Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi – सुरेखा की हालत देखकर ईशान रोने लगता है। शांतनु उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है। ईशान यशवंत से कहता है कि सुरेखा जल्द ही ठीक हो जाएगी। सुरेखा की हालत के लिए यशवंत ईशान को दोषी मानते हैं।

ईशान का कहना है कि उसने कुछ नहीं किया, वह शांतनु के साक्षात्कार में भाग लेने गया था। शांतनु ईशान का समर्थन करते हैं। यशवंत कहते हैं कि कारण चाहे जो भी हो, सुरेखा की जान खतरे में है।

निशि ने कहा कि ईशान का इंटरव्यू देखने के दौरान सुरेखा को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें खुशी है कि रीवा ने समय पर सीपीआर किया और उसे अस्पताल ले गई। बताया। डॉक्टर बाहर आता है और कहता है कि सुरेखा की हालत स्थिर है और वह जल्द ही उसे देखेगा।

ईशान भावनात्मक रूप से रीवा को गले लगाता है और सुरेखा की जान बचाने के लिए उसे धन्यवाद देता है। वह कहता है कि अगर सुरेखा को कुछ हो जाता तो वह खुद को माफ नहीं करता। वह हाथ जोड़कर उनका शुक्रिया अदा करता रहा।

रीवा का कहना है कि उसने सही काम किया और खुश है कि वह सुरेखा की जान बचाने में सफल रही। यशवंत को फोन आता है और वह चला जाता है। ईशान रीवा को कसकर गले लगाता रहता है। रीवा खुश महसूस करती है।

भवानी और अश्विनी सवि के सत्कार समारोह के लिए कपड़े चुनते हैं। वे दोनों अपनी पसंद पर बहस करते हैं। भवानी ने जींस पैंट चुना. अश्विनी पूछती है कि क्या सावी इसे मराठा सत्कार अनुष्ठानों में पहनेगी।

भवानी, वे उनके ड्रेस सेंस की नहीं, बल्कि उनकी उपलब्धियों की तारीफ कर रहे हैं। चर्चा जारी है. हरिनी सावी के लिए एक नई साड़ी लाती है और कहती है कि वह जानती है कि सावी को क्या पसंद है। सवि ने उससे भी इंकार कर दिया.

निनाद सावी से यह तय करने के लिए कहता है कि वह क्या पहनना चाहती है। अश्विनी के साथ कई साल बिताने के बाद मुझे पता चला कि अगर कोई महिला हर चीज से इनकार कर देती है, तो इसका मतलब है कि उसने कुछ चुन लिया है।

वे पूछते हैं कि उसने क्या चुना। सावी साईं की साड़ी लाती है और कहती है कि वह यह साड़ी पहनेगी जो उसकी मां सत्कार अनुष्ठान के लिए पहनती थी। निनाद का कहना है कि वह यह जानती थी।

वे सभी भावुक हो जाते हैं. हरिनी को जेल से फोन आता है और वह तनावग्रस्त हो जाती है। सावी पूछती है कि किसने फोन किया। हरिनी अपने कार्यालय से कहती है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अन्वी ने ईशान से कुछ लाने के लिए कहा क्योंकि उसके पास सुबह से कुछ नहीं था। यशवंत का कहना है कि ईशान सुरेखा को चोट पहुँचाने के लिए दोषी महसूस करता है और इसीलिए उसे भूख नहीं लगती है।

ईशान रोता रहता है. रीवा उसके पास जाती है और उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है। वह बताती हैं कि प्यार नफरत नहीं है, इसका मतलब है किसी का इंतजार करना और यह एक खूबसूरत एहसास है जिसे महसूस किया जा सकता है।

ईशान रीवा के प्रति अपने अशिष्ट व्यवहार को याद करता है और उसके लिए भी दोषी महसूस करता है। वह रीवा के बालों से पंख निकालता है और उसे क्रिसमस ट्री पर पिन कर देता है।

रीवा कहती है कि उसे खुद को परेशान नहीं करना चाहिए, सुरेखा से माफी मांगनी चाहिए और उसकी माफी का इंतजार करना चाहिए।

ईशान ने भ्रम दूर करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। वह सुरेखा से बात करने से पहले ऊर्जा पाने के लिए उसे जूस देती है। यशवंत ने उन्हें एक साथ नोटिस किया।

सावी अपने परिवार के साथ कैरम खेलती है लेकिन उसे ईशान का उसके प्रति गुस्सा याद आता है और वह मुँह बना लेती है। हरिनी के अनुसार, सावी ईशान को “चिकिया” कहती है और वह अब खुद को चिकिया के रूप में देखती है।

अश्विनी पूछती है कि वे किस बारे में गपशप कर रहे हैं? निनाद पूछता है कि क्या वह चाय पी सकती है। हरिनी का कहना है कि वड़ा पाव एक ऐड-ऑन होगा। वह सावी को ले जाती है और चाय और वड़ा पाव बनाती है और उससे ईशान को याद करके भौंहें सिकोड़ना बंद करने के लिए कहती है।

सावी का कहना है कि ईशान ने हमेशा की तरह उसके साथ गलत व्यवहार किया। हरिनी का कहना है कि लोगों को सकारात्मक पक्ष भी देखना चाहिए, जिसमें यह तथ्य भी शामिल है कि ईशान ने उनकी मां के साक्षात्कार में भाग लिया और उन्हें “आयी” कहा।

सावी का कहना है कि ईशान कभी नहीं बदलेगा और वह आत्म-जुनून की भ्रामक दुनिया में रहता है। कॉल बैल बजती है। हरिनी खोजती है और सावी के लिए उपहार ढूंढती है। वे इसे खोलते हैं और एक महंगी साड़ी पाते हैं और चर्चा करते हैं कि इसे किसने भेजा होगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment