Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सोनिया द्वारा वंदू से पूछने से होती है कि क्या मेरे रहने में कोई समस्या है। वह कहती है कि अगर आप कहेंगे तो मैं जाऊंगी।

वंदु का कहना है कि कुणाल ने आपको यहां लाने का सही निर्णय लिया, कृपया यहां रहें। प्रकाश आ रहा है. सोनिया ने उन्हें धन्यवाद दिया. कुणाल कहते हैं कि यह आपके लिए आसान नहीं था, मुझे पता है, मैं मंडप से चला गया, उसके बाद जो कुछ भी हुआ, क्षमा करें, यह मेरे लिए आसान नहीं था, घरेलू हिंसा।

मुझे सबसे ज्यादा गुस्सा इस बात से आता है कि जब ऐसा हुआ तो मैंने क्या किया प्रियजनों को जो मुझे लगा वह सही था। वंदु का कहना है कि आपकी कार्रवाई सही थी, यह जरूरी था। वह हंसता है।

वह सोनिया से इंदर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहती है। सोनिया कहती है नहीं. वंदु उसे समझाती है। सोनिया ने मना कर दिया और घबरा गई। वह कहती है कि अगर तुम चाहो तो मैं चली जाऊंगी।

कुणाल कहता है नहीं, आराम करो, तुम जब चाहो ऐसा कर सकते हो, हम तुम्हें मजबूर नहीं करेंगे, शांत हो जाओ। पम्मी कहती है सोनिया, यह तुम्हारा घर है, तुम जब तक चाहो यहां रह सकती हो, तुम कुणाल के कमरे में रह सकती हो।

उसने कहा कि सोनिया की तबीयत ठीक नहीं है, वह वहां जल्दी ठीक हो जाएगी, यहां वह शोर होगा और वह भ्रमित हो जाएगी। वह वंदू को अतिथि कक्ष में जाने के लिए कहती है। वंदु निश्चित रूप से कहते हैं।

सोनिया कहती है नहीं, आप वहां नहीं रह सकते। न केवल कुणाल का कमरा बल्कि वंदु का कमरा भी। कुणाल कहता है नहीं, बुआ सही कह रही है, तुम्हें वहां शांति मिलेगी, वहीं रहो। पम्मी सोचती है कि समस्या अभी से शुरू होगी।

वंदू को कुणाल की बातें याद आती हैं। वे सब खाना खाने बैठे हैं। कुणाल को मराठी स्टाइल पसंद है. पम्मी उपहास करती है। तारा कुणाल का समर्थन करती है। कुणाल कहता है तारा को अच्छी बातें सिखाने के लिए धन्यवाद वंदू।

वंदू मुस्कुराया. वेदिका कहती है कि वंदू को अकेले घर जाना पड़ा, धन्यवाद, आप समय पर आए, यह रसोई भोजन का आपका पहला स्वाद होगा। वंदू सोनिया को खाना परोसती है। सोनिया ने कहा, “नहीं, मैं खाना नहीं खाऊंगी। मैं तो बस आप सबके साथ बैठना चाहती हूं।”

बॉबी वंदू से कुणाल को खाना परोसने के लिए कहता है। गुनीत कहते हैं हाँ, कृपया कुणाल को खिलाओ। बॉबी एक वीडियो लेते हैं और कहते हैं आई लव यू, ये सीन सुपरहिट है. कुणाल को खाना पसंद है.

वेदिका कहती है कि मुझे लगता है कि उसे खाना पसंद है। वंदू मुस्कुराया. बॉबी ने कुणाल से सच्चे दिल से उसकी तारीफ करने को कहा। वंदू का कहना है कि वह केवल डांटना जानता है। हर कोई मुस्कुराएगा.

Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

कुणाल कहते हैं कि ऐसा नहीं है. वे ऐसा दावा करते हैं. पम्मी सोचती है कि सोनिया शायद अच्छे मूड में नहीं है। वंदु कुणाल से गर्दन देने के लिए कहता है। कुणाल पूछता है कि मुझे क्या करना चाहिए।

आप मुझसे शादी करने के लिए सहमत हो गए और मुझे अपनी सबसे कीमती गर्दन दे दी। वे मुस्कुराते हैं। वंदू का कहना है कि वह अभी भी गर्दन चाहता है। पम्मी सोचती है कि वह लालची है। गुनीत कहते हैं, यह तुम्हारा अधिकार है, वंदू, इसे स्वीकार करो।

कुणाल पूछता है कि वह क्या चाहती है। वंदु उसे अपने गुस्से पर थोड़ा काबू पाने के लिए कहता है। कुणाल सहमत हैं. वे सभी मुस्कुरा रहे हैं. सोनिया देखती है.

वंदु ने कुणाल को धन्यवाद दिया। कुणाल कहते हैं कि मुझे भी कुछ चाहिए, आप अपनी नौकरी और करियर नहीं छोड़ रहे हैं। वन्दु ने सिर हिलाया। पम्मी कहती है हां, मैं नौकरी नहीं छोड़ सकती, मुझे कर्ज चुकाना है, मेरा घर गिरवी है, मुझे काम करना है।

कुणाल का कहना है कि मैंने कंपनी के दस्तावेज़ उसे लौटाने का फैसला किया है, उसे मेरी कंपनी में जबरदस्ती काम नहीं करना है, उसे अपनी इच्छा के अनुसार काम करना है।

वंदू का कहना है कि अगर आप यह कहते हैं तो यह पर्याप्त है, मैं आपकी इच्छा के अनुसार काम करूंगा, एक बार ऋण चुकाने के बाद मुझे घर के लिए आवश्यक दस्तावेज मिलेंगे, मैं अपने आत्मसम्मान का बलिदान नहीं देना चाहता। वह वही कहता है जो आप कहते हैं। सोनिया यह देखती है और रोती है।

वह कहती है मैं जाकर आराम करूंगी। कुणाल का कहना है कि पूरनपोली वाकई बहुत स्वादिष्ट है। वंदू मुस्कुराया. शायद यही है प्यार…नाटक…कुणाल कहते हैं मुझे यह पसंद है।

सोनिया लड़खड़ा गयी. वह उसे गले लगाता है और सावधान रहने को कहता है। वंदू का कहना है कि वह हल्दी दूध खरीदेगा। पम्मी मुस्कुराई. कुणाल सोन्या से सॉरी कहता है। सोनिया कहती है कि इंदर अगर कर सकता तो मेरी हड्डियाँ तोड़ देता।

वे दोनों बिस्तर पर गिर पड़े। वंदू वहां आता है और उनसे मिलता है। वे खड़े हो जाते हैं. वंदू ने सोनिया को सांत्वना दी। कोई वीडियो रिकॉर्ड करता नजर आ रहा है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment