Jhanak 23rd December 2023 - Prime Flix

Jhanak 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध की अर्शी से मुलाकात से होती है। वह कहती है कि यह आपकी वजह से हो रहा है, सभी को इससे समस्या है, आप झनक को नहीं जानते।

वह कहता है मुझे पता है, सृष्टि ने मुझे राहुल और उसके बारे में बताया था, मुझे सच नहीं पता, हम एक हैं, हम लड़ते नहीं रह सकते, आप मुझे समझते हैं।

मैंने कहा अगर तुम मुझे एक नहीं दोगे तो मैं लूंगा अकेले रहें। वह कहती है कि आप उसके बारे में गंभीर हैं, अगर माँ सही है तो यह एक घोटाला है, आप उसके लिए परिवार से लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार गलत था, मैंने सही काम किया।

वह कहती है कि झनक ने उसे धोखा दिया और उसकी मां ने भी उसे धोखा दिया। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि मुझे कुछ पता चले। मैंने उसे मदद के लिए घर भेजा। वह किसी दिन जाएगी.

हमें अपने बारे में, अपने जीवन के बारे में, अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। उसने हाँ में सर हिलाया। वह कहता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह कहती है मैं भी तुमसे प्यार करती हूं. वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं।

वह कहती है कि मामा सोचते हैं कि झनक को यहीं रहना चाहिए, वह हमारी रिश्तेदार हैं। वह कहता है मैं सहमत हूं, मैं उससे बात करूंगा। वह उसे धन्यवाद देती है और गले लगा लेती है।

वह सोचता है कि झनक ने अपना अफेयर क्यों छुपाया, अगर वह राहुल से प्यार करती है तो उसने मुझसे शादी क्यों की, राहुल राजी क्यों हुआ। वह बैठा हुआ सोच रहा है.

वह सोचता है कि शायद वे मेरा इस्तेमाल करके कोई बड़ी योजना बना रहे हैं, हो सकता है उसने मुझे धोखा दिया हो। हर कोई पार्टी के बारे में बात करता है. बिपाशा कहती हैं कि यह अर्शी का जन्मदिन है।

लाल लड़कियों से पढ़ाई करने के लिए कहता है। अनिरुद्ध घर आता है। वह कहते हैं कि मैं अर्शी से बात करने के लिए उनके घर गया था, मुझे आप सभी से बात करनी है और कुछ प्लान करना है। झनक से टकराते हैं। वह झनक और राहुल को याद करते हैं। वह उसे डांटता है.

वह हैरान है. हर कोई आश्चर्य से देखता है। वह सॉरी कहती है. वह कहता है कि तुम्हें झूठ बोलने की आदत है, मैं तुम्हें यहां नहीं लाया और अपना मालिक नहीं बनाया। वह कहती है कि मैं उनके लिए सूप लाया हूं। बिपाशा उसे चिढ़ाती है.

अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं एक बात साफ कर दूंगा, आप इस परिवार का हिस्सा नहीं हैं, हस्तक्षेप करना बंद करें, अपनी दूरी बनाए रखें, काम पर ध्यान दें, अगर आपको मदद की जरूरत है, तो मैं आपको फोन करूंगा, ठीक है?

आरुषि का जन्मदिन 25 तारीख को है। आप 26 तारीख को सृष्टि के घर जाने वाले हैं, मैंने आपको यहां लाकर गलती की, आपको किसी रिश्तेदार के घर रुकना चाहिए, यह हमारे लिए बेहतर होगा, मुझे अब बेवकूफ जैसा महसूस हो रहा है, इसलिए अपना बैग तैयार रखें।

झनक कहते हैं कि वह घर जाना चाहते हैं। वह कहता है कि मुझे पता है कि तुम वहां क्यों जाना चाहते हो, मुझे यकीन है कि तुम वहां नहीं जाओगे, मुझे अपनी असली योजना बताओ।

वह पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं। बिपाशा कहती है कि आप मासी के घर जा रहे हैं, आप तय करें कि क्या करना है, हमें परवाह नहीं है, अनिरुद्ध आपको यहां लाया है, आपकी जिम्मेदारी उसकी है, आप जाएं।

तनुजा आती है और पूछती है कि क्या हो रहा है। लाल ने झनक के बारे में शिकायत की। झनक कहते हैं कि उन्होंने मुझसे सूप बनाने के लिए कहा तो मैं सूप ले आया। वह बचाव करती है.

तनुजा उसे सीमा बनाए रखने के लिए कहती है। अनिरुद्ध उसे रोकता है। वह कहते हैं कि झनक अर्शी के घर जाएंगे तो हमारी जिम्मेदारी खत्म हो जाएगी। झनक का तर्क है:

Jhanak 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

वह चाहती है कि आप परेशानी से दूर रहें। तनुहा कहती है, “ठीक है, अपना काम अच्छे से करो।” अनिरुद्ध जाता है. वह सोचता है कि मैंने बहुत कुछ कहा होगा, लेकिन उसने मुझसे झूठ बोला, उसने मेरी मदद करने के लिए बहुत जोखिम उठाया, उसने मुझे धोखा दिया, भले ही मैं जाना चाहता था।

मुझे आश्चर्य है कि तुम क्यों आए। सृष्टि कहती है कि मुझे झनक के बारे में पता था, वह यहां आने के लिए नाटक कर रही थी, वह अब अनिरुद्ध पर ध्यान केंद्रित कर रही है, वह जानती है कि वह निर्दोष है। अर्शी पूछती हैं कि आप क्या कह रहे हैं।

सृष्टि कहती है कि मैं सच कह रही हूं, झनक पर भरोसा मत करो, वह बहुत चतुर है, सावधान रहो। अर्शी कहती हैं कि मुझे अनिरुद्ध पर भरोसा है। सृष्टि कहती है कि मुझे भी उस पर भरोसा है लेकिन कृपया यह समझने की कोशिश करें कि झनक वहां है, वह कुछ भी कर सकती है।

अर्शी पूछती है कि आपका क्या मतलब है कि वह अनिरुद्ध को प्रभावित करेगी। सृष्टि का कहना है कि उसने पहले भी ऐसा ही किया था, उसने उसे यहां लाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली। अर्शी कहती है कि तुम्हें लगता है कि वह मेरे अनिरुद्ध को छीन लेगी। सृष्टि उसे समझाती है।

वह कहती है कि मुझे पता है कि झनक को ऑनलाइन कैसे लाया जाता है। अनिरुद्ध खाना खाने आता है। लाल पूछता है कि क्या तुमने ससुराल में खाना खाया। अनिरुद्ध कहते हैं कि मैंने अर्शी को समझाने में समय बिताया। उन्होंने झनक की ओर देखा.

तनुजा नौकर श्याम को बुलाती है। वह श्याम से अनिरुद्ध को खाना देने के लिए कहती है। अनिरुद्ध कहते हैं कि आप खाना परोसेंगे। श्याम कहते हैं मैं समझता हूं, झनक मुझे आराम करने के लिए कहते हैं।

झनक जाते हैं. अनिरुद्ध उसे फोन करता है और पूछता है कि क्या खाना था। तनुजा पूछती है कि तुम्हें परवाह क्यों है। झनक को उर्वशी की बातें याद आती हैं और वे रोने लगते हैं।

वह कहती है कि तुमने मेरे बारे में तब तक कभी नहीं सोचा जब तक तुमने वह कदम नहीं उठाया, मेरे बहुत सारे सपने थे, तुमने मुझे एक आखिरी मौका नहीं दिया, तुमने मुझ पर भरोसा नहीं किया। कहो।

वह उर्वशी को एक पत्र लिखती है। वह लिखती हैं, ”मैं यहां रुककर वापस नहीं जाना चाहती, अगर मैं वापस जाऊंगी तो मर सकती हूं, जो भी होगा मैं स्वीकार करूंगी।” अनिरुद्ध बेचैन है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment