Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi – शांतनु ईशान के पीछे चलता है और कहता है कि जब तक वह बातचीत पूरी नहीं कर लेता, वह उसे जाने नहीं देगी। सुरेखा तालियां बजाती है और कहती है कि जब उसके परिवार में कुछ भयानक हुआ और उसके परिवार को अपमानित किया गया, तो वह उस समय नहीं आई, लेकिन अब वह अपनी पत्नी की रक्षा के लिए आई है।

शांतनु का कहना है कि वह यहां अपने बेटे से बात करने आए हैं। सुरेखा कहती है कि उसने उसे यह कहते हुए सुना कि उसने सावी को उनके निजी जीवन के बारे में बताया था और क्या उसने सोचा था कि वह उस पर भरोसा करेगा।

शांतनु कहते हैं कि उन्हें इस पर विश्वास करना होगा क्योंकि यह सच है। ऐसे सच और सच बोलने वालों के साथ यशवंत नरक में चला जाता है और शांतनु द्वारा ईशान को यह बताने से बहुत आहत होता है कि उसने उसे और सुरेखा को उनकी मां से अलग कर दिया है।

शांतनु कहते हैं कि यह सच है और उन्हें सच बोलने में कोई शर्म नहीं है। यशवंत चिल्लाते रहते हैं और पूछते हैं कि वे अपने घर में क्या कर रहे हैं। शांतनु कहते हैं कि यह उनका भी घर है और वह यहां अपने बेटे से बात करने आई हैं।

वह ईशान को बताता है कि भोसले इंस्टीट्यूट के एक निदेशक दूसरे निदेशक से बात करना चाहते हैं। ईशान पूछता है कि आप क्या कहना चाहते हैं।

सावी ईशा से कहती है कि ईशान कुछ समझ नहीं पा रहा है और वह सच स्वीकार नहीं करना चाहता है। वह उस तरह का व्यक्ति है जो अपने चेहरे पर गंदगी देखकर शीशा तोड़ देता है। वह दुनिया को उपदेश देता है, लेकिन सरल तर्क नहीं समझ पाता।

ईशा का कहना है कि ईशान उनका बेटा है। सावी पूछती है कि क्या उसे सिरदर्द की दवा लगानी चाहिए क्योंकि यह स्पष्ट है कि इस तरह बेटे को जन्म देने के बाद उसे सिरदर्द होगा।

ईशा अपने कान घुमाती है लेकिन उसकी चिंता करती है। सावी कहती है कि वह यह जांचने आई थी कि क्या वह ठीक है और वह उसे कुछ बताना चाहती है जिससे उसका मन बदल जाएगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

शांतनु ने ईशान को बताया कि उन्हें 5 जनवरी को लंदन में होने वाले एक बड़े सम्मेलन में आमंत्रित किया गया है और उससे पहले पुणे का एक प्रमुख समाचार चैनल उसी के संबंध में एक साक्षात्कार देना चाहता है।

अच्छा होता अगर ईशान उनके इंटरव्यू के लिए मौजूद होते. ईशान पूछता है कि उसके साथ और कौन जाएगा। शांतनु कहते हैं कि ईशा, उन्होंने और ईशा ने मिलकर यह प्रोजेक्ट बनाया है।

सुरेखा कहती है कि वह यहां घाव पर नमक छिड़कने आई थी।  शांतनु ने कहा कि वह यहां किसी के घाव पर नमक छिड़कने नहीं आये हैं, बल्कि भोसले संस्थान के निदेशक के रूप में हैं और यह साक्षात्कार भोसले संस्थान की प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा, तो उनके बेटे ने कहा कि वे चाहेंगे कि वे भी इस साक्षात्कार में भाग लें।

यशवंत ने कहा कि वह भोसले इंस्टीट्यूट का मजाक उड़ाने वाले को फिर कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे और ईशान को इसका हिस्सा नहीं बनने देंगे। शांतनु कहते हैं कि वह अपने बेटे से भी यही सुनना चाहेंगे। ईशान कहता है कि वह वही करेगा जो यशवंत कहेगा।

सावी ने ईशा को बताया कि भवानी उसके लिए रामटेक में एक सत्कार/सम्मान कार्यक्रम का आयोजन कर रही है और उसे समारोह में आमंत्रित करती है। ईशा का कहना है कि वह उसके लिए खुश हैं लेकिन उनकी लंदन में एक बड़ी मीटिंग है और वह इसमें शामिल नहीं हो सकेंगी।

सावी रामटेक पहुंचती है और खुशी से अश्विनी को गले लगा लेती है। निनाद अंदर आता है और पूछता है कि वह कौन है? सावी का कहना है कि वह उसकी सावी है। निनाद पूछता है कि सावी कौन है। यह सुनकर सावी निराश हो जाती है।

निनाद उन लोगों के बारे में बात करते हैं जो उनकी पीठ पर सवारी करते थे, वे लोग जो अक्सर उनके साथ खेलते थे, वे लोग जो उन्हें अस्पताल में हारमोनियम बजाने देते थे, और उन लोगों के बारे में जो उनके लिए लड़ते थे।

वह कहता है कि भले ही उसकी याददाश्त चली जाए, लेकिन वह उसे कभी नहीं भूलेगा। और अपनी सांसों के माध्यम से वह उसे याद रखेगा। वह उसे लाड़ प्यार करता है और कहता है कि वह आज उसकी आरती उतारेगा।

वह उसके गृह प्रवेश को वैसे ही निभाता है जैसे कई साल पहले उसने पहली बार घर में प्रवेश किया था। और उसे गले लगाओ.

मंधार और समरू अपने आदमियों के साथ सावी के घर के बाहर पहुंचते हैं। सावी को खाना बहुत पसंद है और कहती है कि ऐसा लगता है जैसे वह बड़ी होने के बावजूद भी खाना खा रही है। निनाद सावी को एक क्रॉसवर्ड पेपर कटआउट देता है।

भवानी ने कॉटन कैंडी उपहार में दी और साईं को याद करके भावुक हो गई। मंधार सावी को गोली मारने की कोशिश करता है।  समृद्ध का कहना है कि उनका इरादा  सावी को आसानी से मरने देने का नहीं है।

ईशान को स्वाति का फोन आता है जो पूछती है कि क्या रीवा की जिंदगी बर्बाद करने के बाद उसे खुश रहना है। ईशान कहता है कि वह समझ नहीं पा रहा कि वह क्या कह रही है। वह खुश होगी कि जिस लड़की से उसने रिश्ता तोड़ा था वह वापस आ गई है और वह उसे अपने जीवन में वापस लाने की गुहार लगा रही है, भले ही रीवा ने उसके पास वापस आने के लिए लंदन का एक प्रतिष्ठित स्कूल छोड़ दिया हो।

कहना है कि वह अमेरिका में काम नहीं करना चाहता है। ईशान पूछता है कि आप उसे फिर से प्रेरित क्यों नहीं कर सकते। स्वाति का दावा है कि इसका कोई मकसद नहीं था लेकिन उन्हें आत्महत्या करने की धमकी दी गई थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment