Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi – दादी काशवी से पूछती है कि क्या वह अब भी अर्जुन से प्यार करती है। महिमा, माहिरा से कहती है कि उसने काशवी को बताया था कि नील उसका बेटा है। अर्जुन काशवी को बाथरूम में ले जाता है।

महिमा का कहना है कि काशवी वापस नहीं आई। आदि उसे जाने और अर्जुन को खोजने के लिए कहता है जबकि वह काशवी को खोजता है। महिमा अर्जुन और काशवी को एक साथ पाती है।

कुछ ही घंटे पहले:

महिमा अर्जुन को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करती है और उससे कहती है कि उसने करुण को भूख हड़ताल पर जाने के लिए नहीं कहा था और न ही उसने उससे अपने लिए साड़ी मांगने के लिए कहा था।

करुण कहता है लेकिन… महिमा करुण को रोकती है और उससे यह बताने के लिए कहती है कि क्या उसने अर्जुन से साड़ी पर दावा करने के लिए कहा था। करुण का कहना है कि उन्होंने इसे खुद सुना है।

महिमा उससे यह कहने के लिए कहती है कि मैंने उसे भूख हड़ताल पर जाने के लिए नहीं कहा था। करुण हाँ कहता है। अर्जुन महिमा से अपना नाटक बंद करने के लिए कहता है और करुण को प्राथमिकता देने और अन्य जरूरतों को समझने के लिए कहता है… वह वहां से चला जाता है।

महिमा करुण से डरने के लिए नहीं कहती है और कहती है कि उसके पिता कुछ नहीं करेंगे। वह पूछती है कि वह यह साड़ी कहां से लाया? करुण माहिरा आंटी की दुकान से कहता है। महिमा, माहिरा से बात करने के लिए साड़ी को एक बहाने के रूप में इस्तेमाल करने की सोचती है।

दादी बाजार जा रही हैं. आदि और काश्वी भी वहां आते हैं। दादी का कहना है कि मैं कुछ चीजें और पूजा का सामान भी खरीदने आई थी। आदि का कहना है कि वह पार्टी के लिए साड़ी खरीदने आया था।

काशवी इसे कार में रखती है और उससे चीजें लेती है। दादी पूछती हैं कि क्या अर्जुन वहां है। आदि कहता है हां, मैं अपनी पत्नी के साथ आऊंगा। दरअसल, वह अपनी पत्नी के लिए साड़ी खरीदने के लिए दुकान पर आए थे। दादी को काशवी की चिंता होती है और आदि को उसके साथ रहने के लिए कहती है।

Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi

महिमा साड़ी की दुकान पर आती है और दुकानदार से कहती है कि वह अपने पति द्वारा खरीदी गई साड़ी को बदलने आई है। दुकानदार उससे एक साड़ी चुनने के लिए कहता है। महिमा माहिरा के पास जाती है और साड़ी देखने के लिए कहती है।

माहिरा साड़ी दिखाती है। महिमा कहती है कि वह इसे ट्रायल रूम में आज़माना चाहती है और उसे अपने साथ आने के लिए कहती है। कोर्ट रूम में माहिरा कहती है साड़ी लटका दो.

महिमा कहती है कि मैंने तुम्हें बात करने के लिए बुलाया था और कहा था कि तुम एक अकेली माँ हो और बच्चे का पालन-पोषण करना कठिन है। वह कहती है कि मैंने आपका दर्द समझा और कुछ किया और काशवी को बताया कि नील उसका बेटा है।

माहिरा पूछती है कि तुमने झूठ क्यों बोला। महिमा कहती है कि तुम्हें जितने पैसे चाहिए वो मिलेंगे, मैं भी पैसे दूंगी और काशवी भी पैसे दूंगी। उसके हाथ में पैसे हैं और कहती है कि काशवी आपके पास आएगी और नील के बारे में पूछेगी।

वह काशवी से झूठ बोलने के लिए कहती है। माहिरा मना कर देती है. महिमा ने धमकी दी कि वह अपनी नौकरी खो देगी क्योंकि वह दुकान के मालिक से शिकायत करेगी और उसका नाम बदनाम करेगी, फिर वह अपने बेटे को स्कूल से निकाल देगी।

माहिरा उससे ऐसा न करने के लिए कहती है और कहती है कि उसे इस नौकरी की ज़रूरत है। महिमा कहती है कि अगर आप सहमत होंगे और पैसे देंगे तो मैं कुछ नहीं करूंगी। जाती है

एक आदमी काशवी को पहचानता है और चार साल बाद उससे मिलने के लिए कहता है। काश्वी कहती हैं शायद ऐसा ही है. वह कहता है मुझे याद है, तुम अच्छी लगती हो, मैं नहीं भूला।

आदि नमस्ते कहता है। उस आदमी ने नमस्ते कहा और काशवी को बताया कि वह उससे रात के खाने पर मिलने जा रहा है। काशवी निश्चित रूप से कहती है, कहती है कि वह जाएगी और उससे मिलेगी और अलविदा कहती है। वह आदमी काशवी की ओर देखता है और कहता है कि यह डिनर तुम्हारे लिए आरक्षित है, काशवी।

काशवी घर आती है। वह साड़ी देखती है और पुरानी साड़ी पहनती है। वह एफबी को याद करती है और देखती है। अर्जुन काशवी से उपहार पहचानने के लिए कहता है। काशवी इसे छूती है और कहती है कि यह दुपट्टा है।

वह बोला, नहीं। वह उससे संकेत देने के लिए कहती है। वह उसके ऊपर साड़ी डालता है और पूछता है कि वह कैसी है। काशवी कहती है कि वह अपनी आंखें बंद कर लेती है। अर्जुन ने उससे आंखें खोलकर देखने के लिए कहा।

काशवी को साड़ियाँ पसंद हैं और उनका कहना है कि वे सुंदर हैं। एफबी खत्म हो गया है. काशवी सोचती है कि वह यह साड़ी पहन सकती है। दादी वहां आती है और पूछती है कि क्या वह अब भी अर्जुन से प्यार करती है और साड़ी सोफे पर फेंक देती है।

वह कहती है कि अर्जुन तुम्हारे बारे में बहुत पहले भूल गया था, तुम क्यों नहीं भूल सकते। काशवी का कहना है कि मैं अर्जुन के बारे में भूल गई और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई।

दादी उसे आदि द्वारा दी गई साड़ी पहनने के लिए कहती है और पूछती है कि वह उन्हें एक साथ क्यों नहीं देख सकती।

काशवी का कहना है कि मुझे साड़ी पसंद नहीं आई और यह मेरा पसंदीदा रंग नहीं है। वह कहती है कि उसे आदि का वह पहलू पसंद नहीं है। दादी का कहना है कि अगर चीजें ऐसे ही चलती रहीं तो वह मर भी जाएंगी तो भी उन्हें शांति नहीं मिलेगी। काशवी दादी से माफी मांगती है और कहती है कि वह यह साड़ी नहीं पहनेगी।

फिर वह पार्टी में आती है. उसे आदि से संदेश मिलता है कि उसे देर हो जाएगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 24th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment