Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi – यशराज संगीत पर नाचते हुए बराड़ हवेली में प्रवेश करता है। ब्लर ने यह देखा और उसके रास्ते में खड़ा हो गया। अंगद उसे नाटक बंद करने और यहां से चले जाने के लिए कहता है, लेकिन वह उन्हें धोखा देता है और फिर से वापस आ जाता है।

यश, जो एक पुराने स्कूल का व्यक्ति है जो सोशल मीडिया का उपयोग नहीं करता है और पूरी तरह से जश्न मनाता है, ने कहा कि बराड़ हवेली उसकी है और वह इसे ध्वस्त करने और उस पर बावेजा टॉवर बनाने की योजना बना रहा है।

वह एक बड़ा पूल और उसके ऊपर एक ऊंचा टॉवर बनाना चाहता है, इसलिए वह एक वास्तुकार को क्षेत्र को ध्यान से देखने और माप लेने का आदेश देता है। उसने बुल्लास से कहा कि उसने उनसे बदला ले लिया है और वह एक चींटी के रूप में एक ऊंचे टॉवर से उन पर नजर रखेगा, जैसा कि उसने अभी बनाया था।

अंगद क्रोधित हो जाता है और उस पर हमला करने की कोशिश करता है। इंदर ने उसे रोका। यश का कहना है कि उसका भाई बिल बिल चतुर था और उसने उसे नहीं रोका, अन्यथा वह उसे अंगद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश के लिए जेल भेज देता।

यश अपने आदमियों को बरार हवेली में सब कुछ नष्ट करने का आदेश देता है। अंगद प्रतिक्रिया करता है, उसके बाद अकाल और अन्य लोग प्रतिक्रिया करते हैं। इंदर अकाल को पकड़ता है और उससे उस पर भरोसा करने का अनुरोध करता है।

जपजोत घायल हो गया. इसके बाद यश भुल्लर की फैमिली फोटो देखता है और उसे तोड़ने की कोशिश करता है। साहिबा उससे यह लेती है और कहती है कि तुम उसके परिवार को नहीं तोड़ सकते और तुम्हें हमारे घर में ऐसा कुछ करने का कोई अधिकार नहीं है।

यश डरने का नाटक करता है। साहिबा ने उसे अपने आदमियों को लेने और चले जाने के लिए कहा। यश पूछता है कि वह तब क्या करेगा और गुंडों को चीजों को नष्ट करते रहने का आदेश देता है।

तभी गुरलीन को चोट लग जाती है. जसपाल और वीर प्रतिक्रिया करते हैं। अंगद ने यश को जान से मारने की धमकी दी।

Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

साहिबा लोहे की रॉड लाती है और यश को पीटने की धमकी देती है। यश के आदमी उसे घेर लेते हैं। ब्रेज़ साहिबा का समर्थन करता है।

साहिबा का कहना है कि यश ने अभी एक नोटिस भेजा है जिसमें कहा गया है कि उसे दो दिनों के भीतर घर खाली करना होगा, इसलिए उसके पास ऐसा करने के लिए दो दिन हैं।

अगर यश यहां से नहीं गया तो वह उसकी हड्डियां तोड़ देगी। यश कहता है कि वह उसकी खाली चेतावनी से नहीं डरता। साहिबा कहती है कि सब कुछ पाने के बाद भी वह टूट चुकी है और अकेली है, पूरा परिवार हमेशा उसके साथ खड़ा रहेगा

लेकिन यश के साथ कोई नहीं खड़ा होगा। यश ने अपना जीवन ब्रेज़ को नष्ट करने में बिताया है और अभी भी अकेला है। वह उनकी एकता को नहीं तोड़ सकता, कहीं ऐसा न हो कि वे किसी का दिल तोड़ दें या उसके जैसे किसी को धोखा न दें।

यदि आप उसे एक सप्ताह तक खाना नहीं खिलाएंगे, तो आपका पालतू जानवर उसे काट लेगा। वह तब भी गरीब था और अब भी गरीब है।

यश गुंडों को आदेश देता है कि वे उसके व्यर्थ व्याख्यान सुनना बंद करें और चीजों को तोड़ें। साहिबा ने मनचलों को चेतावनी दी कि दोबारा ऐसी हरकत करने की हिम्मत मत करना, नहीं तो वह उनका हाथ तोड़ देगी।

अन्य ब्लर सदस्य भी चीजें उठाते हैं और यश की टीम को मारने की धमकी देते हैं। अकाल का कहना है कि उन्होंने उसे सिखाया कि किसी को परेशानी नहीं पहुंचानी चाहिए और परेशानी पैदा करने वालों को कभी माफ नहीं करना चाहिए।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment