Anupama 23rd December 2023 - Prime Flix

Anupama 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindiडाकू अनुपमा को देखता है और पूछता है कि क्या उसे सस्ते होटल की जरूरत है। उनका कहना है कि उन्हें ज्यादा पैसों की जरूरत नहीं है. अनुपमा कहती है कि उसके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं।

वह कहता है, “ठीक है,” और जाने वाला है। अनुपमा पूछती है कि क्या यह एक सस्ता होटल है। डाकू ने हाँ कहा, उसे चलने के लिए कहा, और कहा कि पाँच मिनट की पैदल दूरी है। अनुपमा उसके पीछे चलने लगती है.

वह उसे एक संकरे रास्ते पर ले जा रहा है। अनुपमा पूछती है कि वे मुख्य सड़क पर क्यों नहीं जा रहे हैं। वह कहता है कि यह एक शॉर्टकट है और उसे सामान देने के लिए कहता है। वह कहती है।

वह उसे एक सुनसान जगह पर ले जाता है, जहां उसका साथी पहले से ही उसका इंतजार कर रहा होता है। लुटेरे अनुपमा से पैसे देने के लिए कहते हैं। अनुपमा कहती है कि उसके पास पैसे नहीं हैं और वह उसे अपने बैग से मारती है, लेकिन वे उसका हैंडबैग और सामान का बैग छीन लेते हैं और भाग जाते हैं।

जब वे उसका पासपोर्ट और पैसे लेकर भाग गए तो उसने रोते और चिल्लाते हुए पुलिस को फोन किया। बर्फ गिरने लगती है. अनुपमा उस ट्रॉली को खोलने की कोशिश करती है जिसे वह नहीं खोल पाती, लेकिन वह नहीं खुलती।

बर्फबारी शुरू हो जाती है. वह मेरे बगल में बैठी है उसे वहां आने का पछतावा है और सोचती है कि कान्हाजी ने उसे दो बार रोका लेकिन वह आई और उसे समझना चाहिए था।

वनराज के घर पर डिंपी हवन कर रहे पंडित को प्रसाद देती है और काव्या के बगल में बैठ जाती है। वनराज आज कहता है कि मैंने इस यज्ञ के लिए अपने सभी पुराने रिश्तों का बलिदान दिया है और सोचता है कि उसके जीवन का उद्देश्य समर का बेटा है।

काव्या सोचती है कि उसने पत्नी का अधिकार तो हासिल कर लिया है, लेकिन उसका मातृ प्रेम छूट गया है। डिंपी सोचती है कि एक मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है और उसके बेटे को यहां परिवार, भरण-पोषण आदि मिल सकता है और इसीलिए वह इस पिंजरे में रहती है।

बा वनराज के अमीर बनने के लिए प्रार्थना करती है। बाबूजी को घुटन महसूस होती है और सोचते हैं कि वह अब एक अमीर आदमी के घर में रह रहे हैं। वह प्रार्थना करता है कि अनुपमा को अमेरिका में नया आसमान मिले।

Anupama 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

अनुपमा अभी भी वहीं बैठी है. एक आदमी उसके पास आता है और उसकी सोने की चेन छीनने की कोशिश करता है। वह चिल्लाती है और वहां से भाग जाती है। वह वापस आकर मदद मांगने की कोशिश करती है।

फिर वह दुकान के बाहर बैठ जाती है और सो जाती है। सुबह अनुज अपनी बाइक पर वहां आता है और डिब्बाबंद पेय पीता है। उसे एक कॉल आती है और वह उसे अटेंड करता है।

वह यहां पांच साल से कारोबार कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह अपनी शर्तों पर कारोबार करना चाहते हैं। उसे एक बूढ़ी औरत मिलती है और वह उसकी मदद करता है। वह उसे आशीर्वाद देती है।

एक पत्ता उसके चेहरे पर गिरता है. जब वह उसे फेंकता है तो वह अनुपमा पर गिरता है और उसे नींद से जगा देता है। अनुपमा जाग जाती है. वह एक अमेरिकी महिला से टकरा गईं और उनका हैंडबैग बाहर गिर गया.

महिला पूछती है, “आप क्या कर रहे हैं?” अनुपमा महिला का हैंडबैग उठाती है और उसे दे देती है। महिला अंदर चली जाती है. अनुपमा रेस्तरां में घुसने की कोशिश करती है लेकिन एक महिला सुरक्षा गार्ड उसे रोक देती है।

अनुपमा कहती है कि वह नौकरी की तलाश में आई है और मालिक से मिलना चाहती है। सुरक्षा महिला ने उसे जाने के लिए कहा और कहा कि सभी ने हां कहा।

अनुपमा का कहना है कि उसका पासपोर्ट चोरी हो गया है। महिला गार्ड नहीं सुनती और उसे जाने के लिए कहती है. अनुपमा उससे पानी देने के लिए कहती है। सुरक्षा महिला पूछती है कि क्या उसके पास पैसे हैं और उसे जाने के लिए कहती है।

अनुपमा कहती है कि किसी को पानी देना अच्छा काम है। महिला गार्ड उसे जाने के लिए कहती है. अनुपमा मुड़ती है और देखती है कि पुलिस वहां खड़ी है। वह देविका के शब्दों को याद करती है कि हमेशा अपना पासपोर्ट और वीज़ा साथ रखें।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment