Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – काशवी ने अपने बेटे से मिलने के लिए भगवान को धन्यवाद दिया। वह उस दिन भगवान से नाराज होने के लिए उनसे माफी मांगती है। और उस वक्त मुझे गुस्सा आ रहा था कि अर्जुन तुमने मुझसे मेरा प्यार छीन लिया.

और जब मुझे पता चला कि मैंने भी अपना बेटा खो दिया है, तो मैं टूट गई। वह कहती है कि आपने मुझे मेरे बेटे से मिलवाया और मुझे नई आशा दी। आदि वहां आता है और पूछता है कि तुम मुझे कब धन्यवाद दोगे।

काश्वी उसे आभार प्राप्त करने के लिए एक काम करने के लिए कहती है। वह हंसते हुए कहती है कि अपने बेटे नील से मिलकर उसे मानसिक शांति मिली है। उन्होंने कहा कि आखिरकार उनके जीवन का उद्देश्य और अर्थ है और वह बहुत खुश हैं।

आदि कहता है कि वह उसे खुश देखकर खुश है। काशवी ने कहा कि नील एक शांत लड़का था, लेकिन करुण उसके साथ रहे और उनके बीच के अजीब रिश्ते को खत्म करने की कोशिश की।

आदित्य काशवी को माहिरा पर ध्यान केंद्रित करने और उस दुकान पर जाने के लिए कहता है जहां वह काम करती है। वह कहता है कि वह आज की डिनर पार्टी के लिए उसके लिए एक साड़ी खरीदना चाहता है।

काशवी पूछती हैं कि अगर हम उनसे एक सरकारी अधिकारी के रूप में मिल रहे हैं तो वह हमसे क्यों मिलेंगी। वह कहता है कि उसके पास एक योजना है।

अर्जुन घर आता है और करुण से बात करता है। करुण के पेट से आवाज आती सुनाई दे रही है. वह पूछता है कि क्या कोई खाना था। करुण का कहना है कि जब तक वह माँ के लिए साड़ी नहीं खरीद लेता तब तक वह खाना नहीं खाएगा।

वह कहता है कि आप उसे कुछ भी उपहार नहीं देंगे। अर्जुन सोचता है कि वह उसे खाना नहीं दे रही है बल्कि उसे उस पर दावा करने के लिए उकसा रही है। वह महिमा चिल्लाता है। जगदीश वहां आता है और पूछता है कि क्या हुआ।

अर्जुन उसे बताता है कि चूंकि महिमा ने करुण को खाना नहीं दिया था, इसलिए उसने उसे साड़ी आने तक खाना न खाने के लिए कहा होगा।

जगदीश का कहना है कि महिमा एक अच्छी पत्नी या माँ नहीं हो सकती लेकिन वह करुण की माँ है इसलिए करुण की खुशी के लिए उसके लिए एक साड़ी खरीदो।

अर्जुन करुण से कहता है कि वह इसे खरीदने जा रहा है लेकिन उसे खाना खाना होगा। करुण कहता है ठीक है. अर्जुन और करुण साड़ियाँ खरीदने के लिए बाहर जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

आदि और काशवी साड़ी की दुकान पर पहुंचते हैं। आदि काशवी से कहता है कि वे पति-पत्नी की तरह काम करेंगे और माहिरा से जानकारी लेने की कोशिश करेंगे। वह अंदर गया और दुकानदार से साड़ी दिखाने को कहा।

मैनेजर बजट के बारे में पूछता है. आदि का कहना है कि कोई सीमा नहीं है। मैनेजर माहिरा को बुलाता है और साड़ी दिखाने के लिए कहता है। माहिरा साड़ी दिखाती है। काश्वी उसके, उसके परिवार और बेटे के बारे में सवाल पूछने लगती है।

माहिरा पूछती है कि तुम मुझसे इतने सवाल क्यों पूछ रहे हो। आदि का कहना है कि मैडम को मिलनसार होने की आदत है। वह काशवी से कहता है कि उसे खुद को ढकने के लिए और साड़ियां खरीदनी चाहिए।

आदि कहता है कि वह तीन साड़ियाँ खरीदेगा जिसमें माहिरा की चुनी हुई साड़ियाँ भी शामिल हैं। माहिरा मुस्कुराती है. आदि काशवी के लिए एक साड़ी चुनता है और उसे उसे पहनने देता है और कहता है कि वह अच्छी लग रही है।

अर्जुन वहां आता है और सोचता है कि वह उसे इस तरह साड़ी पहनाता था और दुखी हो जाता है। काश्वी वहां अर्जुन को देखती है।

करुण अपने पिता की मदद करने के बारे में सोचता है और नील के पास आता है जो बाहर एक बेंच पर बैठा है। नील का कहना है कि माँ उसे यहाँ ले आई क्योंकि वह अकेला था।

वह कहता है कि मेरी माँ मुझे समय नहीं देती थी लेकिन तुम्हारी माँ को तुम्हें गर्म खाना खिलाना पड़ता है, तुम्हारे साथ खेलना पड़ता है और तुम्हारा ख्याल रखना पड़ता है। करुण को महिमा द्वारा दुर्व्यवहार याद आता है।

नील करुण के पेट में गड़गड़ाहट सुनता है और उसे टिफिन खाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मेरी माँ को कभी-कभी भूख लगती है लेकिन माँ उसे भूखा नहीं रहने देती। आदि अर्जुन को देखता है और पूछता है कि क्या वह अपनी पत्नी के लिए साड़ी खरीदने आया था?

अर्जुन हाँ कहता है और उससे साड़ी खरीदने के लिए कहता है। वह महिमा के लिए एक साड़ी खरीदता है और वहां से चला जाता है। वह बाहर आता है और करुण की तलाश करता है। वह गार्ड से पूछता है.

गार्ड कहता है: अर्जुन करुण के पास जाता है और उसे आने के लिए कहता है। करुण कहता है चलो नील को भी रेस्तरां ले चलो। वह अर्जुन की पीठ पर बैठता है और वे कार की ओर जाते हैं। आदि बिल का भुगतान करता है।

काशवी और साड़ियां खरीदने के लिए माहिरा का फोन नंबर मांगती है। माहिरा अपना नंबर देती है। अर्जुन का कहना है कि वह रेस्तरां में पास्ता खाने जा रहा है। नील पीछे की सीट पर बैठता है और करुण अर्जुन के साथ आगे की सीट पर बैठता है।

वो जातें हैं। काशवी और आदि वहां आते हैं लेकिन उन पर ध्यान नहीं देते। काशवी माहिरा से जानकारी लेना चाहती है. आदि कहते हैं कि हमें धीरे-धीरे आगे बढ़ना होगा।

महिमा को साड़ी पसंद नहीं है और वह अर्जुन से पूछती है कि क्या वह उसकी पसंद को नहीं समझता है। अर्जुन का कहना है कि उन्हें इससे नफरत है जब उनके बेटे को भूखा रखा जाता है और कहा जाता है कि जब तक साड़ी नहीं आ जाती तब तक खाना मत खाओ। व

ह कहते हैं कि यह आपका बेटा है, यह हमारा बेटा है। महिमा अर्जुन को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है और कहती है कि वह केवल करुण की देखभाल कर रही है और उसे भूखे रहने के लिए नहीं कहा। करुण कहता है लेकिन तुम…महिमा उसे चुप रहने का इशारा करती है और उसकी ओर देखती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 23rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment