Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi – उदास मन से कार्यालय से बाहर आते हैं। उनके पीछे कर्मचारी भी कंपनी छोड़ रहे हैं. गैरी पूछते हैं कि वे कर्मचारियों के बिना कैसे प्रबंधन करेंगे।

यश का कहना है कि वे मध्यम वर्ग के लोग हैं और उनकी ज़रूरतें उन्हें काम पर वापस ले आएंगी। वह पूछता है कि क्या अब तुम खुश हो? गैरी ने कहा कि वह हमेशा से अंगद के नक्शेकदम पर चलना चाहते थे और उनके पिता ने उनका यह सपना सच कर दिखाया।

वह ख़ुशी से यश को गले लगाता है और कहता है कि आई लव यू पापा। यश अच्छा उत्तर नहीं देता। गैरी पूछता है कि वे अब बुलार्ड्स के साथ क्या करने जा रहे हैं। यश का कहना है कि जब वह घर पहुंचेगी तो ब्रा उसे आश्चर्यचकित कर देगी।

कार में अकाल कहते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि यशराज के दिल में उनके खिलाफ इतना जहर है, उन्होंने सोचा कि यशराज एक इंसान है और उन्होंने सांपों को खाना खिलाया।

अंगद कहते हैं कि जो कुछ भी हुआ वह उनकी गलती नहीं है, यशराज ने उनके अच्छे इरादों का दुरुपयोग किया, वे सही रास्ते पर चलते रहेंगे और न्याय के लिए लड़ेंगे, वह उम्मीद खो देते हैं क्योंकि यह उनका साहस है।

मैं कहता हूं कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। साहिबा भी अकाल का हौसला बढ़ाती हैं. वे घर पहुंचते हैं और जपजोत, गुरलीन और अन्य लोगों को गेट पर खड़े होकर नोटिस पढ़ते हुए पाते हैं।

अंगद नोटिस पढ़ते हैं और कहते हैं कि यश ने घर खाली करने का नोटिस भेजा है। मनवीर कहते हैं कि ऐसा नहीं हो सकता.

जसलीन ब्लर ज्वैलर्स के कार्यालय में लौट आती है। गैरी उसे जाने के लिए कहता है। जसलीन कहती है कि वह ऐसा कर सकता है और जानना चाहती है कि वह इतने दिनों तक कहां था और क्या वह अपनी मां के साथ था।

गैरी ने कहा कि वह हमेशा उसे श्रेष्ठता का एहसास देती थी, उसे अंगद का अनुसरण करने के लिए कहती थी और उसे उसके पिता से दूर रखती थी। जसलीन का कहना है कि उनके पिता ने उन्हें बरार आवास खाली करने का नोटिस भेजा है, लेकिन क्या वह चाहते हैं कि उनके पास कोई आश्रय न हो?

गैरी सोचता है कि उसके पिता ने उसे इसके बारे में नहीं बताया, और कहता है कि उसके पिता ने सही काम किया, और अब ब्लेज़ को सबक सिखाने का समय आ गया है। जसलीन का कहना है कि उनके पिता उनके प्रति ज़हरीले स्वभाव के थे। यश वापस आता है.

जसलीन उनसे भिड़ जाती हैं. यश का कहना है कि वह एक स्वार्थी महिला है जिसने उसे तब छोड़ दिया जब वह गरीब था और अब जब वह अमीर हो तो उसके जीवन में वापस आना चाहती है।

वह सोचती है कि वह एक राजकुमार है जो उसे उसकी परेशानियों से बचाएगा, लेकिन वह उसे परेशान करने के लिए यहां है। जसलीन कहती हैं कि उन्हें लगा कि उनके बीच सब कुछ तय हो गया है। यश का कहना है कि यह उसका भ्रम है और उसने ब्रेज़ से बदला लेने के लिए उसका इस्तेमाल किया है।

Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

 बुलर के वकील ने उनसे कहा कि वह स्थगन आदेश के लिए आवेदन नहीं कर सकते क्योंकि उस दिन शुक्रवार था और अदालत सोमवार को ही खुलेगी।

गुरलीन ने कहा कि यश ने उन्हें शर्मिंदा करने के लिए जानबूझकर शुक्रवार को नोटिस भेजा। अकाल कहता है कि वह इंतजार करेगा लेकिन यश के सामने हार नहीं मानेगा। मनवीर रोते हुए अपने कमरे की ओर भागते हैं।

अंगद उसके पीछे चलता है। मनवीर घर से अपना लगाव दिखाते हैं और कहते हैं कि यश उनसे घर छीनने की कोशिश कर रहे हैं। अंगद सब कुछ ठीक करने का वादा करता है।

जसलीन निराश होकर घर लौटती है और जप्योत को बताती है कि यश ने उसका फायदा उठाया और उन्हें नष्ट कर दिया और गैरी अब उससे नफरत करता है। जपजोत और साहिबा उसे सांत्वना देते हैं। गैरी ने अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी की। साहिबा वहाँ पहुँचती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment