Anupama 27th December 2023 - Prime Flix

Anupama 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi – अंश नाचोस मांगता है। डिंपी अपने साथ ओट्स और ड्राई फ्रूट्स रखने के लिए कहती हैं। अंश नाचोज़ पर ज़ोर देता है। डिंपी चुपचाप उसे लाने के लिए कहती है।

बा पूछती है कि आप किसे डांट रहे हैं और कहती हैं कि मैं उससे बात कर रही हूं। वह उससे ओट्स खाने के लिए कहती है। वनराज का कहना है कि वह एक नया वीडियो गेम लाएंगे। अंश सहमत है। कूरियर आता है और आपको पैकेज बताता है।

डिंपी इसे लेती है और कहती है कि किंजल भाभी ने इसे भेजा है। बा कहती है कि उसे तोशु और उसके परिवार की याद आती थी और उसने आने का वादा किया था लेकिन वह पांच साल तक नहीं आया।

वह कहती है कि हमें किसी उपहार की जरूरत नहीं है, लेकिन वह हमसे मिलना चाहती है। वनराज पूछता है कि अगर वह हमारे साथ नहीं रहना चाहता तो क्या होगा। बा ने कहा कि उनके तीन पोते-पोतियां हैं, लेकिन एक का निधन हो गया है, एक ने देहात छोड़ दिया है और एक ने शहर छोड़ दिया है।

वह कहती है कि पाखी ने अपने पति को छोड़ दिया, उसने हमें क्यों छोड़ा। फिलहाल वह दिल्ली में अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं। वनराज ने कहा कि मैंने उससे कई बार वापस आने के लिए कहा लेकिन वह अहमदाबाद में नहीं रहना चाहती थी।

वह कहता है कि जब मैं उससे मिलने जाऊंगा तो वह मुझे वापस ले जाएगा। वह उसे शांत रहने और अंश का ख्याल रखने के लिए कहता है।

अनुपमा सोचती है कि विक्रम भाई ने कहा कि श्रुति यहां की नियमित ग्राहक है और सोचती है कि वह कल मेरा बैग ला सकती है। उसने कहा कि एक बार पैकेज आ जाने के बाद मुझे अपना पासपोर्ट लेने के लिए दूतावास जाना होगा।

उन्होंने कहा कि फिलहाल यह आपका घर है और इसे घर जैसा दिखना चाहिए। वह फर्श साफ करती है और बक्सों को करीने से रखती है। वह स्टोर रूम को पार्टी के सामान से सजाती है और किताब में गणपति बप्पा की तस्वीर पाती है।

वह बप्पा को धन्यवाद देती है और उसे रैक में रख देती है। वह अपनी डायरी में लिखती है कि अब वहां एक आश्रय है। वह छोटी को याद करती है और नींद से जाग जाती है। वह कहती है कि छोटी मेरी कान्हा है और भगवान से छोटी की देखभाल करने के लिए कहती है।

अनुज छोटी से कहता है कि वह ज्यादा खाना नहीं खाता है और इसलिए उसे रात में भूख लगती है। वह उसे छोटी कहता है और कहता है कि खाना गर्म है। वह उसे उस नाम से न बुलाने के लिए रोती है और कहती है कि वह आध्या है।

अनुज का कहना है कि अगर वह उससे प्यार नहीं करता तो वह देर रात तक चीनी नहीं बनाता। वह सॉरी कहता है. वह पूछता है कि क्या वह केक बनाएगी या बाहर से लाएगी। वह तुम्हें बताती है अनुज पूछता है कि उसे देर क्यों हुई।

Anupama 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi

आध्या उससे एक सामान्य पिता न बनने के लिए कहती है और बताती है कि उसने उसके साथ टाइमलाइन साझा की थी। अनुज का कहना है कि वह अपनी निजी जिंदगी की बातें किसी के साथ साझा नहीं करते हैं और इसे निजी ही मानते हैं।

वह कहती है कि वह यह जानकर आई थी कि मुझे देर हो जाएगी। अनुज कहते हैं कि हमें दुनिया को बताने की क्या जरूरत है, आप तो मुझे सीधे बता देते। उन्होंने कहा कि इसे कहते हैं लोगों की नजरों में रहना. अनुज कहते हैं ओह.

वह उसकी फोटो क्लिक करती है और कहती है कि तुम्हें फिर गुस्सा आ गया, मेरे पास तुम्हारी गुस्से वाली तस्वीरों वाला एक फोल्डर है। वह उसकी फोटो क्लिक करता है और कहता है कि मैं अपनी बेटी आध्या के साथ चर्चा करने के लिए एक पत्र लिखूंगा और कहता है कि मेरा फ़ोल्डर तुम्हारे फ़ोल्डर से बड़ा होगा।

वह कहती है कि वह बहस नहीं कर रही है। उनका कहना है कि वह नहीं चाहते कि वह सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल करें। वह कहती है कि आप बिल्कुल कूल दिखते हैं, आप वही पुराने भारतीय गुजराती कपाड़िया जी हैं।

अनुज को याद आता है कि आखिरी बार वह अनुपमा से कब मिला था। वह कहती है कि तुम बोरिंग हो, शुक्र है तुमसे अलग है और मैं उसके साथ कुछ साझा करना चाहता हूं। वह कहता है कि वह इसे मेरे साथ साझा कर सकता है। आध्या कहती है कि तुम मुझे अच्छी तरह समझते हो।

अनुज कहते हैं कि तुम मुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो। वह कहती है कि उसे भी आपकी परवाह है। जब वह फंस जाती है तो अनुज उस पर पानी फेंकते हुए उसके पीछे दौड़ता है।

वनराज अंश को स्कूल छोड़ने जा रहा है और डिंपी से कहता है कि वह टीचर से बात करेगा। डिम्पी ने सिर हिलाया. वनराज और अंश कार में बैठते हैं। वह बा से रात में कुछ भी न खाने के लिए कहती है क्योंकि कल उसकी बाबूजी की परीक्षा है।

बा ने कहा, “ठीक है।” वह डिंपी को वहां से भेजती है और वनराज से कहती है कि उसे बाबूजी से पता चला कि अनुपमा अमेरिका गई थी। वनराज अतीत को याद करता है और बा से पूछता है कि क्या वह नाचने गई थी।

बा कहती है कि वह किसी रेस्तरां में शेफ के रूप में काम नहीं करना चाहती। वनराज उसे चिढ़ाता है और कहता है कि हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है। । बा कहती है कि अनुपमा के लिए काम छोटा नहीं है, वह बड़ी बनेगी।

अनुज और आध्या श्रुति के पास आते हैं और एक दूसरे के बारे में शिकायत करते हैं। श्रुति ने उन्हें स्पोर्ट्स जूते तोहफे में दिए। आध्या का कहना है कि अगर वह स्पोर्ट्स में जीतेंगी तो फोटो में उन्हें टैग करेंगी।

अनुज ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं। आध्या को संदेश मिलता है और वह चली जाती है। श्रुति बैठती है और सेल्फी लेती है और बताती है कि वह कितनी सुंदर, बुद्धिमान और रचनात्मक है। वह बताते हैं कि कैसे वह आध्या को सेल्फी न लेने के लिए कहते हैं, लेकिन उसकी सबसे अच्छी दोस्त एक दिन में 100,000 तस्वीरें लेती है।

वह आध्या को सहारा देने के लिए धन्यवाद देते हैं और कहते हैं कि वह बहुत कुछ सह चुकी है और उसने अपने माता-पिता का अलगाव और भारत से अमेरिका प्रवास देखा है। उनका कहना है कि वह भारत में अपना सारा कारोबार बेचकर पांच साल पहले यहां आए थे और तब से वह आध्या की प्रभारी हैं।

श्रुति का कहना है कि उसके पास उस महिला की तस्वीर है जिसने उसके लिए अपना बैग बेचा था। अनुज कहते हैं कि आप अजनबियों की तस्वीरें भी लेते हैं। श्रुति कहती हैं कि हमारा रिश्ता भी फोटोग्राफी की वजह से ही बना था।

वह कहती है कि इसकी शुरुआत इसलिए हुई क्योंकि मैंने आपकी फोटो क्लिक की थी। वह अनुज को अपने लैपटॉप पर अनुपमा की तस्वीर दिखाने की कोशिश करती है लेकिन अनुज का ध्यान भटक जाता है क्योंकि आध्या उसे बुलाती है और वह चला जाता है।

श्रुति सोचती है कि इस महिला में कुछ खास है। अनुपमा मंदिर में एक दीया रखती है और भगवान से प्रार्थना करती है। तभी, फायर अलार्म बजने लगता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 27th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment