Arbaaz Khan Shura Khan Marriage - अरबाज़ ने रचाई एक और शादी

Arbaaz Khan Shura Khan Marriage – अरबाज़ ने रचाई एक और शादी

Arbaaz Khan Shura Khan Marriage – अरबाज़ ने रचाई एक और शादी

Arbaaz Khan Shura Khan Marriage – अरबाज़ ने रचाई एक और शादी – बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान ने कल यानी 24 दिसंबर को 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की। इस दौरान उनकी शादी के कुछ इनसाइड वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं।

वीडियो में सलमान खान भाई अरबाज की शादी में ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान के साथ भाभी शूरा, अलवीरा खान, अलीजेह अग्निहोत्री भी डांस करती नजर आईं. इस खास मौके पर सलमान को ग्रे रंग के पठानी सूट में देखा जा सकता है.

21 साल के अरहान खान अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल हुए. अरहान न सिर्फ पापा अरबाज की शादी में शामिल हुए बल्कि पापा के साथ गाना भी गाया। दूल्हा-दुल्हन ने पूरे परिवार के साथ केक काटा.

अरबाज ने अपनी पत्नी शूरा के लिए ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गाना गाया। गाने में उनके साथ बेटे अरहान भी शामिल हुए। आपको बता दें कि रविवार देर शाम अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर पर दोनों की शादी की रस्म हुई.

जानिए कौन हैं शूरा खान?

शूरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात आने वाली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और अब जल्द ही शादी करना चाहते हैं।

हाल ही में जॉर्जिया से ब्रेकअप हो गया

अरबाज अब तक मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। हालांकि 4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कुछ समय पहले इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। जॉर्जिया ने अपने कई इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि भी की है.

इंटरव्यू में जॉर्जिया ने कहा था कि अरबाज और मैं जानते थे कि हम साथ रहने के लिए नहीं बने हैं। इसके अलावा मेरी अपनी अलग पहचान है. मैं नहीं चाहती थी कि लोग मुझे अरबाज की गर्लफ्रेंड के तौर पर पहचानें।

शादी में शामिल हुए सेलेब्स

अरबाज खान के परिवार के सदस्यों के अलावा, रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख, फराह खान, साजिद खान भी शादी में शामिल हुए।

अरबाज खान ने 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां और फैंस अरबाज और शूरा को शादी की बधाई दे रहे हैं।

अब साजिद खान ने निकाह के दौरान मीडिया से बात की. उन्होंने जोड़े को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं और साझा किया कि यह पुराने दोस्तों के साथ पुनर्मिलन जैसा था।

मीडिया से बात करते हुए अरबाज ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं. अरबाज बहुत खुश हैं. वह बहुत अच्छी लड़की है और अरबाज एक अच्छा लड़का है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.

मैं दिल से बहुत खुश हूं कि मेरा दोस्त है शादी कर रही हूं। मैं उनके साथ दो घंटे से ज्यादा नहीं बिता सकी। अरबाज को खुश देखकर मैं भी बहुत खुश हूं।”

साजिद ने आगे कहा, ‘दोनों का पूरा परिवार खुश है। दोनों दोस्त खुश हैं. वह मेरा बचपन का दोस्त है. हम सभी उनकी शादी से खुश हैं।’ उनसे मिलकर ऐसा लगा मानो पुनर्मिलन हो गया हो.

हर किसी को सुखी जीवन जीने की पूरी आजादी है और मुझे खुशी है कि मेरे दोस्त ने अपने जीवन को दूसरा मौका दिया है। भगवान उन्हें सारी खुशियां दें.’

आपको बता दें कि भले ही ये शादी अर्पिता खान शर्मा के घर पर प्राइवेट तरीके से हुई, लेकिन इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. अरबाज के पिता सलीम खान और मां सलमा खान नजर आए.

इसके अलावा हेलेन अपने बेटे अरहान खान, बहन अलवीरा खान अपने पति अनिल अग्निहोत्री के साथ नजर आईं. भाई सलमान खान और सोहेल खान अपने छोटे बेटे योहान के साथ पहुंचे. इस जोड़े को बधाई देने के लिए पूरा परिवार वहां मौजूद था.

गौरतलब है कि अरबाज और शूरा की मुलाकात उनकी आगामी फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी, जिसमें रवीना टंडन, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, अनुष्का कौशिक और दिवंगत सतीश कौशिक ने अभिनय किया था।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Arbaaz Khan Shura Khan Marriage - अरबाज़ ने रचाई एक और शादी
Article Name
Arbaaz Khan Shura Khan Marriage - अरबाज़ ने रचाई एक और शादी
Description
Arbaaz Khan Shura Khan Marriage - अरबाज़ ने रचाई एक और शादी
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment