Yeh Hai Chahatein 21st November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi – पुलिस अधिकारी अर्जुन को करुण के पास जाने के लिए कहता है। अर्जुन कहता है कि मैं उसे ड्राइव पर ले जाऊंगा। वह काशवी को उठाकर कार में ले गया।

महिला पुलिसकर्मी बेहोश काशवी के साथ कार में बैठी थी। इसके बाद अर्जुन करण के पास जाते हैं। करण अर्जुन से उसकी मौसी की हालत के बारे में पूछता है। अर्जुन सोचता है कि उसे यह नहीं बताना चाहिए कि उसे अस्पताल ले जाया गया था। उसने उससे कहा कि वह ठीक है।

करन ने कहा कि उसकी चाची ने उसे कई बार बचाया और वह बहुत बहादुर थी और एक नायक की तरह ठगों से लड़ी। अर्जुन कहते हैं हाँ, वह बहादुर है। करन ने कहा कि वह उन्हें धन्यवाद देना चाहता है। अर्जुन कहते हैं चलो अब घर चलते हैं क्योंकि हर कोई चिंतित है। करन ने हाँ कहा।

बिरजू ने इंस्पेक्टर की बंदूक चुरा ली और उसे धक्का दे दिया। वह दौड़ा और उसे पुलिस की गाड़ी में बंद कर दिया। फिर वह यह सोचकर अपनी बाइक पर निकल पड़ा कि जिंदगी भर उसे कोई ढूंढ नहीं पाएगा। इंस्पेक्टर उसे पकड़ने में असफल रहा और निराश हो गया।

अधिकारी काशवी को अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने उन्हें बाहर इंतजार करने को कहा और कहा कि हम उसका इलाज शुरू करेंगे और आपको अपडेट करेंगे। इंस्पेक्टर अपने सीनियर इंस्पेक्टर को फोन करता है और बताता है कि बिरजू भाग गया है।

वरिष्ठ निरीक्षक उसे डांटते हैं और बिरजू को पकड़ने के लिए रेड अलर्ट जारी करने के लिए कहते हैं। इंस्पेक्टर ने कहा ठीक है। अर्जुन करण को घर ले जाता है। महिमा अभिनय करती है और कहती है कि मेरा बेटा वापस आ गया है। उसने बहुत प्यारा अभिनय किया।

केवल अर्जुन की प्रशंसा करता है और कहता है कि एक पिता को अर्जुन जैसा होना चाहिए। मोंटी और मिक्की केवर को चिढ़ाते हैं। जगदीश ने अर्जुन से पूछा कि क्या हुआ? अर्जुन सोचता है कि उसे अब काशवी के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। उसने कहा कि वह थक गया है।

दादी अस्पताल पहुंचती हैं। डॉक्टरों ने बताया कि काशवी को फांसी दे दी गई है, इसलिए उसका दम घुट रहा है और सांस लेने में दिक्कत हो रही है। दादी हैरान हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि यह सब बिरजू की वजह से हुआ और उससे कहा कि काशवी ठीक हो जाएगी।

दादी ने अंदर के मंदिर में प्रार्थना की और भगवान से काशवी को बचाने के लिए कहा। वह कहती है कि काशवी अर्जुन से प्यार करती थी लेकिन उसे धोखा दिया गया और उसने अपना बेटा खो दिया।

उसने माता रानी से दोबारा परीक्षा न देने के लिए कहा। वह कहती है कि अगर तुम उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करोगे तो मैं तुम्हारे लिए पूजा नहीं करूंगी।

अर्जुन अस्पताल आता है और देखता है कि काश्वी जोर-जोर से सांस ले रही है। वह कहता है कि आपका अर्जुन वापस आ गया है और पूछता है कि आप कहां थे, मैं पिछले पांच वर्षों में हर जगह आपको ढूंढ रहा हूं।

वह कहता है कि तुम्हें कुछ नहीं होगा और कहता है कि यह भाग्य है कि तुमने मेरे बेटे को बचा लिया, वह कहता है कि तुमने उसे माता रानी की चुनरी दी है। उन्होंने कहा कि मैंने पांच साल पहले एक बड़ी गलती की थी और कहा कि मुझे समझ नहीं आया कि यह कैसे हुआ।

वह कहते हैं कि मैं आपका चेहरा और दर्द नहीं भूल सकता। वह उससे माफी मांगता है और कहता है कि मैं हमेशा एक दिन तुमसे मिलना चाहता था और इसलिए मैं पढ़ाई जारी रखता हूं। उन्होंने कहा कि उन्होंने सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है और जल्द ही प्रशिक्षण शुरू करेंगे।

उन्होंने कहा कि तुम मुझे छोड़कर नहीं जा सकते, तुम वापस आओगे। काशवी की साँसें अभी भी तेज़ चल रही थीं। अर्जुन डॉक्टर से उसे देखने के लिए कहता है। डॉक्टर उसका चेकअप करने गए। वह वापस आई और कहा कि यह एक चमत्कार है कि वह अब ठीक है और होश में है।

अर्जुन उससे मिलने के लिए अंदर जाने वाला है लेकिन दादी ने उसे रोक दिया। उसने कहा कि तुमने पांच साल पहले उसे धोखा दिया और उसे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। उसने कहा कि तुम सबने उसे रुलाया और कहा कि तुमने उसका सब कुछ छीन लिया, अब तुम क्या करना चाहते हो?

अर्जुन कहते हैं कि मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं और सब कुछ ठीक करना चाहता हूं। वह कहता है कि मैं काशवी से मिलना चाहता हूं, कृपया मुझे मत रोको। दादी चिल्लाती है कि तुमने उसकी बहन का इस्तेमाल करके उसे धोखा दिया है।

वह कहती है कि काशवी आपसे मिलने आई थी और आपसे सुलह कर ली, लेकिन आप किसी और से शादी कर रहे हैं। उसने कहा कि उसका दिल पूरी तरह टूट गया है और उसने तुरंत शहर छोड़ने का फैसला किया। उसने कहा कि तुम किसी और के पति हो और उसे अपनी पत्नी के प्रति वफादार रहने को कहा।

 वह कहती है कि मैं तुम्हें काशवी से नहीं मिलने दूंगी और उसे उनके जीवन से बाहर निकलने के लिए कहती है। अर्जुन सोचता है कि वे नहीं जानते कि मैंने महिमा से शादी की है और अगर उन्हें पता होता तो वे मुझसे और अधिक नफरत करते, इसलिए मैं नहीं बताऊंगा। दादी उसे जाने के लिए कहती है। अर्जुन चला गया।

दादी काश्वी के पास जाती हैं और पूछती हैं कि तुम कैसी हो? काशवी अर्जुन से पूछती है कि क्या वह यहाँ है, मुझे लगता है कि वह यहाँ है। दादी कहती हैं हाँ, वह आया था लेकिन मैंने उसे जाने के लिए कहा। वह कहती है कि मैं नहीं चाहती कि आप उसे दोबारा देखें और फिर से दुखी महसूस करें।

काश्वी फूट-फूट कर रोने लगी। वह महिमा को अर्जुन के साथ सोने और उसकी शादी की याद दिलाती है। वह सोचती है कि यह अच्छा है कि दादी ने उसे बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन वह यह भी सोचती है कि वह उसके लिए कोई भावना नहीं रखना चाहती। दादी कहती हैं कि हम कल यहीं से शुरुआत करेंगे।

काशवी ने कहा कि उसे पहले अपने बॉस को रिपोर्ट करना होगा। दादी ने उसे अपने बॉस को रिपोर्ट देने के लिए कहा।

अगली सुबह, काशवी ने फ़ाइल अपने बॉस को सौंप दी और उससे कहा कि वह कार्य पूरा होने के बाद जाना चाहती है। बॉस ने कहा कि बिरजी भाग गया है और उसे फ़रीदाबाद में रहने के लिए कहा। काशवी ने यह कहकर मना कर दिया कि उसके निजी कारण हैं। अधिकारी पूछता है कि क्या यह देश के प्रति आपकी सेवा से परे है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment