Bhagya Lakshmi 24th December 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा अपने कमरे में लक्ष्मी की कल्पना करने से होती है। वह उसके सिर पर कंबल डालती है और हंसती है। ऋषि खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है।

वह पूछता है क्या तुम सच में आये हो? लक्ष्मी कहती है कि मैं यहां आने के लिए भाग गई थी और उसे बताती हूं। ऋषि कहते हैं कि आपने इसे अकेले किया। लक्ष्मी कहती हैं आपने कहा था कि मैं बहादुर हूं। वह कहता है, “हां, तुम मुझसे ज्यादा बहादुर हो।”

 वह कहती है कि वह अकेली घर आई थी। ऋषि कहते हैं कि अब तुम दादी से भी बड़ी हो। वह उसके सिर पर चादर डालता है और अंदर चला जाता है। लक्ष्मी का कहना है कि वह डरी हुई थी। ऋषि कहते हैं मैं तुम्हारे साथ हूं।

ऋषि कहते हैं कि वहां अंधेरा था और मुझे तुम्हारी याद आई। ऋषि ने उसे न छोड़ने का वादा किया। वह उसे जाने से रोकने के लिए कहता है। वह उसे ढूंढता है और सोचता है कि वह कहां गई? वह सोचता है कि वह उसकी कल्पना कर रहा था, वह यहाँ नहीं है, यह सब मेरा सपना था। कहा जाता है कि वह अभी भी निर्वासन में हैं।

दादी वीरेंद्र से लक्ष्मी के लिए एक अच्छा वकील नियुक्त करने के लिए कहती है। वीरेंद्र का कहना है कि वह एक अच्छे वकील हैं। दादी कहती हैं नहीं. आयुष बताता है कि ऋषि भाई को कल एक मीटिंग के लिए गोवा जाना था और वह कहता है कि वह ऋषि की जगह जाएगा।

वह कहता है कि ऋषि भाई भाभी के लिए यहां रहेंगे और वह उनके बिना काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। नीलम कहती हैं कि मेरा बेटा लक्ष्मी की वजह से बेकार हो गया है और कहती हैं कि एक बार वह ठीक हो जाए तो ऋषि काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

वीरेंद्र कहते हैं कि ऐसा नहीं है। नीलम कहती है कि आप सोच रहे होंगे कि उसे कैसे वापस लाया जाए और कहती है कि उसका इलाज मानसिक अस्पताल में किया जाएगा और कहती है कि जब वह ठीक हो जाएगी तो मैं उसे वापस लाऊंगी।

वीरेंद्र कहता है कि तुम भी मुझे नहीं समझते हो और आयुष से कहता है कि वह गोवा जा रहा है और उसे ऋषि के साथ सब कुछ संभालने के लिए कहता है। वह कहते हैं कि मैं तुम्हें बिजनेस और लक्ष्मी की दोहरी जिम्मेदारी दूंगा।

आयुष कहते हैं कि जब तुम वापस आओगे तो हम तुम्हें खुशखबरी देंगे और तुम भी हमें खुशखबरी दोगे। वीरेंद्र कहते हैं कि आप हमारी ताकत हैं।

Bhagya Lakshmi 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

लक्ष्मी ने सामने वार्ड बॉय को देखा। वह ऋषि को उसे मुक्केबाजी सिखाने की याद दिलाती है और एफबी देखती है। जब वह उसे मारती है तो वह एक पंचिंग बैग रखता है। वार्ड बॉय को आश्चर्य होता है कि क्या वह एक मुक्केबाज है।

लक्ष्मी उसे मारती है और भाग जाती है। उसने डॉक्टर को निकास द्वार के पास खड़ा देखा। डॉक्टर ने कहा कि तुम इस मानसिक अस्पताल से नहीं भाग सकती, तुम्हारी जिंदगी यहीं खत्म हो जाएगी। लक्ष्मी कहती है कि मैं मिंट जाऊंगी और कहती है कि वह सुपरमैन में तुम्हारे दांत तोड़ देगा।

डॉक्टर ने कहा कि अगर उसमें ताकत हो तो वह मुझे पैसे दे दे। लक्ष्मी पूछती है कि अगर आप मुझे पैसे देंगे तो क्या आप मुझे मुक्त कर देंगे। ऐसा डॉक्टर का कहना है. लक्ष्मी कहती है कि मिंट के पास बहुत पैसा है और कहती है कि वह पैसे देगी।

डॉक्टर ने उसे जाने के लिए कहा। लक्ष्मी ने चाचा को धन्यवाद दिया और कहा कि वह पैसे लाएगी। डॉक्टर कहते हैं ठीक है.

आयुष ने भगवान से भाई-भाभी को एक करने की प्रार्थना की। मलिष्का सोनल को फोन करती है और उससे कहती है कि वह उसे बधाई देगी। बलविंदर वहां आता है और उसके साथ पार्टी करने के लिए कहता है।

मारिष्का उसे ड्रिंक के लिए उसके घर जाने के लिए कहती है। वह कहता है कि कमली वहां बैठी है और अगर मैंने शराब पीना शुरू कर दिया तो वह अपनी बकवास शुरू कर देगी। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि वह अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक करने जा रहे हैं।

मारिष्का का कहना है कि वे दोस्त नहीं हैं। बलविंदर का कहना है कि वे अपराध जगत के साथी हैं। मारिष्का कहती है कि काम हो गया है और उसे जाने के लिए कहती है। बलविंदर कहते हैं कि तुम मेरे बिना यह नहीं कर पाते।

शालू ने आयुष को फोन किया और कहा कि उसे कुछ करना होगा। आयुष कहते हैं कि हम ऐसा नहीं कर सकते। शालू कहती है कि दी रात को वहां नहीं रुक सकती। आयुष कहते हैं हम कुछ करेंगे। बानी उससे बलविंदर के बारे में बताने के लिए कहती है।

शालू का कहना है कि वह बलविंदर से मिला था और उसे संदेह है कि बलविंदर ने दी को निर्वासन में भेजा था। आयुष कहता है कि वह जांच करेगा और कहता है कि अगर बलविंदर शामिल है तो वह उसे नहीं छोड़ेगा।

बलविंदर मलिष्का से कहता है कि वह उसकी वजह से जश्न मना रहा है और कहता है कि उसे उसे बेनकाब करने में कोई आपत्ति नहीं है। मलिष्का और सोनल ने उसे जाने की धमकी दी। सोनल कहती है कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो उसे बचा सकते हैं लेकिन कोई उसे नहीं बचा सकता।

मारिष्का उसे पैसे देती है और कहीं और जाकर पीने के लिए कहती है। उसने कहा कि हम पार्टनर नहीं हैं, मैंने काम पूरा कर लिया और पैसे दे दिए। सोनल उसे सावधान रहने के लिए कहती है।

लक्ष्मी सोचती है कि वह एक अच्छा चाचा है और मुझे जाने देगा, लेकिन मेरा क्या होगा? वह यह सोचकर अलविदा कहती है कि वह अकेले जा सकती है। डॉक्टर उसके बाल खींचती और धकेलती है।

फिर वह हँसा और उसके पैर पर अपने पैर से प्रहार किया। वह कहते हैं कि भले ही ऋषि का पूरा ओबेरॉय परिवार यहां आ जाए, मैं तुम्हें भागने नहीं दूंगा। वह कहते हैं कि कल से तुम्हारी पूरी जिंदगी बदल जाएगी।

उसने उसके बाल पकड़ लिए और उसे घर में ले गया। लक्ष्मी मदद के लिए रोती है। ऋषि खड़े होते हैं और लक्ष्मी चिल्लाते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment