Anupama 26th December 2023 - Prime Flix

Anupama 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi – स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट में एक महिला को छोले-बुरे खाते हुए देखा जा सकता है. वह कहती है कि यह स्वर्ग है और कहती है कि मैं 10000 कदम और चल सकती हूं, लेकिन मैं इस आनंदमय क्षण को नहीं छोड़ सकती।

शेफ विक्रम अनुपमा से पूछता है कि क्या वह उस टेबल पर मेहमान को छोले भटूरे दे सकता है और उसे बताता है कि वह एक नियमित ग्राहक है। अनुपमा कहती है ठीक है. वह उसके पास जाती है और कहती है मैडम… आपका भटुरा।

महिला उसे देखती है और पूछती है कि क्या तुम यहां पहली बार आए हो और कहती है कि मुझे मैम मत कहो, मुझे श्रुति कहो। अनुपमा ठीक कहती है और उसे परोस देती है। वह इसे अचार के साथ खाने के लिए कहती है।

श्रुति कहती है कि मैं जानती हूं कि तुम एक बहुत अच्छी गृहिणी हो और कहती है कि उसकी मां भी इसी तरह सेवा करती थी। अनुपमा कहती हैं कि सभी माताएं अपने बच्चों को प्यार से पालती हैं।

वह अनुपमा की फोटो क्लिक करती है और बताती है कि उसने बिना कुछ पूछे फोटो क्लिक की है और कहती है कि वह हमेशा तभी फोटो क्लिक करती है जब कोई बात उसके दिल को छू जाती है, जब उसे गर्मी महसूस होती है। अनुपमा कहती है ठीक है.

श्रुति अपनी तस्वीर को देखकर कहती हैं कि कई बार हम कुछ नहीं कहते लेकिन हमारी तस्वीरें सब कुछ कह देती हैं। अनुपमा पूछती है कि मेरी फोटो मेरे बारे में क्या कहती है।

श्रुति कहती हैं कि आपकी आंखों की चमक बताती है कि आप आशावादी हैं, मुझे लगता है कि इसमें दर्द और अकेलापन है, लेकिन आपकी मुस्कुराहट बताती है कि आप दर्द को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

कहा जाता है कि इससे पता चलता है कि ऐसा है। वह पूछती है, “क्या मैं सही हूं?” अनुपमा उससे कहती है कि बुरा मत मानो, लेकिन खाना खाते समय अपने पैर मत हिलाओ या अपने फोन को मत देखो।

मैंने कहा कि भोजन का अपमान मत करो क्योंकि उस पर ध्यान केंद्रित करके हम पोषण प्राप्त कर सकते हैं। वह सॉरी कहती है. श्रुति कहती हैं कि बहुत दिनों बाद किसी ने मुझे सुधारा। वह उसका नाम पूछती है. अनुपमा कहने वाली है.

श्रुति को एक कॉल आती है और भोजन के दौरान वह अनुपमा से कहती है कि वह अगली बार कॉल का जवाब नहीं देगी। श्रुति को किसी दूसरे व्यक्ति का फोन आता है। वह बाहर आती है और हैलो हैंडसम कहती है और अनुज को गले लगा लेती है।

वह कहती हैं कि यह एक शोस्टॉपर है। उन्होंने कहा कि यह सस्ता है. वे कार में बैठे हैं. अनुपमा उन्हें देखती है लेकिन अनुज को पहचान नहीं पाती है।

Anupama 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi

कार में श्रुति अनुज से पूछती है कि वह क्या कह रहा है। अनुज आध्या कहता है। श्रुति का कहना है कि उन्होंने उन्हें सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए देखा।

अनुज कहते हैं कि यह पीढ़ी अपने स्थान को भी टैग कर रही है और उन्हें यह समझने के लिए कह रही है कि गोपनीयता ही शक्ति है।

श्रुति का कहना है कि सोशल मीडिया हमारे जीवन का अभिन्न अंग है और कई घर इसी से चलते हैं। अनुज कहते हैं मैं सहमत हूं लेकिन हर चीज की एक सीमा होनी चाहिए। श्रुति कहती है कि आध्या को अपनी सीमाएं पता होंगी, जब वह वापस लौटेगी तो हम बात करेंगे।

उसने पूछा कि क्या कुछ लड़कियाँ आपको संदेश भेज रही थीं और उसने कहा कि इससे उसकी सांसें थम जातीं। अनुज का कहना है कि बेवकूफ शोस्टॉपर नहीं आया और कहता है कि मुझे शोस्टॉपर के रूप में चलना पड़ा। उनका कहना है कि कॉलेज के बाद उन्होंने रैंप पर वॉक किया।

वह कहती हैं कि आपको मॉडलिंग जारी रखनी चाहिए थी और कहती हैं कि तब आपको गुस्सा नहीं आता। उसने कहा कि वह कुछ महत्वपूर्ण बात करना चाहती थी और पूछा कि वे कब शादी करेंगे। वह कहती है कि हम अब 4 दिनों से साथ हैं, आप, मैं और आध्या परिवार हैं।

वह कहती है कि आपने कहा था कि अगर वह सहमत होगी तो आप आध्या से शादी करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझसे सिर्फ इतना पूछा था कि मैं शादी कब करूंगी।

वह कहता है कि सगाई आपकी और आध्या की वजह से हुई। वह पूछता है, “इतनी जल्दी क्या है?” श्रुति कहती हैं कि मुझे यह पूछने का अधिकार है कि मैं श्रुति अनुज कपाड़िया कब बनूंगी।

अनुपमा किचन में काम कर रही है. बॉस रसोई में आता है और उसके काम की जाँच करता है। वह चूल्हे से फूल चुनता है। अनुपमा कहती है कि यह पूजा का फूल है। उन्होंने कहा, “अच्छी नौकरी,” और उसे सफ़ाईकर्मी की नौकरी दे दी। अनुपमा ने उन्हें धन्यवाद दिया।

उसने कहा कि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है और पूछा कि क्या मैं यहां रह सकता हूं और वह किसी तरह मुझे कुछ किराया देगी। वह कहता है कि तुम यहां गोदाम में रह सकते हो, लेकिन कुछ भी चोरी मत करो। अनुपमा कहती है ठीक है.

विक्रम कहता है कि वह घर जा रहा है और जरूरत पड़ने पर उसे फोन करने के लिए कहता है। वह उससे वहां खाना रखने के लिए कहता है। वे सब चले जाते हैं. अनुपमा सोचती है कि वह अपना आकाश खुद बनाती है। उसने भोजन की जाँच की और कहा कि यह पहले उचित भोजन था।

वह कहती हैं कि वह इसे खास बनाएंगी। वह कहती है कि मैं शीशे के दूसरी तरफ थी लेकिन आज मैं अंदर थी और तुमने यह सफर तय किया, शाबाश अनुपमा। वह सड़क पर चलते एक जोड़े को देखती है और उन्हें अनुज को याद करके मुस्कुराने का इशारा करती है। दिल है कि मानता नहीं……..

अनुज घर पर बैठकर श्रुति की बातों के बारे में सोचता है। तभी, श्रुति अनुज को फोन करती है और उसे बताती है कि उसका बैग मसाला और चटनी रेस्तरां से किसी के साथ बदल गया है। अनुज उससे यह जांचने के लिए कहता है कि टैग पर किसका नाम लिखा है।

श्रुति का कहना है कि यह अच्छे से नहीं छपा है। अनुपमा बैग खोलती है और कहती है कि यह कोई और है। अनुज साड़ी देखता है और अनुपमा को याद करता है। श्रुति मसाला ढूंढती है और अनुज को इन भारतीयों के बारे में बताती है।

जब वह फोटो फ्रेम देखने जा रही थी तो अनुज ने उसे रोका और कहा, “हमें लोगों की चीजों को इस तरह नहीं देखना चाहिए।” श्रुति ने बैग बंद कर दिया। अनुपमा कान्हा जी से माफी मांगती है और डायरी में श्रुति का नाम पाती है। वह कहती है कि उसके पास उसका अपना नहीं है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment