Chand Jalne Laga 25th December 2023 - Prime Flix

Chand Jalne Laga 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत बसंत काका से होती है जो तारा के लिए एक फोटो फ्रेम लाते हैं और पूछते हैं कि उसे यह क्यों मिला। तारा उससे उसे आशीर्वाद देने के लिए कहती है ताकि वह जो चाहे कर सके। देवा बसंत काका को बुलाता है और पानी देने के लिए कहता है।

तारा देवा को बताती है कि उसके परिवार ने उससे रिश्ता तोड़ लिया है, लेकिन वह रिश्ता मौत के बाद ही खत्म होगा। उन्होंने कहा कि यह अजीब बात है कि आप समझ गए कि मैं क्या सोच रहा था। वह पूछती है कि क्या उसे याद है कि बचपन में उसका परिवार कौन था।

देवा कहता है कि तुम मेरा परिवार थे, लेकिन जब से तुमने मुझे धोखा दिया है, मेरा भरोसा सभी रिश्तों से उठ गया है। फरवारी वहां आती है और दर्जी को लाती है। वह कहती है कि वह उसकी शादी में शामिल नहीं हुई थी और एक पार्टी के साथ जश्न मनाना चाहती थी।

देवा कहता है कि कोई पार्टी नहीं होगी और दर्जी को जाने के लिए कहता है। तारा ने उसे गले लगा लिया और अपने हाथों से उसका नाप लेना शुरू कर दिया। वह दर्जी से उसके लिए एक अच्छा सूट बनाने के लिए कहती है।

देवा कहता है कि तुम मुझे पार्टी में कैसे ले जा सकते हो और चला जाता है। तारा को कालरा आई क्लिनिक जाने की याद आती है और वह फरवारी से कहती है कि वह वापस आ जाएगी।

जब ठकरेन नेत्र चिकित्सालय में होती है, तारा वहां आती है और देवा के बचपन और वर्तमान की तस्वीरें दिखाती है। ताकुरैन ने पूछा, “यह क्या मजाक है?” और गार्ड को बुलाने के लिए चिल्लाया। एक डॉक्टर और एक सुरक्षा गार्ड वहां आते हैं।

वे तारा को जाने के लिए कहते हैं। तारा ने ठकरेन का सामना किया और उससे पूछा कि उसने उसकी जांच करने के लिए मेरे घर पर एक हिजड़े को क्यों भेजा।

वह कहती है कि मैंने आपको उससे बात करते हुए सुना है और आपसे यह बताने के लिए कहती है कि उसका परिवार कौन है और कहती है कि वह पीड़ित है और उसे परिवार की जरूरत है। ठाकरिन सन्मुखी को बुलाती है और उसे तारा के बारे में बताती है।

सनमुखी कहती है कि वह इससे निपट लेगी। ठकरेन का कहना है कि वह उस बुरे खून को अपने सामने नहीं बहने दे सकते। वह अपने परिवार को वहां आने से रोकने की योजना बनाती है और कहती है कि वर्षों पहले किसी ने जो गलती की थी वह हमेशा के लिए दफन हो जाएगी।

Chand Jalne Laga 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

देवता चिल्लाते हैं बसंत काका। तारा वहां आती है. वह उसके हाव-भाव देखकर हैरान रह जाता है. उसने उसे एक सूट दिया. देवा जिम के कपड़े मांगता है। तारा का कहना है कि यह गंदा था इसलिए वह इसे साफ करने गई थी। वह कहता है कि मैं जिम जा रहा हूं।

वह उससे एक पार्टी में ले जाने की मांग करता है और कहता है कि वह वैसे भी जिम जाएगा, भले ही उसे यह सूट पहनना पड़े। फरवारी तारा से देवताओं के बारे में पूछती है। देवा नाराज हो गया और उसने पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया।

फवाली उसके परिवार के बारे में पूछता है। तारा का कहना है कि कोई उत्तर नहीं मिला। तभी सरताज, सोनू और अनन्या वहां आ गए। तारा उन्हें देखकर खुश हो जाती है।

सोनी कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती और कहती है कि उसे अनन्या के साथ अपनी शादी तोड़नी होगी, इसलिए वह अपना रिश्ता नहीं तोड़ सकती। तारा ने उन्हें आने के लिए धन्यवाद दिया। सोनी का कहना है कि अर्जुन वापस आया और पूछा कि क्या उसने आपको सूचित किया है।

तारा अनन्या को देखती है और उसे गले लगा लेती है। देवता वहां आते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैं। सोनी का कहना है कि जब आपकी शादी हुई तो हम कुछ नहीं कह सके। देवा कहता है मैंने तुम्हें आमंत्रित नहीं किया।

वह कहता है कि हमारी स्थिति मेल नहीं खाती, मेरी और आपकी स्थिति मेल नहीं खाती… सरताज गुस्सा हो जाता है लेकिन सोनी कहती है कि वह मजाक कर रहा है।

वह पूछता है कहां जा रहे हो? देवा कहता है कि मैं जिम जाऊंगा, पार्टी का आनंद लूंगा और जाने से पहले अपना खाना खत्म करने के लिए कहता हूं, कहता है कि मेरी पत्नी स्वादिष्ट खाना बनाएगी।

सोनी तारा से पूछती है कि तुमने हमारे खिलाफ विद्रोह किया और उससे शादी की लेकिन हम एक दिन भी साथ नहीं रह सके और पूछती है कि तुम जीवन भर एक दूसरे के साथ कैसे रहोगी और हंसती है।

तारा देवा के पास आती है और उसे अपने हाथों से हथकड़ी लगा देती है। देवता पूछते हैं कि यह क्या धोखा है? वह चाबी मांगता है। तारा कहती है कि तुम ऐसा नहीं कर सकते।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Chand Jalne Laga 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Chand Jalne Laga 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Chand Jalne Laga 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment