Yeh Hai Chahatein 20th November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 20th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 20th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 20th November 2023 Written Episode Update in Hindi – काशवी बिरजू से कहती है कि उसने खेल शुरू कर दिया है लेकिन वह इसे खत्म कर देगी। बिरजू कहता है कि मैंने इसे शुरू किया है और इसे खत्म करूंगा। उसने कहा कि वह लड़के को टुकड़े-टुकड़े कर देगा ताकि जो कोई भी उसे देखे उसकी रूह कांप जाए।

काश्वी उसे चेतावनी देती है और कहती है कि वह उसे ले जाने आई है और ले जाएगी। वह बिरजू से लड़ने लगती है। पुलिसकर्मियों ने खुद को मुक्त किया और भीड़ से लड़ना शुरू कर दिया। बदमाशों ने करन को पकड़ लिया। करन चिल्लाया “आंटी।” काशवी ने गैंगस्टर के हाथ में गोली मार दी.

दो ठगों ने उसे पकड़ लिया. काशवी उसे पीटती है और करण को वहां से जाने के लिए कहती है। करन अभी भी खड़ा था। काशवी करण को दौड़ने के लिए कहती है और उसे बाहर निकालने के लिए उसका हाथ पकड़ती है तभी काशवी काशवी को उसके दुपट्टे से पकड़ लेती है।

काशवी करण को बाहर भागने के लिए कहती है। उसने उसे वहां छोड़ने से इनकार कर दिया. उसने कहा कि वह ठीक है और उसने उससे अपने माता-पिता बनने का वादा किया। वह बाहर भाग गया. काशवी ने ठगों को हरा दिया. बिरजू आता है और उसे दो थप्पड़ मारता है। वो गिर गई।

दंगाइयों ने पुलिस पर हमला कर दिया. काशवी बैकअप टीम को बुलाना चाहती थी, लेकिन पूरी टीम को भी बुलाना चाहती थी। उसने देखा कि उसका फोन गायब था और उसे लगा कि यह उसकी जैकेट में है। उसने अपनी जैकेट ढूंढी और अपने टूटे हुए फोन को देखा।

मैं जिसे अपनी टीम कहता हूं, उसे वह मानती है। वह उठ खड़ी हुई और बदमाशों से लड़ने और पीटने लगी। अर्जुन उसे लड़ते हुए देखता है लेकिन उसका चेहरा नहीं देख पाता। उसने सोचा कि करन कहाँ था? करन बाहर आई और डैडी को बुलाया।

अर्जुन उसके पास जाता है और उसे गले लगा लेता है। उन्होंने पूछा कि क्या वह ठीक हैं? करन ने कहा कि वह ठीक हैं। पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर काशवी से पूछता है कि क्या उसका फोन आया था। इंस्पेक्टर ने ‘नहीं’ कहा और पूछा कि क्या वे अब अंदर जा सकते हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे काशवी के फोन या सिग्नल का इंतजार करेंगे.

बिरजू ने काशवी द्वारा जमीन पर रखी बंदूक उठाई और उस पर निशाना साधा। वह कहता है कि आपने पुलिस को सूचित किया है और लड़के को भागने के लिए कहा है। उसने पुलिस से कहा कि अगर वे उसे जीवित देखना चाहते हैं तो अपने आदमियों को छोड़ दें।

काशवी कहती है कि वह इस गुंडे से सहमत नहीं है और उससे कहती है कि अगर वह उसे मारना चाहता है तो उसे मारने दो लेकिन उन्हें मत छोड़ो। पुलिस ने कहा कि वे उसे खतरे में नहीं डाल सकते और उन्होंने बदमाशों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। दूसरे भी ऐसा ही करते हैं.

बिरजू कहता है कि तुम मेरी शक्ति को नहीं जानते। काशवी ने उसे बताया कि वह महिला शक्ति थी और उसे जेल में डालने का वादा किया। बिरजू कहता है कि मैं कोई मौका नहीं छोड़ूंगा

और उससे कहता हूं कि वह गोलियां बर्बाद नहीं करेगा। वह उसे फाँसी पर लटकाना चाहता था और सभी को उसकी मृत्यु देखने देना चाहता था। उसने उसके सिर को काले कपड़े से ढक दिया।

अर्जुन ने अपने कपड़े बदले और करन से पूछा कि तुम बाहर क्यों आये? करण कहता है कि आंटी ने मुझे बचाया और कहा कि उसने मुझे जाने के लिए कहा लेकिन गुंडों ने उसे पकड़ लिया और वह अब अंदर है। वह उसे बताता है कि उसने उसे एक ट्रक से और एक सुनहरे खिलौने वाले घोड़े से गिरने से बचाया था।

अर्जुन आश्चर्यचकित है. करण कहता है कि उस आदमी ने उसे पकड़ लिया, हम उसे नहीं छोड़ेंगे। अर्जुन कहता है कि उसने तुम्हें बचाया, मैं उसे बचाऊंगा और उसे वहां छिपने के लिए कहता है। करन ने उसे आश्वासन दिया। अर्जुन सोचता है कि अगर वह काशवी होती, तो वह उसे बचा लेता, चाहे वह कोई भी हो।

बिरयू काशवी के गले में रस्सी डालता है और कहता है कि तुम इस लड़के के लिए मर रही हो जो तुम्हारा बेटा नहीं है। काश्वी ने कहा कि वह खुश है कि वह किसी को बचाने के लिए अपनी जान दे सकती है।

बिरयू का कहना है कि तुम मरने के लायक हो, अब भी तुम बहस कर रहे हो। उन्होंने भीड़ से उसे फांसी देने को कहा. वे रस्सी खींचते हैं. काश्वी को फाँसी दे दी गई। अर्जुन वहां आता है और उसे फांसी पर लटका हुआ देखता है। बिरजू कहता है कि तुम्हें दर्द महसूस होना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि उसे धोखा देने पर कैसा महसूस होता है।

अर्जुन दौड़ता हुआ वहां आता है. उसने बिरजू को धक्का देकर दूर कर दिया और काशवी की टांगें पकड़ लीं. उन्होंने कहा कि तुम्हें कुछ नहीं होगा. बिरजू पूछता है तुम कौन हो? अर्जुन कहते हैं कि कोई बात नहीं, मैं तुम्हारे बुरे इरादों को सफल नहीं होने दूंगा। बिरजू कहता है कि तुम भी उसके साथ मर जाओगे।

वह उसे चाकू मारने ही वाला था कि तभी पुलिस अधिकारी और इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ वहां आ गये. उन्होंने बिरजू पर गोली चला दी. अर्जुन पुलिस से रस्सी काटने के लिए कहता है। अधिकारी ने रस्सी नीचे की और काशवी नीचे आ गई। अर्जुन ने उसे गले लगाया और उसके सिर से काला कपड़ा हटा दिया।

उसने काश्वी को देखा. काशवी ने आँखें खोलीं और उसकी ओर देखा। वो बेहोश हो गई। ये हैं चाहतें प्ले…अर्जुन उसे आंखें खोलने के लिए कहता है। पुलिस ने उससे पूछा कि क्या वह ठीक है। अर्जुन ने कहा कि गुंडों ने उसे फांसी पर लटका दिया था और उसकी नब्ज कमजोर थी और उसे अस्पताल ले जाने की जरूरत थी।

इंस्पेक्टर ने अर्जुन से पूछा कि वह यहां क्या कर रहा है? अर्जुन माफी मांगता है और कहता है कि वह खुद को रोक नहीं सकता। पुलिस अधिकारी उसे करुण के पास जाने के लिए कहता है और कहता है कि वे काशवी को अस्पताल ले जाएंगे। अर्जुन वहां से करण को लेकर काश्वी के पास जाना चाहता है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 20th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 20th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 20th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment