Kapil Sharma Show की वापसी – Prime Flix

Kapil Sharma Show की वापसी – एक नया घर, एक नया मंच और कलाकार?

The Kapil Sharma Show की वापसी एक नया घर, एक नया मंच और कलाकार?

Kapil Sharma Show की जल्द ही आपके समक्ष वापसी हो रही है, परन्तु इस बार यह शो टेलीविज़न पर नहीं बल्कि ऑनलाइन प्लेटफार्म (OTT) पर आ रहा है. इस बार Kapil Sharma Show Netflix पर आ रहा है. और इस नए शो का ट्रेलर भी आ चुका है.

The Kapil Sharma Show New Trailer

The Kapil Sharma Comedy Reality Show के ट्रेलर में आपको बहुत सारे सितारों की झलक मिली होगी. जो आपको हँसा हँसा कर फिर से पागल करने आ रहे है.

इस शो में आपको अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर के अलावा कुछ अन्य पुराने और नए चेहरे को देखने को मिलेंगे.

इसके ट्रेलर में जहा आपको अर्चना पूरन सिंह एक फ्रिज के अन्दर बैठी दिखाई देंगी तो वही कृष्णा के हाथ में संतरे देख कपिल कहता है के इन्हें काट के खा लो, यह यहाँ काम नहीं आयेंगे, कपिल के कहने का मतलब होगा के इस बार कृष्णा एक महिला नहीं एक पुरुष के किरदार में ही दिखाई देगा.

कपिल जब अपने पुराने दोस्त राजीव ठाकुर को देखता है तो कहता है के घर तो नया बन गया, लेकिन परिवार अभी भी बना हुआ है.

दोस्तों The Kapil Sharma Comedy Reality Show Netflix जल्द ही आप अपने OTT Platform के द्वारा अपने मोबाइल, कंप्यूटर, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर देख सकते है. बस कुछ दिन की बात है और कपिल शर्मा Netflix Debut करने ही वाले है. फिर आप इसे केवल 9 बजे ही नहीं, जब आपका मन कर देख सकते है.

आपको ज्ञात होगा के जून से यह शो बंद है और सब कलाकार अमेरिका में लाइव टूर कर रहे थे. अब वही सब कलाकार आपको जल्द ही कुछ दिनों में फिर से हँसाने और गुदगुदाने आ रहे है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, यहाँ आपको केवल Prime Flix ही नहीं और भी पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी. धन्यवाद.

Summary
Kapil Sharma Show की वापसी – एक नया घर, एक नया मंच और कलाकार?
Article Name
Kapil Sharma Show की वापसी – एक नया घर, एक नया मंच और कलाकार?
Description
Kapil Sharma Show की वापसी – एक नया घर, एक नया मंच और कलाकार?
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment