Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अभिरा द्वारा खुद की प्रशंसा करने से होती है। वह नीचे गिर जाती है. अरमान ने उसे गले लगा लिया। रोहित रूही से अपने कपड़े मोड़ने की बजाय उन्हें रोल करने के लिए कहता है।

जगह वहीं है. अभिरा कृष को प्रशिक्षित करती है। वह कहता है कि वह हनीमून पर जा रहा है, फिर क्या होगा? अभिरा कहती है कि तुम्हारे घर में कोई भी खुश नहीं है। कृष कहता है कि वह अपने पिता से डरती है और उसे बताने के लिए कहती है।

रूही घर के बाहर है. अभिरा पूछता है कि उसके पिता क्यों डरे हुए हैं। कृष पलट जाता है। वह उससे ब्रेक लगाने के लिए कहती है। कृष घबरा गया। अभिरा का कहना है कि वह हैंडब्रेक लगाएगा।

अभिरा चिल्लाती है, “रूही, हटो।” रूही फिसलकर नीचे गिर जाती है। कृष ब्रेक लगाता है। अभिरा पूछती है कि रूही तुम कैसी हो। अरमान आता है और चौंक जाता है।

रोहित रूही को उठाता है और अंदर ले जाता है। हर कोई रूही को लेकर चिंतित है. अरमान अभिरा को रोकता है और उससे पूछता है कि यह कैसे हुआ। अभिरा का कहना है कि मैं कृष को कार पार्क करना सिखा रही थी।

संजय कृष को डांटता है। अरमान कहते हैं कि यह आपकी वजह से हुआ। वह उसे डांटता है. अभिरा का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी। कृष का कहना है कि अभिरा ने ऐसा नहीं किया… अरमान और संजय ने उसे रोका।

विद्या दादी को देखती है और उनकी बातें याद करती है। वह अभिरा को डांटती है और उसे जाने के लिए कहती है।

अरमान का कहना है कि कभी-कभी आपको अपनी गलतियाँ स्वीकार करनी चाहिए। रोहित सोचता है कि रूही बाहर क्या कर रही थी। अरमान कहता है कि उसके कमरे में जाओ, बहस मत करो, बस जाओ। अभिरा को उसकी बातें याद हैं।

वह कहती है कि मैं ऐसा नहीं करूंगी, यह मेरी गलती नहीं है, आपने मुझसे सम्मानजनक रहने और अपना वादा निभाने के लिए कहा था। अरमान की चीखें आपके कमरे तक पहुंचती हैं, और मत कहो।

अभिरा कमरे में आती है और चीजें फेंक देती है। वह रोती है और अक्ष से बात करती है। वह रूही के लिए प्रार्थना करती है। डॉक्टरों का कहना है कि यह टूटी हुई हड्डी है और इसे ठीक होने में समय लगेगा।

रोहित कहता है कि वह मुझे उसकी दवाओं के बारे में बताएगा। डॉक्टर कहते हैं रोहित, मुझे कुछ दिनों तक उसकी देखभाल करनी होगी, वह घायल लग रही है, भाग्यशाली रूही।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

दादी पूछती हैं कि क्या तुम और रूही हनीमून पर नहीं जा रहे हो? रोहित ने कहा कि डॉक्टरों ने उनसे कहा है कि वह कुछ हफ्तों में ठीक हो जाएंगे। विद्या कहती है कि वह ठीक हो जाएगी क्योंकि हम उसे बहुत प्यार देंगे।

अभिरा देखती है. रोहित दुखी है. मनीषा का कहना है कि हनीमून एक रोमांटिक ट्रिप है। रोहित कहता है कि वह यात्रा रद्द कर देगा।

अभिरा कहती है कि मैं रूही को जल्द ही ठीक कर दूंगी और उसे स्वस्थ बना दूंगी। अरमान कहते हैं रोहित, विद्या सही कह रही है, रद्द मत करो, हम इसे स्थगित कर देंगे, हम बाद में जाएंगे। रोहित दवा लेने चला गया।

अरमान कहते हैं कि अगर रूही जल्द ठीक हो गई तो वे जल्द ही हनीमून पर जा सकते हैं। दादी अभिरा से मिलती है। विद्या कहती है कि मैं पहले ही बोल चुकी हूं, मैं अब अभिरा का समर्थन नहीं करूंगी, उसने गलती की और फिर धोखा दिया।

अरमान कहते हैं मैं सब कुछ ठीक करूंगा। अभिरा रोती है. रूही पदचाप सुनती है और कहती है मुझे पता है कि यह अरमान है, वह मेरी मदद करना चाहता है लेकिन वह खुद को रोक रहा है। वह देखने जाती है. वह अभिरा की ओर देखती है।

अभिरा उसके लिए कड़ा लाती है। अरमान आता है और अभिरा को ले जाता है। वह कहता है कि तुमने उसे चोट पहुंचाई है। वे दावा। वह काढ़ा को फैक्ट्री में फेंक देता है। वह उसे रूही से दूर रहने के लिए कहता है।

वह कहती है कि यह मेरी गलती थी, मुझे लगा कि आप समझेंगे, लेकिन नहीं, आपने दूसरों में सच्चाई देखना नहीं सीखा। जाती है वह मुड़ता है और रूही की ओर देखता है। अभिरा खाना बनाती है. वह कहती है कि वह 2 मिनट में वहां पहुंच जाएगी।

मनीषा ने उससे मजाक किया. विद्या अभिरा को रोकती है और रसोई साफ करती है। अभिरा ने टोस्ट जला दिया। अभिरा चाय बनाती है। मनीषा कहती है तुमने मेरा हाथ जला दिया, मेरी त्वचा बहुत संवेदनशील है। अभिरा को बुरा लगता है और वह चली जाती है। मनीषा कहती है ये देखो.

विद्या कहती हैं कि ड्रामा करने की क्या जरूरत है। मनीषा का कहना है कि यह चोट लगने से बेहतर है। मनीष और सुवर्णा आते हैं। सुवर्णा अभिरा को डांटती है। मनीष ने अभिरा का बचाव किया। स्वर्णा कहती है कि रूही हमारी बेटी है और उसकी खुशी सबसे महत्वपूर्ण है और अभिरा ने उसकी खुशी छीन ली। मनीष पूछता है कि आप क्या कह रहे हैं।

सुवर्णा कहती है कि कृपया रूही और उसके जीवन से दूर रहें। मनीष अबीरा से हाथ मिलाता है। वह रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है। वह संगीत बजाती है वह चिल्लाती है और रोती है।

वह अक्ष को वापस आने के लिए कहती है। अरमान वहां आता है और उसे बुलाता है। उसने तेज़ संगीत बंद कर दिया। उसने उसका रोना सुना। वह कहती है कि उसे अपनी मां की याद आती है। वह अभिरा को बुलाता है। वह उठती है। वह कहता है कि तुम गिर जाओगे। वह उसे गले लगाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment