Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – ईशान स्वाति से कहता है कि चूंकि रीवा ने उसे पहले छोड़ दिया था, इसलिए वह उसे फिर से छोड़ सकती है और वह उसे फिर से जाने के लिए प्रेरित कर सकता है।

स्वाति ने कहा कि उसने रीवा को कोई मकसद नहीं बताया बल्कि आत्महत्या करने की धमकी दी। यह सुनकर ईशान चौंक जाता है। स्वाति ने रीवा को ईशान से बाहर निकाल दिया क्योंकि उसे लगा कि अगर वह उसके साथ रहेगी तो वह अपना पेशेवर जीवन जारी नहीं रख पाएगी।

उसने रीवा को अपनी प्रतिभा खोने नहीं दी, लेकिन रीवा ने कहा कि वह उससे बहुत प्यार करती थी। उसे सब कुछ सौंप दिया. . उसे उम्मीद है कि अगर उन्होंने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया होता तो रेबा की जिंदगी बर्बाद नहीं होती।

वह रीवा का दर्द न देख पाने के कारण शर्मिंदा है और कहता है कि वह रीवा से बदला लेने की कोशिश कर रहा है। ईशान इस बात से हैरान है कि रीवा की मां उसे रीवा से दूर रहने की धमकी देती है।

विनायक ने सावी के लिए साड़ी का तंबू बनाकर उसे आश्चर्यचकित कर दिया, जो उसकी बचपन की यादों को ताजा कर देता है। सावी बहुत खुश और भावुक हो गई.

विनायक ने कहा कि उसने घर बेचने के भवानी के फैसले का विरोध किया और उसे अपनी गलती का एहसास तब हुआ जब सावी ने उसे थप्पड़ मारा और उसे उसके माता-पिता की याद दिलाई।

वह उसे पुरानी नेम प्लेट दिखाता है और कहता है कि वे दोनों चव्हाण निवास को वापस खरीदने और उसके दादा-दादी को वहां वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

सावी भावनात्मक रूप से उसे गले लगाती है और अपने भाई को वापस पाने के लिए धन्यवाद देती है। विनायक ने हमेशा उसका साथ देने का वादा किया।

सुरेखा नौकर से ईशान को हर दिन और हर रात दूध देने का निर्देश लेकर ईशान के कमरे में जाती है। वह वहां नौकरानी को ढूंढती है और पूछती है कि ईशान कहां है और वह यहां क्या कर रही है।

नौकरानी के मुताबिक जब ईशान बाहर गया तो उसने देखा कि कमरे का फर्नीचर बिखरा हुआ है और वह उसे साफ कर रहा था। सुरेखा सोचती है कि ईशान रात में कहाँ गया था? ईशान कार चलाता है और उसमें रीवा की कल्पना करता है।

वह कार रोकता है और बाहर निकल जाता है। रीवा पूछती है कि वह कहाँ जा रहा था। ईशान का कहना है कि वह उससे मिलने की योजना नहीं बना रहा था। रीवा का कहना है कि वह हर बार सच्चाई से भाग रही है.

ईशान का कहना है कि अब उसे सच्चाई पता चल गई है कि उसकी मां ने उसे धमकी दी थी। फिर भी, उसकी माँ को उसे नहीं छोड़ना चाहिए था। वैसे भी, अगर वह फिर से अमेरिका चली जाती है तो उसे कोई परवाह नहीं है। रीवा कहती है तो फिर तुम चिंतित क्यों हो?

उनका कहना है कि ऐसा नहीं है. वह कहती है कि उसे स्वीकार करना चाहिए कि वह अब भी उससे प्यार करता है और चला जाता है। वह अन्यथा कहता है और अगर वह चली जाएगी तो कुछ भी नहीं बदलेगा। वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने सड़क अवरुद्ध करने के लिए उसे डांटा।

सुरेखा ईशान का इंतजार करती रहती है और सोचती है कि ईशान उसे बिना बताए अब तक कहां चला गया होगा। यशवंत उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है और उसे पसीना क्यों आ रहा है।

सुरेखा कहती है कि वह चिंतित महसूस करती है। यशवंत उसे आराम करने के लिए कहता है क्योंकि ईशान उसे अपनी मां मानता है, ईशा नहीं और वह ईशा और शांतनु की बैठक में शामिल होने के लिए सहमत नहीं था।

सुरेखा कहती है कि ईशान ने यह नहीं कहा कि उसे ईशा पसंद नहीं है, सावी के खेल ने निश्चित रूप से उसके दिमाग पर कुछ प्रभाव डाला है, वह कल कॉलेज में उससे मिलने जाएगी और ईशा के बारे में उसकी राय पूछेगी। यशवंत का कहना है कि ईशान उनका बेटा है इसलिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है और उसे ठीक से आराम करना चाहिए।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

अगले दिन, एक व्यापारी ईशान की झोपड़ी में जाता है और कहता है कि उसने सुना है कि उसके माता-पिता को लंदन के एक प्रतिष्ठित संस्थान ने आमंत्रित किया है। उन्हें उन पर गर्व होना चाहिए. ईशान ने हाँ में सिर हिलाया।

उस व्यक्ति ने कहा कि उसने सुना है कि एक समाचार चैनल उनका साक्षात्कार ले रहा था। शांतनु ने इंटरव्यू से पहले ईशान को फोन किया, लेकिन उसने फोन काट दिया। वह आदमी कहता है कि ऐसा लगता है कि वह जल्दी में है, इसलिए उसे चुनना चाहिए।

ईशान कॉल करता है और शांतनु से बात करने के लिए कहता है। श्री शांतनु का कहना है कि यद्यपि श्री ईशान ने साक्षात्कार में भाग लेने के उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, लेकिन उन्हें पुनर्विचार करना चाहिए क्योंकि यह संस्थान के लिए अच्छा होगा और यहां तक कि उन्हें भी बेहतर महसूस होगा।

ईशान कॉल समाप्त करता है। फिर सुरेखा उसे फोन करती है और कहती है कि वह उसका पसंदीदा खाना लेकर वहां आएगी और वे साथ में लंच करेंगे। ईशान कहता है ठीक है.

व्यवसायी ने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता की उपलब्धियों और उनके साथ अपने साक्षात्कार के बारे में लंदन में संस्थान से बात की, क्योंकि वे उनके साथ काम करने और संस्थान में छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ईशान के लिए इस साक्षात्कार में भाग लेना महत्वपूर्ण था।

सावी एक साक्षात्कार के दौरान भोसले संस्थान का प्रतिनिधित्व करती है और शांतनु और ईशा के बारे में संक्षेप में अपनी राय साझा करती है। सावी को टीवी पर देखकर चव्हाण और अन्य लोग खुश हो जाते हैं।

मेज़बान ने कहा कि यह सवि था। उन्होंने ईशा और शांतनु के बेटे प्रोफेसर ईशान भोसले को भी आमंत्रित किया था, लेकिन वह किसी कारण से साक्षात्कार में शामिल होने में असमर्थ हैं। उसे संदेश मिलता है कि ईशान एक साक्षात्कार के लिए स्टूडियो में आया है।

सुरेखा ईशान की झोपड़ी में पहुँचती है और शुक्ला से जानती है कि ईशान एक साक्षात्कार के लिए गया है और पूरा कॉलेज टीवी पर उसका साक्षात्कार देखने के लिए उत्साहित है। सुरेखा टीवी पर ईशान को शांतनु और ईशा के साथ देखकर चौंक जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment