Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – गैरी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता है और लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करता है। साहिबा उसके पास जाती है। गैरी उसे देखकर मुस्कुराता है।

साहिबा कहती हैं कि जैसे कोई मृत्यु के बाद जीवन में वापस आता है, वैसे ही व्यक्ति को अपनी अंतरात्मा को भी वापस जीवन में लाना चाहिए। गैरी का कहना है कि उन्हें लगा कि वे उन्हें बधाई देने के लिए यहां आए हैं। साहिबा का कहना है कि लालच ने उन्हें अपने परिवार से बहुत दूर कर दिया है।

गैरी ने अपना नैतिक ज्ञान साझा करने के लिए यहां आने के लिए उसे धन्यवाद दिया, लेकिन निराश है कि अंगद ने उससे निपटने के लिए आने के बजाय उसे यहां भेजा।

साहिबा कहती है कि वह खुद यहां आएगी और अजीब सपनों में भी उससे कोई लेना-देना नहीं रखेगी और कहती है कि उसे यकीन है कि अंगद वह सब कुछ वापस ले लेगा जो उसका है। वह कहता है कि यह उसकी कल्पना है।

वह कहती है कि अच्छे लोगों के साथ केवल अच्छी चीजें ही होती हैं और उसे यकीन है कि अंगद सब कुछ वापस लाएगा। उन्होंने सटीक रूप से कहा कि वह फिर से अच्छा जीवन जीने और पार्टी करने के लिए वापस आ गए हैं।

साहिबा का कहना है कि वह अपनी मां के खिलाफ उसके दुष्कर्मों के लिए उसे दोषी ठहराने के लिए यहां आई थी। गैरी का कहना है कि वह अपनी मां के बारे में नहीं सुनना चाहता क्योंकि वह उसके बिना खुश है।

साहिबा पूछती है कि क्या वह अपनी पीड़ित माँ को छोड़कर सचमुच खुश है। उन्होंने कहा कि जसलीन को अपने बेटे का धोखा देखकर गहरा सदमा लगा और उनका बेटा यहां पार्टी कर रहा था जबकि उसकी मां रो रही थी और पानी की एक बूंद भी नहीं पी पा रही थी।

गैरी घबरा जाता है और उसे रुकने के लिए कहता है। साहिबा के अनुसार, उनकी माँ उनके सभी अच्छे और बुरे कामों में उनके साथ रही हैं और उनकी सभी चुनौतियों में अकेले ही उनका समर्थन किया है, लेकिन उनके पिता इन सभी वर्षों में कभी उनसे मिलने नहीं आए और उनसे पूछा कि वह कैसे हैं।

कहते है कि यश अंदर आता है और पूछता है कि क्या आप उनकी सफलता देखकर उनके साथ आए थे। साहिबा अपने बेटे को उसकी मां के खिलाफ जहर देना बंद करने के लिए उसका सामना करती है और उससे पूछती है कि वह वर्षों तक गैरी से मिलने क्यों नहीं गया और फिर अचानक अपनी पूर्व पत्नी से बदला लेने के लिए प्रकट हुआ। यश उसे नाटक करना बंद करने के लिए कहता है।

साहिबा गैरी से भिड़ती रहती है। गैरी घबरा जाता है और जाने की कोशिश करता है। साहिबा फिर यश से कहती है कि भगवान उसे अपने बेटे को उसकी मां से अलग करने के लिए कभी माफ नहीं करेगा।

यश उसे यहां से जाने के लिए कहता है और जसलीन को बताता है कि एक बार उसने कहा था कि वह उसके लायक नहीं थी और उसे छोड़ दिया था और अब उसने भी कहा कि वह उसके लायक नहीं है और उसे छोड़ दिया। पूछो। साहिबा वहां से चली जाती है.

Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

अंगद हाल की घटनाओं को याद करके रोते हैं। साहिबा उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह ऐसा कहता है. वह कहती है कि जब अंगद उसकी आंसुओं से भीगी हुई शर्ट देखता है तो उसे पता चलता है कि उसे कितना दर्द हो रहा है।

अंगद उसे गले लगाते हुए बहुत रोता है और कहता है कि वह अपने परिवार का भरण-पोषण करने में असमर्थ है। वह सनी की भूमिका निभाने और पूरे परिवार को परेशान करने के लिए खुद को दोषी मानता है। साहिबा उससे खुद को दोष न देने के लिए कहती है।

अंगद कहता है कि उसे सोचना चाहिए कि जब से उसने उससे शादी की है, वह हमेशा परेशानी में रहती है। साहिबा उन दोनों को प्रोत्साहित करती है कि वे इससे निपटेंगे। वह उससे खुद को दोष देना बंद करने और अपने परिवार को खिलाने के लिए कहती है, मुसीबत आने के बाद से किसी के पास खाना नहीं था, उनकी देखभाल करना उनका कर्तव्य है।

वह नौकरानी से दोपहर का भोजन तैयार करने और सभी को भोजन कक्ष में बुलाने के लिए कहती है। अंगद पूछते हैं कि उनमें इतनी हिम्मत कहां से आती है? साहिबा ख़ुदा से कहती हैं: वे संगीत से भ्रमित लगते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment