Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st November 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi – सुरेखा ईशा को अपमानित करना जारी रखती है और उससे कहती है कि दूसरे लोगों के पहने हुए जूते पहनना उसकी पुरानी आदत है, ठीक उसी तरह जैसे उसने शांतनु को अपने घर में फुसलाया था।

ईशा ने कहा कि सुरेखा ने गंदी हरकतें कीं और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। सुरेखा ने कहा कि वह अपने कर्तव्यों से आगे निकल गई हैं। ईशा कहती है कि वह एक बेटी के रूप में अपनी जिम्मेदारियां निभाने गई थी और जब वह वापस लौटी तो सुरेखा ने उसके परिवार और बेटे को उससे दूर ले लिया।

सुरेखा ने कहा कि ईशा के बुरे कामों ने उसे उसके बेटे से दूर कर दिया। ईशा ने कहा कि सुरेखा ने उसे जाने के लिए मजबूर करने के लिए अपनी साजिशों का इस्तेमाल किया। सुरेखा कहती है कि ईशान उसका बेटा है और वह ईशा से ज्यादा उस पर भरोसा करता है।

वह ईशा को तुरंत यहां से जाने के लिए कहती है। ईशा ने कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगी क्योंकि उनके पास औपचारिक निमंत्रण है। सुरेखा ने निमंत्रण फाड़ दिया और कहा कि विश्वविद्यालय उसका है और उसे प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। ईशा ने कहा कि एक दिन उसका बेटा सुरेखा की बेड़ियों से मुक्त होकर उसके पास लौट आएगा। वह वहां से चली जाती है।

ईशान ने भाग लेने वाली टीमों को खेल के नियम समझाए और कहा कि वह कुछ समय के भीतर रेफरी को खेल के नियमों से परिचित कराएंगे। शांतनु ईशा से संपर्क करने की कोशिश करता है लेकिन असफल रहता है। ईशान शांतनु से पूछता है कि ईशा कब आएगी।

शांतनु का कहना है कि वह फोन नहीं उठाएगी। ईशान ने दोनों जजों का छात्रों से परिचय कराया और कहा कि तीसरा जज आ रहा है और आने पर उसका परिचय दिया जाएगा।

सुरेखा अंदर चली गई और कहा कि ईशा नहीं आएगी क्योंकि जो वाहन उन्होंने उसे लेने के लिए भेजा था वह वापस आ गया है और ड्राइवर ने उसे बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है।

शांतनु को लगता है कि सुबह वह अच्छी स्थिति में है। सावी ईशा को बुलाती है। ईशा ने फोन का जवाब दिया और सोचा कि सावी खेल में अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी और उसे चिंता थी कि अगर उसने फोन का जवाब नहीं दिया, तो सावी खेल में अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी। सावी पूछती है कि क्या वह ठीक है।

ईशा ने कहा कि वह असहज महसूस कर रही हैं। सावी ने कहा कि वह वाहन की आवाज सुन सकती है। इस्सा ने कहा कि बॉसल कॉलेज और वापस घर जाते समय उसे बेचैनी महसूस हुई। सावी उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहती है और कॉल खत्म कर देती है।

सुरेखा ईशा का ब्रेनवॉश करती है और कहती है कि उसने झूठ बोला था कि ईशा बीमार थी, सच्चाई यह है कि ईशा ने आने से इनकार कर दिया था और कहा था कि वह भोसले कॉलेज में प्रवेश नहीं करेगी क्योंकि यह भोसले परिवार का है; ईशान ने उसे यहां लेने के लिए एक कार भेजी थी लेकिन ईशा भोसले से नफरत करती है और कहती है कि वह यहां नहीं आएगी क्योंकि कॉलेज भोसले परिवार का है।

ईशान को हमेशा की तरह उस पर भरोसा है। छात्र चर्चा करते हैं कि वे क्या बनाने जा रहे हैं। आयुष, दुआ से अपनी योजना को क्रियान्वित करने के लिए अन्वी को किसी तरह बाहर भेजने के लिए कहता है।

दूर्वा अन्वी को अगले मैच के लिए अभ्यास करने के लिए कहती है और उन्हें ग्रैफिटी मैच संभालने के लिए कहती है और उसे भेज देती है। आयुष इसके बदले सरला को कुछ लाने के लिए बाहर भेजता है।

सारा मास्क पहनकर बाहर निकलती है और पेशेवर भित्तिचित्र कलाकार मैगी मैजिकल के साथ चलती है। आयुष उसका परिचय देता है और उन्हें ऐसा व्यवहार करना चाहिए जैसे वह सरला हो।

सवि एक विषय चुनती है और कुछ करने के लिए सीढ़ी चढ़ती है। ईशान छात्रों के साथ बातचीत करता है और सावी की ओर चलता है। सवि फिसल जाता है। उसने उसे पकड़ लिया। वे एक दूसरे को गले लगाते हैं।

दूर्वा सुरेखा को वीडियो कॉल करती है और सुरेखा को यह दिखाती है। सावी ने ईशान से माफी मांगी। ईशान उसे प्रतियोगिता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। सावी ने तब देखा कि उसकी जैकेट पर दाग लग गया था और उसने माफ़ी मांगी।

जब उसने काम करना शुरू किया, तो उसने कहा, वह उसे जैकेट के लिए भुगतान करेगी। इशान को याद आया कि कैसे उसने अपनी कार की विंडशील्ड, लैपटॉप आदि तोड़ दिए थे। सावी का कहना है कि उसने यह सब नोट कर लिया है और आईएएस अधिकारी बनने के बाद वह उसे इसका बदला चुकाएगी।

उनकी नोकझोंक जारी है। इसके बाद एहसान ने उन्हें खेल में वापस लौटने के लिए कहा। सुरेखा उनकी केमिस्ट्री देखकर क्रोधित हो जाती है और सावी को दंडित करने का फैसला करती है।

सावी ने देखा कि नीली बोतल गायब थी और जज की अनुमति से उसे वापस लेने के लिए भंडारण कक्ष में गई। वह सैली से टकराती है और उससे पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है और उसने हुडी क्यों पहनी है। सारा घबरा गई।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment