Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi – महिमा अर्जुन से पूछती है कि कमरे में उसके साथ कौन था? मैंने पूछ लिया। अर्जुन उसे आगे बढ़ने और खुद की जांच करने के लिए कहता है। महिमा पर्दा खींचती है। काशवी छिप जाती है।

अर्जुन ने मंत्री का कॉलर पकड़ लिया। मंत्री ने कहा कि एक आदमी जो अभी तक अधिकारी नहीं था, मुझे छाती से पकड़ रहा था और उसने आदित्य को उसे डांटने का आदेश दिया।

कुछ ही घंटे पहले:

महिमा गोदाम में आती है और अर्जुन को वहां खड़ा देखती है। वह अर्जुन से पूछती है कि वह क्या कर रहा है? अर्जुन ने कहा, “मैं…मैं आपसे पूछूंगा।” महिमा कहती है कि ज्यादा चालाक मत बनो और कहती है कि तुम मुझे एक महत्वपूर्ण कॉल करना चाहते थे लेकिन तुम बहुत देर तक गायब रहे।

वह कहती है कि वह परेशान हो गई और यहां आ गई। वह कहती है कि उसने किसी को चिल्लाते हुए सुना और पूछा कि उसके साथ कौन था। उसने कहा कि वह कॉल करने के लिए बाथरूम में गई थी, लेकिन लाइट चली गई और उसके सेल फोन की बैटरी खत्म हो गई थी, इसलिए उसने रोशनी तेज होने तक यहीं इंतजार करने का फैसला किया।

वह कहता है कि अगर तुम्हें मुझ पर शक है तो जांच लो। काशवी ने सुना कि कोई आ रहा है, तो उसने सोचा कि मैंने उसे छुपा दिया है, भगवान का शुक्र है। एफबी प्रकट होता है और काशवी कुछ देखती है और चिल्लाती है। फिर वह किसी को आते हुए सुनती है और कहती है कि वह नहीं चाहती कि कोई उन्हें एक साथ देखे।

अर्जुन उसे पर्दे के पीछे छिपने के लिए कहता है। महिमा कहती है कि मैंने एक लड़की की आवाज़ सुनी, मैं क्या करूँ, क्या मैं जाँच करूँ? काशवी भगवान से मदद मांगती है और कहती है कि वह महिमा से नहीं मिलेगा, नहीं तो वह एक बड़ा नाटक करेगा।

अर्जुन महिमा से पूछता है कि क्या उसे विश्वास नहीं हो रहा है। महिमा कहती है कि मुझे तुम पर भरोसा है लेकिन मुझे जाँचने दो कि यहाँ कोई तो नहीं है। अर्जुन उस पर विपरीत मनोविज्ञान का प्रयोग करने के बारे में सोचता है और उसे जाँचने के लिए कहता है।

महिमा कहती है कि अगर तुम इतना जोर दोगे तो मैं इसकी जांच कर लूंगी। वह काशवी की जांच करती है और स्टोररूम के पर्दे खींचती है। वह अर्जुन से हटने और जांच करने के लिए कहती है। काशवी छिप जाती है। वह पूछता है कि क्या आप यहां किसी से मिले।

महिमा कहती है कि उसने इसे नहीं देखा और कहती है कि यह दूसरे कमरे से आया होगा। वह कहती है, “चलो चलें।” वे वहां से चले जाते हैं. आदि वॉशरूम में आता है और काशवी को चेक करता है। महिमा अर्जुन से कहती है कि वह वॉशरूम का उपयोग करके आएगी।

अर्जुन जाता है. काशवी स्टोररूम से बाहर आती है और महिमा उसे जाते हुए देखती है। वह कहती है मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगी। आदि वॉशरूम से बाहर आता है। महिमा आदि से कहती है कि काशवी अर्जुन के साथ स्टोररूम में थी और अर्जुन को मुझसे छीनने की कोशिश कर रही है।

आदि उससे व्यवहार करने के लिए कहता है। महिमा कहती है व्यवहार करो और बताती है कि काशवी और अर्जुन पहले शादीशुदा थे, अर्जुन धोखा दे रहा है और कहता है कि वह मुझसे प्यार करता था और मुझे पाने के लिए मेरे साथ सोता था। वह कहती है कि अब वह काशवी को पाना चाहता है और लड़की के साथ एक खिलौने की तरह व्यवहार कर रहा है।

वह कहती है कि वह अर्जुन को नहीं छोड़ सकती क्योंकि वह अर्जुन के बेटे की मां भी है। वह कहती है कि अगर मैं अर्जुन से अलग हो जाऊंगी तो मैं अपने बेटे को अकेले कैसे पालूंगी। आदि महिमा से खुद इससे निपटने के लिए कहता है और कहता है कि आप बड़े आरोप लगा रही हैं।

महिमा कहती है कि मैंने तुम दोनों को एक साथ देखा है और कहती है कि तुम काशवी के दोस्त हो। वह उससे अपनी शादी बचाने के लिए कहती है और रोने का नाटक करती है। आदि कहता है कि अगर वे वहां थे तो कोई कारण होगा और कहता है कि इस दुनिया में कोई भी काशवी को चोट नहीं पहुंचा सकता।

वह हॉल में आता है. काशवी कहती है मैं तुम्हें ढूंढ रही थी, तुम कहां थे? आदि कहता है कि मैं उससे मिलने के लिए वॉशरूम गया था लेकिन आप वहां नहीं थे। काशवी का कहना है कि मैं वहां गई थी और गलियारे में थी जब लाइट बंद हो गई।

आदि सोचता है कि वह झूठ क्यों बोल रही है और उसे दादी और महिमा की बातें याद आती हैं। अर्जुन उनकी ओर देखता है। आदि अपने बालों से धागा हटाता है और कहता है कि यह साड़ी उस पर अच्छी लग रही है। अर्जुन का कहना है कि यह काशवी का पसंदीदा रंग नहीं है।

काशवी का कहना है कि यह अब मेरा पसंदीदा रंग है और समय के साथ चीजें बदल जाएंगी। काशवी फिसल जाती है और लगभग गिर जाती है लेकिन अर्जुन और आदि उसे पकड़ लेते हैं।

मंत्री को लगता है कि उनके पास एक अवसर था, लेकिन उन्होंने इसे गंवा दिया। काशवी आदि को धन्यवाद देती है और उसके साथ चली जाती है। अर्जुन उनके पीछे चला जाता है।

महिमा कहती है कि अर्जुन की समस्या क्या है और कहती है कि वह काशवी से अधिक सुंदर दिखती है लेकिन उसने कभी उसकी ओर नहीं देखा। विशाल वहां आता है और मिठाई खाने के लिए कहता है।

महिमा उसे खो जाने के लिए कहती है। विशाल कहते हैं कि आपको ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहिए जो आपकी सराहना करता हो। महिमा कहती है तुम सही हो। आदि को फोन आता है और वह चला जाता है।

Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi

मंत्री काशवी के लिए मिठाई लाते हैं और उसे काजू खत्री खाने के लिए कहते हैं। काशवी कहती है सॉरी, मैं मिठाई नहीं खाती। जाहिर है, एक बार इसे खाने के बाद आप और अधिक खाना चाहेंगे। काशवी का कहना है कि मैं खाना नहीं चाहता।

मंत्री को जबरदस्ती मिठाई मुंह में डालने की कोशिश करते देख अर्जुन क्रोधित हो गए। वह मंत्री को सीने से पकड़ लेता है। मंत्री उनसे कॉलर हटाने के लिए कहते हैं. आदि मुड़ता है और देखता है कि अर्जुन मंत्री का कॉलर पकड़ रहा है।

वह अर्जुन को जाने के लिए कहता है और कहता है कि तुम सिर्फ एक प्रशिक्षु हो। मंत्री का कहना है कि वह यह अपमान सहन नहीं कर सकते। काशवी निर्णय लेने से पहले आदि से उसकी बात सुनने के लिए कहती है और कहती है कि सब कुछ सुलझा लिया जाएगा।

मंत्री ने कहा कि यह रात्रि भोज मेरे सम्मान के लिए रखा गया है और कहा कि यह प्रशिक्षु मुझे सीने से लगा रहा है। वह आदि को आदेश देता है कि वह अर्जुन को परेशान करे और उसे संस्थान से बाहर निकाल दे। आदि को महिमा और दादी की बातें याद आती हैं।

महिमा कहती है कि अर्जुन की समस्या क्या है, वह तलाक के बाद भी अपने पति के कर्तव्यों को नहीं भूलेगी और आज वह उसकी वजह से अपनी नौकरी खो देगा। विशाल उसकी बात सुनता है और पूछता है कि क्या काशवी अर्जुन की पूर्व पत्नी है।

महिमा उससे किसी को न बताने के लिए कहती है। विशाल ने इस जानकारी का उपयोग अर्जुन से बदला लेने के लिए करने की योजना बनाई। महिमा सोचती है कि काशवी ने जानबूझकर ऐसा कहा ताकि वह बदनाम हो जाए और यह नौकरी और शहर छोड़कर हमें छोड़ दे। वह सोचती है कि उससे छुटकारा पाने का यह सबसे अच्छा तरीका है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 26th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment