Anupama 25th December 2023 - Prime Flix

Anupama 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi – अनुज कार्यक्रम आयोजित करता है और अंतिम समय की व्यवस्था की जाँच करता है। जब उसने देखा कि मॉडल तैयार हैं, तो उसने तुरंत उनसे अपने मोज़े ऊपर खींचने को कहा।

वह अपने सहायक से वेशभूषा, बाल और मेकअप के बारे में पूछता है। उनका कहना है कि यह सब जांच लिया गया है। अनुज ने डीजे से मेरे द्वारा पूछे गए बैकग्राउंड को बजाने के लिए कहा। डीजे मेरा पसंदीदा गाना “तुम है हमारी मंजिल” बजाता है।

अनुज उसे अभी रुकने के लिए कहता है और पूछता है कि क्या मुझे यह गाना मंजूर है। तभी उनका कर्मचारी आता है और कहता है कि शोस्टॉपर अभी तक नहीं आया है और जब उन्होंने एयरलाइन से पता किया तो उन्होंने कहा कि उसकी फ्लाइट 3 घंटे की देरी से आई है।

अनुज का कहना है कि मैंने उस बेवकूफ को कल रात फ्लाइट लेने के लिए कहा था, मैं आखिरी मिनट में बदलाव नहीं चाहता इसलिए मैंने उससे कहा कि मुझे अभी निकाल दे। मैं उस बेवकूफ पर अदालत में मुकदमा करने जा रहा हूं। उनके सहायक पूछते हैं कि शोस्टॉपर कौन होगा।

अनुपमा उसी रेस्तरां में आती है जहां से वह पहले आई थी और सुरक्षा गार्ड महिला से पूछती है कि क्या उसके हाथ में जो पैसे हैं वह पानी खरीदने के लिए पर्याप्त हैं। एक महिला सुरक्षा गार्ड/वेट्रेस उसे अंदर आने के लिए कहती है।

वह अनुपमा को बैठाती है और पानी देती है। अनुपमा उसे पैसे की पेशकश करती है। महिला को पैसा मिलता है. अनुपमा पानी पीती है और कहती है कि हम पानी को महत्व नहीं देते हैं और इसे बहने देते हैं, लेकिन जब हमें प्यास लगती है तो हमें इसकी असली कीमत पता चलती है।

वह कान्हा जी को धन्यवाद देती है। एक वेट्रेस उसके पास आती है और पूछती है कि क्या उसे किसी चीज़ की ज़रूरत है। अनुपमा पूछती है कि क्या इसमें खाना है और पैसे दिखाती है। वेट्रेस मेरे लिए एक क्रोइसैन लेकर आई। अनुपमा उसे धन्यवाद देती है और खाना शुरू कर देती है।

उसे खांसी होने लगी और उसे एहसास हुआ कि उसकी बोतल में पानी खत्म हो गया है। वेट्रेस उसे और पानी देती है। रेस्टोरेंट का बॉस वहां आता है और अनुपमा की तरफ देखता है. वह पूछता है कि जब आप सभी ऊर्जा संरक्षण करना सीख गए हैं तो बाहरी लाइटें अभी भी क्यों जल रही हैं। वह देर से आने वाले कर्मचारियों को नौकरी से निकाल देता है।

अनुपमा ने उसे फोन किया और कहा कि मैं अनुपमा जोशी हूं और कहती हूं कि मैं कल आई थी और किसी ने मेरा पासपोर्ट, वीजा और सामान चुरा लिया। वह कहती है कि उसके पास अब केवल एक बैग बचा है और कहती है कि उसके पास किसी को बुलाने के लिए पैसे नहीं हैं।

उसने कहा कि वह रात में आपके रेस्तरां के बाहर सोई थी और मैंने पानी और ब्रेड खरीदने के लिए पैसे कमाने के लिए नृत्य किया। उसने कहा कि मैंने बाहर एक भारतीय रसोई की किताब पढ़ी थी और सोचा था कि आप मेरी मदद करेंगे क्योंकि आप भारतीय हैं। उन्होंने कहा कि यह एक रेस्टोरेंट है और यहां कोई मदद नहीं मिलती.

उनका कहना है कि अगर उन्हें भीख मांगनी थी तो भारत में ही मांगनी चाहिए थी। अनुपमा कहती हैं कि भारतीय विदेशों में भीख मांगने नहीं आते, वे पैसा कमाने आते हैं, जैसे वे अपनी जेब में 12 डॉलर लेकर यहां आए थे। उसे कैसे पता चला? पूछता हूँ।

Anupama 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अनुपमा कहती है कि उसने बाहर सोते समय पत्रिका पढ़ी। वह कहती है कि वह समझ गई थी कि वह मेरी तरह सपने नहीं बल्कि बहुत सारी उम्मीदें लेकर आया था।

उसने कहा कि वह आपसे मदद मांग रही है और उसे दूतावास से पासपोर्ट के लिए आवेदन करना है और वह तब तक भारत नहीं लौट सकती।

वह कहते हैं कि आप दबंग हो रहे हैं और पूछते हैं कि क्या आपने भारत में कुछ किया है। अनुपमा ने कहा कि वह एक गृहिणी, एक व्यवसायी आदि थीं और भिखारी नहीं थीं। वह नौकरी मांग रही है.

उन्होंने कहा कि मैंने अभी-अभी क्लीनर को नौकरी से निकाला है और उसे क्लीनर की नौकरी दी है। अनुपमा कहती है कि उस पर एक एहसान है और पूछती है कि क्या वह शौचालय का उपयोग कर सकती है।

वह वेट्रेस से उसे ले जाने के लिए कहता है। अनुपमा ने उन्हें धन्यवाद दिया। उनका कहना है कि उनके पास वापस आकर काम करने के लिए केवल 5 मिनट हैं।

अनुज की मॉडल्स रैंप पर वॉक कर रही हैं. अनुज वहां शोस्टॉपर बनकर आते हैं और रैंप पर चलते हैं। छोटी अनु चिल्लाती है कि मेरा एके सबसे अच्छा है। अनुज कहता है हाँ, तुम हो… मेरा प्यार।

अनुपमा अपना काम शुरू करने के लिए रसोई में देखती है। वह कहती हैं कि अगर घर उनकी जिंदगी है तो रसोई उनकी धड़कन है। उन्होंने कहा कि पहली बार वह बिना नहाए रसोई में गईं और देवी अन्नपूर्णा से माफी मांगी.

वह रसोई में प्रवेश करती है और वहां के रसोइयों का स्वागत करती है। वह फूल को स्टोव पर रखती है और सोचती है कि वह एक रेस्तरां में काम कर रही है। अनुज मंच पर डिजाइनर का स्वागत करते हैं और उन्हें धन्यवाद देते हैं।

उन्होंने अपने समर्थकों और फंडर्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं इतने कम समय में यह कार्यक्रम आयोजित करने में सक्षम रहा. वह अपने गुस्से, मूड में बदलाव आदि को सहने के लिए अपनी अद्भुत बैकस्टेज टीम के आभारी हैं।

रिपोर्टर ने कहा कि आपने पांच साल पहले इस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की स्थापना की थी और पूछा था कि आप किसकी प्रशंसा करना चाहेंगे।

उनका कहना है कि वह इसका श्रेय अपनी बेटी आध्या को देना चाहते हैं। छोटी अनु मंच पर आती है और कहती है आई लव यू पॉप यू। अनुज का कहना है कि आध्या उसकी दुनिया है।

अनुपमा बर्तन धो रही है. शेफ विक्रम कहते हैं कि वहाँ एक डिशवॉशर है और पूछते हैं कि क्या वह नहीं जानते कि इसका उपयोग कैसे किया जाए।

अनुपमा कहती हैं कि मुझे पता है और कहती हैं कि हमारे घर पर एक डिशवॉशर है और हम इसका इस्तेमाल करते थे, लेकिन समय बदल गया है।

उन्होंने कहा कि यहां पांच रेस्तरां हुआ करते थे, लेकिन महामारी ने सभी को नष्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि उनकी मां की मृत्यु हो गई और उनकी पत्नी बच्चों को मीका के पास ले गईं और उनके करियर, बैंक बैलेंस और बाकी सभी चीजों ने मुझे छोड़ दिया, लेकिन मेरे पेट और वजन ने मुझे कभी नहीं छोड़ा।

अनुपमा कहती है कि कुछ भयानक हुआ, लेकिन आप मुस्कुरा रहे हैं। वह कहता है मैं मुस्कुराऊंगा, नहीं तो रोऊंगा। अनुपमा कहती हैं कि अगर आप बर्तन ठीक से धोएंगे तो गंदगी में आपके चेहरे पर झुर्रियां भी नजर आएंगी।

उनका कहना है कि उन्हें इसके लिए कोई अतिरिक्त पैसा नहीं मिलता। अनुपमा कहती हैं कि वह खुद को बेहतर बनाने के लिए और कोशिश कर रही हैं। वह उसे कड़ाही देती है और कहती है कि मैं तुम्हें दर्द दूंगी।

टीवी पर एक फैशन शो दिखाया जा रहा है. वह पहले ही देखने वाली है, इसलिए वह मुड़ती है और काम करना शुरू कर देती है। अनुज रैंप पर वॉक करते नजर आ रहे हैं. वह इसे नहीं देख सकती.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment