू को वहां आती हुई देखती है। किरण मलिष्का से पूछती है कि वह क्या कर रही है। मलिष्का का कहना है कि वह लक्ष्मी को उससे दूर करने की कोशिश कर रही है।

किरण कहती है तुम्हें क्या चाहिए, मैं तो पहले से ही नाराज हूं. मारिश्का का कहना है कि वह कोशिश कर रही है कि वह उसे मेरे जीवन में वापस न आने दे। किरण पूछती है कि क्या किसी को आप पर शक है। मारिष्का कहती है कि किसी को मुझ पर शक नहीं होगा।

किरण कहती है कि मुझे तुम्हारी खुशी चाहिए, इसलिए रुको मत, सावधान रहो। मारिष्का का कहना है कि मैं खुश रहना चाहती हूं और खुश रहूंगी। वह कहती है कि वह जो चाहेगी, उसे मिलेगा।

रानो बलविंदर को बताती है कि शालू और बानी आ रहे हैं और उसे जाने के लिए कहती है। बलविंदर पिछले दरवाजे से बाहर चला जाता है। शालू और बानी वहां आते हैं।

शारू पूछता है कि अगर कोई यहां आया है तो वह यहां क्यों खड़ा है। रानो का कहना है कि बलविंदर यहां आया था और उससे अब उसे दोष देने के लिए कहता है।

वह पूछती है कि क्या ऋषि लक्ष्मी के लिए कुछ कर रहे हैं। बानी कहती है कि जीजू उसे वहां से बाहर निकाल देंगे। शालू कहती है कि उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता।

ऋषि कमरे में आता है और कहता है कि उस डॉक्टर के लिए लक्ष्मी को चोट पहुँचाना न तो अच्छा है और न ही बुरा। वह तोई ऋषि की ओर देखता है और कहता है कि लक्ष्मी तुम्हें अपने पास रख रही थी।

वह कहता है कि उसे लक्ष्मी को वापस लाना है और कहता है कि डॉक्टर वहां खराब है। वह पूछता है कि आपका क्या मतलब है कि आप वहां जाना चाहते हैं, लेकिन मैं आपको वहां नहीं भेज सकता क्योंकि डॉक्टर मुझ पर शक करेंगे और आपको नुकसान पहुंचाएंगे और आपको बाहर निकाल देंगे।

वह लक्ष्मी को वापस लाने का वादा करता है, अपने खिलौने ऋषि को गले लगाता है और रोता है। वह कहता है लक्ष्मी, मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। नीलम ने उसकी आवाज़ सुनी।

लक्ष्मी सोचती है कि वह किसके साथ खेलेगी। वहां एक नर्स आती है. लक्ष्मी उसके पैर छूती है और उसके सामने विनती करती है कि उसे घर जाने दे। नर्स लक्ष्मी की एक तस्वीर लेती है और फिर उनकी एक सेल्फी लेती है।

वह उनके बीच अंतर देखने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती है कि वह भी स्मार्ट है और दादी उसकी तारीफ करती है। नर्स ने उससे कहा कि अगर वह घर जाना चाहती है तो इलाज के लिए अपने साथ आए। लक्ष्मी पूछती है कि क्या आप सही कह रहे हैं।

नर्स हाँ कहती है। वह सोचती है कि वे उसे इलाज के लिए नहीं ले जा रहे हैं, बल्कि उसे और अधिक क्रोधित करने के लिए ले जा रहे हैं। वह लक्ष्मी को आने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती है मैं अकेली आऊंगी।

आयुष ने कर्मचारियों से बात की. वह कॉफी पीता है और ऋषि और वीरेंद्र के साथ अपनी तस्वीर देखता है। नीलम कमरे में आती है और ऋषि से पूछती है कि क्या हुआ। लक्ष्मी तो नाराज हैं लेकिन उन्होंने खुद को नाराज कर लिया.

वह कहती है कि लक्ष्मी को इलाज के लिए वहां भेजा गया था और मैं तुम्हारी मां हूं और तुम्हारी खुशी चाहती हूं। वह कहती है कि मैं उससे बहुत नफरत करती हूं लेकिन मैंने आपकी खुशी के लिए उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार किया।

वह उसे इलाज के लिए वहां आने के लिए कहती है और कहती है कि जब वह ठीक हो जाएगी तो वह एक बहू की तरह उसका यहां स्वागत करेगी। नर्स लक्ष्मी को बिस्तर पर लेटने के लिए कहती है।

लक्ष्मी कहती है कि वह घर जाना चाहती है। नर्स उसे बिस्तर पर लेटा देती है और उससे जैसा कहा गया है वैसा करने को कहती है। डॉक्टर उसे बिजली का झटका देने के लिए तैयार है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment